Balwaan 2

बलवान फिल्म की तुलना करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा था कि, उनकी बेटी अथिया शेट्टी की पहेली फिल्म हीरो लाख गुणा अच्छी थी उनकी पहली फिल्म बलवान से फिर चाहे बॉक्स ऑफिस कि कलेक्शन लेकर हो या उसकी popularity को लेकर। सुनील ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, जब उन्होंने बलवान फिल्म की popularity देंखी थी तब उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ था कि कैसे audience को एक आउटसाइडर की फिल्म इतनी पसंद आ गई थी। वही जब सुनील को अथिया की फिल्म की reaction मिली तब उन्हें ये यकीन हो गया था कि अथिया को भी उसके मेहनत का फल मिला था। सुनील शुरू से ही अथिया को हर चीज में सपोर्ट करते थे, लेकिन जब बात फिल्म की आई थी तो सुनील ने अथिया से साफ-साफ कह दिया था कि वो उसकी फिल्म से रिलेटेड किसी भी चीज़ में वो अथिया कि कोई भी मदद नहीं करेंगे, क्योंकि अगर अथिया को अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करनी है तो उन्होंने अकेले ही करनी होगी ताकि वो अपनी पहचान खुद बना सके।

बलवान फिल्म की शूटिंग सूरत, मुंबई और कुछ हिस्से गुजरात में हुई थी। जब लोकेशन्स को लेकर मेकर्स कंफ्यूज हो गए थे तो सुनील शेट्टी ने मेकर्स को सूरत का आइडिया दिया था। क्योंकि उन दिनों मुंबई की फिल्म सिटी में दूसरे फिल्म मेकर्स पहले से ही फिल्म सिटी को किराए पर ले लेते थे, जिस वजह से बाकी के फिल्म मेकर्स को या तो दूसरे लोकेशन पर शूटिंग करनी पड़ती थी या उन्हें इंतजार करनी पड़ती थी। जब बलवान फिल्म के वक्त भी ऐसा हुआ था, तो सुनील ने मेकर्स से कहा था कि, उन्हें पहले कुछ भाग सूरत और गुजरात में शूट करना चाहिए, फिर बाकी का भाग मुंबई की फिल्म सिटी में कर लेंगे। सुनील की इस आइडिया से सभी लोग इम्प्रेस हो गए थे और बाद में उन्होंने वैसा ही किया था जैसा सुनील ने कहा था। अब देखना ये है कि, जब बलवान 2 फिल्म की शूटिंग शुरू होगी तो वो किस लोकेशन पर होगी।

अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से सभी को हंसाने वाली गुड्डी मारुति को जब बलवान फिल्म में कास्ट किया जा रहा था तब उन्हें भी यहीं लग रहा था कि, फिल्म हिट हो पाएगी या नहीं क्योंकि सुनील शेट्टी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए बिल्कुल नए थे। गुड्डी पहले भी दूसरे फिल्मो में काम करके अपनी एक पहचान बना चुकी थी, लेकिन गुड्डी भी बहुत दिनों तक लाइम लाइट में नहीं रह पाई थी। जब गुड्डी को लगा था कि उनकी डिमांड धीरे-धीरे फिल्म में खत्म हो रही है तो उन्होंने ये फैसला कर लिया था कि, वो टीवी इंडस्ट्री से अब दूर हो जाएंगी और अपना पूरा वक्त अपने परिवार को देंगी। गुड्डी ने वैसा ही किया था लेकिन कुछ साल बाद गुड्डी ने टीवी सीरियल में फिर से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। अगर कॉमेडियन के रोल के लिए बलवान 2 फिल्म के मेकर्स फिर से गुड्डी को कास्ट करेंगे तो फिर से audience की सारी यादें ताजा हो जाएंगी।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Soldier 2

Jahan kuch der pehle Tak Rezang La mein shaanti chhai hui thi, achaanak vo ilaaka goliyon or bombs ki awaaj se goonj utha. China ki people liberation

Read More »
Gadar 2

Gadar 2

जहां एक तरफ गदर 2 फिल्म को लेकर सनी देओल के घर पर गाजे बाजे बजने शुरू हो गए हैं, वही सनी देओल के घर

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

John Wayne Gacy (जॉन वेन गेसी ), एक अमेरिकन सीरियल किलर और sex offender था, जिसने कम से कम 33 young men और लड़कों का

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected