Gadar 2

जहां आज के वक्त में लोगों को एक्शन पैक्ट मूवी देखने का शौक है वही गदर 2 मूवी के डायरेक्टर अनिल शर्मा समझ गए हैं कि उन्हें गदर 2 मूवी में ऐसा क्या करना है जिसे देख audience काफी खुश हो जाएंगे। अनिल शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा भी था, उन्होंने फिल्म में ऐसे एक्शन सीन डाले हैं जो आज तक किसी भी फिल्म मेकर्स ने अपने फिल्म में नहीं इस्तेमाल किया है। जिस तरह अनिल शर्मा ने ये बात कहीं थी उसके हिसाब से ऐसा ही लग रहा है कि गदर 2 के मेकर्स को अग्नि परीक्षा से गुजरना होगा क्योंकि अगर उनकी कहीं बात सच नहीं हुई तो audience को गदर 2 फिल्म देखने में कोई भी इंटरेस्ट नहीं रहेगा और मूवी के फ्लॉप होने के चांसेस भी बढ़ जाएंगे, क्योंकि मेकर्स जो बोलते हैं audience उसी तरह से इमेजिनेशन करने लगते हैं मूवी को लेकर ताकि वो मूवी को एन्जॉय कर सके थिएटर में।

***************************************************

गदर फिल्म को जहां उसकी कहानी और कास्टिंग ने हिट करवाया था, वही कहीं ना कहीं मूवी को हिट कारवाने के पीछे फिल्म के गाने भी शामिल थे। जिसमें अगर किसी सिंगर को सबसे ज्यादा फेम मिला था तो वो उदित नारायण जी थे।‌ जिन्होंने गदर फिल्म में ऐसा गाना गया था कि लोगों के दिल-ओ-दिमाग में आज तक वो सारे गाने बसे हुए हैं। लेकिन अगर बात गदर 2 मूवी कि हो तो आपको बता दूं कि मेकर्स ने गदर 2 के लिए मिथुन को म्यूजिक कंपोजर के तौर पर चुना है और लेकिन उन्होंने गाने के लिए मेकर्स ने उदित नारायण को अप्रोच नहीं किया था और ना ही उनसे फिल्म के गाने को लेकर कोई बात की गई थी। जब इसके बारे में उदित नारायण से पूछा गया था तो इस सवाल को इग्नोर करते हुए उन्होंने कहा था कि, वो बिल्कुल भी इस topic पर बात नहीं करना चाहते। क्या सच में मेकर्स ने उदित नारायण को नहीं अप्रोच किया था फिल्म के लिए ? या वो उदित नारायण के साथ मिलकर audience को सरप्राइज देना चाहते है।

***************************************************

गदर फिल्म का हर कैरेक्टर एक कैरेक्टर ऐसा था जिसे कोई भी नहीं भूल सकता। गदर फिल्म के बाद सभी की किस्मत बदल गई थी और सारे कलाकारों को एक नई पहचान भी मिली थी। लेकिन क्या आप जानते हैं प्रीति भूटानी जिन्होंने सकिना की टीचर का रोल निभाया था। उन्होंने भी गदर फिल्‍म के बाद और भी कुछ फिल्‍मों में काम किया था, लेकिन उसके बाद मानो वो बॉलीवुड से ऐसे गायब हुई कि उन्‍हें आज तक दूबारा बॉलीवुड की किसी भी फिल्‍म में नहीं देखा गया है। सोर्स की माने तो मेकर्स उन्हें फिर से गदर 2 मूवी में कास्ट कर सकते हैं वो भी एक छोटे से रोल के लिए। अगर सच में ऐसा कुछ होता है तो audience के लिए वकाई गदर 2 फिल्म पूरी सरप्राइज से भरी पड़ी होगी। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं गदर 2 फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Solider 2 , Bobby deol , By Yash Vashishtha bollygradstudioz.com

Soldier 2

Aaj hum aapko bataane wale hai ek ese Indian Army Para Special Forces Commando ke baare mein jisne dushman ki do goliyan lagne ke baad

Read More »

Sholay 2

शोले मूवी को बनाना आसान नहीं था शायद इसलिए अभी तक सारे मूवी के सीक्वल आ चुके है लेकिन शोले का सीक्वल अभी तक नहीं

Read More »
Gadar 2

Gadar 2

गदर 2 की शूटिंग के दौरान जितना प्यार एक्टर्स को या क्रू मेंबर्स को मिला था लगता है, उसे ज्यादा प्यार उन्हें फिल्म में मिलेगा।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected