Brahmastra 2

फिल्म ब्रह्मास्त्र क्या रिलीज हुई सभी फिल्म लवर्स को एक topic मिल गया है discussion करने का और वह topic है देव। सभी को ये जानना है कि, “ देव कोन है” ? लेकिन किसी को ये नहीं जानना है कि, “अमृता को किसने मारा”। कुछ फिल्मों के लवर्स का कहना है कि, जब उन्होंने फिल्म को अच्छे से देखा और analyse किया था तो उन्हें पता चला कि, अमृता का असली कातिल कोई और शिवा यानी की अमृता का बेटा ही है। अगर अमृता की मौत वाले सीन को ध्यान देखा जाए तो शिवा के अंदर आग वाली शक्ति थी और उस वजह से ही कमरे में आग लग गई थी । तो ऐसा हो सकता है कि, शिवा ने ही जान बुझकर अपनी मां को मारा हो। जब इस थ्योरी को मेकर्स से कंफर्म करवाया गया था तो मेकर्स ने हंसते हुए कहा था कि, ये भी कहानी हो सकती है और ऐसा भी हो सकता है कि कोई अपना ही कातिल हो ।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को तो ठीक से फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाया भी नहीं गया था, बल्की दीपिका ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं क्योंकि उनकी वजह से ही फिल्म में ब्रह्मास्त्र के लिए लड़ाई शुरू हुई थी। कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि, फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका का पुनर्जन्म दिखाया जाएगा ताकि वो देव से मिल सके ठीक उस तरह जिस तरह भगवान शिव माता पार्वती जी से मिले थे उनकी पुनर्जन्म के बाद। अगर ब्रह्मास्त्र की कहानी को देखा जाए तो वो भगवान के चारों ओर ही घूम रहा है तो जाहिर सी बात है कि, बिना पार्वती मां के संसार को चला पाना नामुमकिन है इसलिए दीपिका का पुनर्जन्म दिखाया जा सकता है। मेकर्स फिल्हाल अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, इसलिए वो ब्रह्मास्त्र 2 के बारे में कुछ भी खुलकर नहीं बता पा रहे हैं। मेकर्स ने कहा था कि, फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही वो audience को फिल्म से जुड़ी अपडेट्स देते रहेंगे।

असल जिंदगी में अगर कोई त्रिमूर्ति है तो वो है दुनिया को बनाने वाले ब्रह्मा देव, दुनिया को बचाने वाले विष्णु और दुनिया को मिटाने वाले शिव इन्हीं त्रिमूर्ति को दिखाया किया गया था फिल्म ब्रह्मास्त्र में जहां ब्रह्मा देव के रूप में नजर आए थे एक्टर शाहरुख खान, विष्णु के रूप में एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी तो वहीं शिव के रूप में देव को दिखाया गया था। सुनने में ये आया है कि, ब्रह्मास्त्र 2 में त्रिमूर्ति को ही हाइलाइट करके उनके अतीत के बारे में दिखाया जाएगा और ये त्रिमूर्ति कैसे एक दूसरे से अलग हुए थे और ये होगी फिल्म की क्लाइमेक्स सीन। जब से audience को इस खबर के बारे में पता चला है वो और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं ब्रह्मास्त्र 2 को देखने के लिए, यहां तक की उन्होंने ये तक कह दिया है फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी से कहा था कि, अब वो 10 साल नहीं इंतजार कर सकते हैं ब्रह्मास्त्र 2 को देखने के लिए इसलिए उन्हें जल्द से जल्द फिल्म को बनाकर रिलीज करना होगा।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dabangg 4,Salman Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dabangg 3

6 साल के भानू के माता-पिता दोनों ही पुलिस में थे। जब दोनों duty पर जाते तो भानु के दादा दादी के पास भानू को

Read More »
Munna Bhai

Munna Bhai Series

लगे रहो मुन्ना भाई फिल्म के हर एक सीन में कोई ना कोई फैक्ट छुपा है फिर वो चाहे महात्मा गांधी के कास्ट को लेकर

Read More »
Karan Arjun,Salman Khan and Shah Rukh Khan, By Tannu bollygradstudioz.com

Karan Arjun 2

Karan arjun 2 की हमारी कहानी में Karan, Rajnath Thakur के लिए as a bodyguard काम करता है। और Arjun अभी अभी उसका driver बना

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected