Gadar 2

भले एक्टर लव सिन्हा और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भाई बहन हों लेकिन दुनिया को देखने का नजरिया दोनों के ही अलग-अलग हैं। सोनाक्षी को एक्टर सलमान खान ने अपनी फिल्म दबंग से लॉन्च किया था तो उसे प्रिविलेज ही कहा जाएगा जो सोनाक्षी को अपने पिताजी शत्रुघ्न सिन्हा के नाम से मिला था, लेकिन लव उस प्रिविलेज का फायदा नहीं उठाना चाहता है। लव ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, उन्हें आज तक जितनी भी फिल्म मिली है वो उन्हें अपनी दम पर मिली है ना कि उनके पिताजी या सोनाक्षी के नाम की वजह से। यहां तक कि फिल्म गदर 2 में भी उन्हें इसलिए कास्ट किया गया क्यों जब फिल्म के मेकर्स ने लव को स्क्रीन टेस्ट के लिए बुलाया था तो लव अपनी टेस्ट में पास हो गया थे, जिस वजह से आज लव भी गदर 2 के एक important पार्ट है। लेकिन अब audience को बेसबरी से इंतजार है लव को फिल्म में परफॉर्म करते हुए देखने की ताकि वो सभी को अपने अंदर छिपे टैलेंट दिखा सके।

शायद ही किसी फिल्म की प्रमोशन के वक्त पुलिस को बुलवाना पड़ा होगा भीड़ को संभालने के लिए, लेकिन जब बात फिल्म गदर की या गदर 2 के प्रमोशन की आती है तब audience एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल को देखने का एक भी मौका नहीं गवाना चाहते हैं। इन दिनों गदर 2 की प्रमोशन बहुत धूम धाम से चल रहा है और मेकर्स के साथ-साथ कास्ट भी प्रमोशन के लिए एक शहर से दूसरे शहर ट्रैवल कर रहे हैं। ऐसे में कुछ दिन पहले गदर 2 की पूरी टीम नोएडा पहुंची थी, फिल्म के प्रमोशन के लिए। लेकिन वाहा के प्रोग्राम ऑर्गेनाइजर ने बिल्कुल भी ऐसा नहीं सोचा था कि, भीड़ इतनी बढ़ जाएगी कि उन्हें पुलिस बुलाना पड़ जाएगा भीड़ को कंट्रोल करने के लिए। सच में ये सब देखकर लगता है कि, गदर 2 के दीवानों की कोई कमी नहीं है और यहीं दीवाने अब फिल्म को सुपर ब्लॉकबस्टर बनाकर ही दम लेंगे।

एक्टर गौरव चोपड़ा पहली बार फिल्म गदर 2 जैसी बड़ी फिल्म में काम करते हुए नजर आने वाले हैं। गौरव फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं साथ ही साथ वो किसी भी दूसरी फिल्म को गदर 2 का कॉम्पिटिटर नहीं मानते हैं। एक इंटरव्यू में जब गौरव से पूछा गया था कि, “सर क्या फिल्म ओएमजी 2 आगे निकल जाएगा गदर 2 से”? तो गौरव ने जवाब देते हुए कहा था कि, अगर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो वो फिल्म के आने के बाद ही पता चल पाएगा। लेकिन अगर दोनों के बीच की competition को देखा जाए तो वो एक healthy competition होगी न कि कोई मार देगा वाली competition। गौरव ने इस बात को समझाते हुए कहा था कि, अगर कुछ audience गदर 2 के दीवाने हैं तो वो गदर 2 देखने जाएंगे तो वहीं अगर कुछ audience ओएमजी 2 के दीवाने हैं तो वो ओएमजी 2 देखने जाएंगे। तो ये बात पूरी तरह से audience पर निर्भर करती है कि, वो किस फिल्म को देखना चाहते है।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Gadar 2

Aisa nhi hai ki sirf India aur Pakistan ke bich sirf yudh ke maidan mein hi yudh hua ho kabhi kabhi desh se judi uski

Read More »
Mr. India

Mr. India-2

Game khelna kise pasand nahi hota, par jab wahi game kisi ke maut ka kaaran ban jaaye toh phir ek mazedaar cheez, nightmare ban jaati

Read More »
Gadar 3

Gadar 3

    आज भी एक्टर धर्मेंद्र जी नहीं भूले हैं एक पिता के फर्ज को निभाना। एक्टर सनी देओल ने अपने इंटरव्यू में बताया था

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected