Dabangg 4

1988 से अपनी फ़िल्मी career की शुरुआत करने वाले Salman, Dabangg से पहले कभी किसी भी sequel film का हिस्सा नहीं रहे थे. यानी की Dabangg पहली franchise है, जिसमें Salman khan ने अभिनय किया है. इस film की अब तक 3 instalment आ चुकी है. वही 4th instalment को लेकर Salman khan के भाई और Dabangg के Producer और actor Arbaaz का कहना है की, इस film पे काम शुरू करने से पहले उन्हें और Salman को अपने बाकी के सारे commitments से free होने की जरूरत है, लेकिन Arbaaz ने यह बात भी साफ कर दिया की Dabangg 3 और 4 के बीच उतना लम्बा वक्त नहीं लगेगा जितना की Dabangg 2 और 3 के बीच लगा था. Arbaaz ने कहा की एक बार जैसे ही वह और Salman अपने दूसरे projects को ख़त्म कर लेंगे तो वह दोनों खुद को एक कमरे में बंद कर, film की script पे काम करना चाहेंगे. Arbaaz मानते है की यह film उनके और Salman, दोनों के लिए काफी ख़ास है, इसी कारण वह individually इस film पे फैसला नहीं ले सकते है, बल्कि इसमें दोनों को मिलकर काम करने की जरुरत है. Arbaaz ने Dabangg 4 को लेकर कहा की यह एक ऐसी चीज़ है जिसे वह काफी मेहनत और प्यार से बनाना चाहते है. इसके अलावा वह इस बात का भी पूरी तरह से ध्यान रख रहे है की आखिर दर्शकों की इस film से किस तरह की expectations जुड़ी है. Arbaaz की बात करें तो वह अपने सारे projects से free हो चुके है, लेकिन Salman की कुछ upcoming फ़िल्में आ रही है, जिस पे अभी उन्हें थोड़ा वक्त लगेगा, इसी कारण Arbaaz अपने भाई Salman के free होने का इंतज़ार कर रहे है.
खैर, देखा जाए तो Dabangg एक ऐसी franchise है, जो बच्चों के देखने के लिए सही नहीं है, क्यूंकि इसमें काफी fight scene दिखाए जाते है, जिसका उन पे बुरा असर पड़ सकता है और यह बात हम नहीं, बल्कि खुद Salman कह रहे है!
जी हां! असल में हुआ यूं की Salman khan ने एक interview में खुलासा किया था की Arbaaz khan के बेटे Arhaan, जो तब सिर्फ 8 साल के थे, वो Dabangg की screening के बाद रोते हुए आते है और अपने uncle Salman को मारने लगते है. Salman कहते है की “पहले Dabangg के अंदर जब मैंने Arbaaz को मारा था, तो जैसे ही trial ख़त्म हुआ, तो Arhaan आया और रोते-रोते मुझे मारना शुरू कर दिया. तो I said की ‘क्या हुआ बेटा?’ तो वह कहने लगा की ‘You hit my Papa, You Hit my Papa’ और इतनी ज़ोर ज़ोर से मुझे मारा उसने, that I had to hug him. उसके बाद मैंने Arbaaz को बुलाया और मैंने उसे भी hug किया. मैंने फिर Arhaan को समझाया की यह सब acting थी, और अब मैं तुम्हें दिखाऊंगा की how we fought. तो मुझे और Arbaaz को वह पूरा sequence फिर से दिखाना पड़ा. तब जाकर उसको समझ आया की यह मारा मारी नहीं हो रही है it’s just acting. तो फिर उसे लगा की यह सब मज़ेदार है, तो फिर वो भी हमारे साथ action करने लगा. Ya but बच्चों के दिमाग़ पे असर होता है.” Salman का यह किस्सा सुन कर भले ही उनके fans Arhaan के बचपने पे हंस पड़े, लेकिन यह बात भी सच है की कैसे action और vulgar फ़िल्में छोटे बच्चों के दिमाग पे असर डाल रही है, जो सही नहीं है.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Rowdy Rathore 2

Yenkappa ek 28 saal ka kisaan hai jiske mungfali ke khet hain. Yenkappa apni family ke saath Bagalkot naam ke gaon mein rehta hai, jo

Read More »
Rambo, tiger shroff,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

Rambo Thumbnail Indian नेवी ने डुबाई PNS गाजी भारत पाकिस्तान 1971 युद्ध अपने चरण सीमा पर था पाकिस्तान लगातार भारत से हारते जा रहा था

Read More »
Dostana 2

Dostana 2

धर्मा फिल्म के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा गया है, जो दोस्ताना 2 या दोस्ताना सीक्वल के बारे में हैं। हाल ही में

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected