Bade Miya Chote Miya

जब किसी फिल्म को लेकर डाउट होने लगता है, तो पता है क्या जरूरी होता है? word of mouth! जिससे फिल्म की अटकी गाड़ी धीरे-धीरे करके आगे बढ़ने लगती है।

और बड़े मियां छोटे मियां के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी वही करने की कोशिश कर रहे हैं। धीरे-धीरे करके अंदर की बातें बता रहे हैं।

अब बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर रिलीज हुआ था 26 मार्च को, जिसे अभी बहुत टाइम हो चुका है। पर जैकी ने अब जाकर इस ट्रेलर पर दिए गए एक खास शख्स के रिस्पांस के बारे में बातचीत की। क्योंकि वह भी देख रहे होंगे कि, यार हर दिन फिल्म का हाइप कैसा है, लोग interested हैं कि नहीं, मेरे पैसे वसूल होंगे कि नहीं। ‌

तो उन्होंने फिल्म का ट्रेलर ओरिजिनल बड़े मियां छोटे मियां के छोटे मियां 90s के सुपरस्टार कॉमेडी किंग गोविंदा को दिखाया और उन्हें वो काफी पसंद भी आया। गोविंदा ने कहा कि, “इस फिल्म का डायरेक्टर जबरदस्त है यार। उसने फिल्म नहीं लार्जर दैन लाइफ सिनेमा बनाया है”। तो उनका यह वर्ड ऑफ माउथ हमारा ध्यान तो खींचेगा ही।

वैसे जैकी बड़े मियां यानी अमिताभ बच्चन के घर भी जाने वाले थे, पर उन्हें मौका नहीं मिला। पर गोविंदा की बातें सुनकर उनका कॉन्फिडेंस और भी बढ़ चुका है। अब गोविंदा का यह रिस्पांस सुनकर फिल्म की और भी चर्चा होने लगेगी क्योंकि गोविंदा आसानी से ऐसा रिस्पांस नहीं देते।

आपको पता है, कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो में जो एक गाना था अंखियों से गोली मारे, वह एक्चुअली गोविंदा की फिल्म का गाना था, जिसे मॉडर्न वर्जन में हमें सुनाया गया था। पर गोविंद को वो गाना पसंद नहीं आया, उनके हिसाब से ओरिजिनल ओरिजिनल ही होता है।

पर बड़े मियां जैसी उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म जिसने 1998 में 12 करोड़ का बिजनेस किया, उसके हीरो ने ऐसा रिस्पांस दिया होगा, तो मतलब कमाल है। क्योंकि लोग ओरिजिनल बड़े मियां छोटे मियां और इस बड़े मियां छोटे मियां में कंपैरिजन तो करेंगे ही।

पर जैकी भाई का कॉन्फिडेंस तो बढ चुका है। ऊपर से फिल्म के विलेन पृथ्वीराज सुकुमारन भी यह कह रहे हैं कि, कि अगर वह इस फिल्म को ना करते, तो वह बहुत पछताते।

जब वह फिल्म सालार का क्लाइमेक्स शूट कर रहे थे, तब उन्होंने डायरेक्टर प्रशांत नील से 20 मिनट बात की। तब प्रशांत ने बोला कि, “यह ऐसी स्क्रिप्ट है जो आपको करनी चाहिए” और पृथ्वीराज ने फिल्म करने का फैसला किया, जबकि वह दो फिल्में सामल्टेनियसली नहीं करते। पर उन्होंने उस टाइम सब एडजस्ट किया।

इसका मतलब वह कंटेंट को लेकर भी गारंटी दे रहे हैं। अब हमे कोई और कहता, तो यकीन नहीं होता, पर जब पृथ्वीराज जैसे मेथड एक्टर यह कहते हैं, तब यकीन करने का मन‌ करता है।

इसका मतलब यह है कि, अंदर की ऐसी बातें बता कर ऑडियंस का ध्यान खिंचा जाएगा, ऑडियंस इंट्रेस्ट भी दिखाएगी और उसका फायदा डायरेक्टली फिल्म को हो सकता है। तो देखते हैं कि, इन्हें कितना फायदा होता है।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Rambo

Rambo Thumbnail Behind the story of 1971 वार जब भारत-पाकिस्तान का बंटवारा हुआ उस समय पाकिस्तान दो हिस्सों में था एक पश्चिमी पाकिस्तान जो कि

Read More »

Ramayan

Nitesh Tiwari की Ramayan को लेकर लोगों में फिर सवाल उठने लगा है. इस बार यह सवाल film की casting को लेकर है. लोग Ranbir

Read More »
ADIPURUSH

Adipurush-

फिल्म आदिपुरुष को अब चारों तरफ से घेर लिया गया है ऐसा ही लग रहा है। दरअसल अभी हिंदू महाकाव्य रामायण पर based फिल्म ‘आदिपुरुष’

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected