Spirit

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा, जो डरते नहीं लेने से पंगा। जैसे यह खुद है, ठिक यह वैसी ही फिल्में बनाते हैं- मतलब बोल्ड, बिंदास और जबरदस्त। और यह एनिमल के बाद प्रभास के साथ फिल्म spirit ला रहे हैं। 

वैसे संदीप के दिमाग में spirit के लिए तीन एक्ट्रेसेज के नाम है। एक रश्मिका मंदाना, दूसरी mrunal ठाकुर और तीसरी  Keerthy सुरेश। 

उसमें भी फैंस कीर्थी सुरेश को प्रभास के साथ देखना चाहते हैं। अगर ऐसा हुआ तो यह प्रभास और उनका फर्स्ट कोलैबोरेशन होगा। वैसे यह सेकंड कोलैबोरेशन भी हो सकता था क्योंकि आदिपुरुष में कृति सेनन से पहले कीर्ति सुरेश का भी नाम आया था। पर तब कुछ वर्क नहीं हुआ। पर spirit में अगर वह दिखाई दी, तो मजा आएगा इनकी कैमिस्ट्री देखने में। वैसे आप किसे देखना चाहेंगे प्रभास के साथ, यह कमेंट बॉक्स में बताएं।

वैसे स्पिरिट को और स्पेशल बनाने के लिए, जो प्रभास की 25वी फिल्म होगी यानी कि सिल्वर जुबली, तो उसके लिए संदीप रेड्डी वंगा का प्लान है कि इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, चाइनीस जैपनीज और कोरियन में रिलीज करे। यानी 8 languages। मतलब फ़िल्म को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाने का प्लान है। ‌

वैसे यह प्लान बिल्कुल सही है क्योंकि prabhas एक ग्लोबल स्टार है। उनकी फिल्म बाहुबली‌ ने इंडिया की बाउंड्रीज क्रॉस करके चीन, इंडोनेशिया, जापान, लंडन लोकेशंस पर ऑडियंस को इंप्रेस किया। प्रभास की साहो जब जापान में रिलीज हुई थी,तब fans went completely gaga over it। चीन में जब बाहुबली रिलीज हुई थी, तो इसने बिजनेस के सारे डायनामिक्स चेंज कर दिए थे। China वाले इसके जबरदस्त फैन हो चुके थे। कोई टैटू बनवा रहा है, वही कोई प्रभास के नाम पोस्टर्स लगा रहे हैं। Just Crazy fans! 

और बाहुबली 2 ने ओवरसीज में जो बिजनेस किया, उसमें से 80 करोड़ तो चाइना के ही थे। और बाहुबली वहा की थर्ड हाईएस्ट ओपनर फिल्म भी बन चुकी थी। 

आई थिंक इतनी सारी बातें काफी है यह समझने के लिए की यह pan India handsome hunk किस तरह से दुनिया के हर कोने में फेमस हैं। 

ऐसे में चाइनीस, जैपनीज भाषाओं में spirit जैसी मास entertainer फिल्म को रिलीज करना यह उनके लिए फायदेमंद ही रहेगा। पर एक बात की खबरदारी लेनी पड़ेगी कि, चायना वाले बॉलीवुड की इमोशनल और फैमिली ओरिएंटेड फिल्मों के ज्यादा फैंस है, ऐसे में spirit जैसा वायलेंस ड्रामा वो किस तरह से लेंगे यह तो नहीं बता सकते।

पर प्रभास की फैन फॉलोइंग का बहुत फायदा हो सकता है और आगे चलकर यह भी पॉसिबिलिटी बढती है कि, यह फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड भी तोड़ दे।

वैसे संदीप यह cop ड्रामा बना रहे हैं और एनिमल जैसा gangster drama भी उन्होंने बना दिया है और दोनों चीजें एक दूसरे के अपोजिट है- जैसे कि गैंगस्टर वर्सेस cop।

तो देखते हैं कि, आगे चलकर इनका क्रॉसओवर होता है क्या।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

KGF 3

आज का ज़माना heroes का नही बल्कि villains का हो गया है, सबको बस villains ही पसंद आ रहे है। फिर वो पुष्पा हो या

Read More »
KGF 3 , Yash , By Khyati Raj bollygradstudioz.com

KGF 3

Jab bhi baat Underworld ki aati hai toh usme Dawood Ibrahim ka naam humesha aata hai. Dawood Ibrahim ek aisa naam hai jiske kehne maatra

Read More »
Pushpa The Rule - Part 2: Directed by Sukumar. With Allu Arjun, Fahadh Faasil, Mohanlal, Rashmika Mandanna, bollygradstudioz.com

Pushpa 2

Kerala Police ने मारी raid!   मरयूर में कोई भी चंदन की Smuggling का साथी बन सकता है।  कभी-कभी लोग एक-दो Bear के बदले में

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected