Gadar 2

पापा से थप्पड़ खाना नॉर्मल है लेकिन फिल्म के सेट पर फिल्म के डायरेक्टर से थप्पड़ कहा कोई नॉर्मल बात नहीं होती। एक्टर उत्कर्ष शर्मा को लगा था थप्पड़ वो भी फिल्म गदर की शेट पर और उतनी छोटी उम्र में उत्कर्ष को ये अच्छे से समझ आ गया था कि, उन्हें अब शूटिंग के दौरान कोई भी गलती नहीं करनी है। तब से लेकर आज तक उत्कर्ष अपनी शूटिंग पर कम से कम गलती करने की कोशिश करते हैं। उत्कर्ष एक नेपो किड है लेकिन जितन fame किसी एक्टर या एक्ट्रेस के बच्चों को मिलत है उतना उत्कर्ष को नहीं मिल पाया था। इसलिए एक आम आदमी की तरह उत्कर्ष को भी फिल्म में संघर्ष करना पड़ रहा है। वो तो शुक्र है कि उत्कर्ष के पिता अनिल शर्मा गदर 2 के डायरेक्टर हैं जिस वजह से फिल्म गदर 2 में उत्कर्ष को कास्ट कर लिया गया है।

लगता है पाकिस्तान की लाहौर के बाद अब इंडिया की कश्मीर और लाल किले खतरे में हैं , और ऐसा पाकिस्तान की audience का कहना है। फिल्म गदर 2 जो करेगी सो करेगी, लेकिन फिल्म की ट्रेलर ने जो हंगामा शुरू किया है उसे अब कोन शांत करेगा। एक्टर सनी देओल तो ऐसे ही बदनाम हैं बेचारे, ऊपर से लगता हैं कश्मीर को खोने की जिम्मेदारी कहीं सनी के सर पर ना डाल दिया जाए। हां जी आप सब ने सही सुना, “कश्मीर अब और भी ज्यादा खतरे में है”। हम सभी ने फिल्म गदर 2 के ट्रेलर को देखा था जिसके इंट्रो में ये बताया जा रहा था कि, कहीं ऐसा न हो कि तारा सिंह दहेज में लाहौर ही ले जाए। तो इस डायलॉग का जवाब देते हुए पाकिस्तान की audience ने कहा था कि, “अगर तारा सिंह लाहौर ले जाएंगे तो हम भारत से कश्मीर तो छीनेंगे ही साथ ही लाल कीला पर पाकिस्तान का झंडा भी लहराएंगे”। इस reaction को देखने के बाद इंडिया की audience भी चुप नहीं हैं, उनका भी कहना है कि, “India में घुस कर तो दिखाओ”।

फिल्म गदर 2 के ट्रेलर को देखने के बाद ये तो पता चल गया है कि, मेकर्स बोलते कुछ और है और करते कुछ और ही है। एक कहावत है ‘ना दूर के ढोल सुहाने होते हैं’ वैसे ही कुछ मेकर audience को महसूस करवाना चाहते हैं। ट्रेलर की रिलीज से पहले गदर 2 के मेकर्स ये चिल्ला चिल्लाकर बोल रहे थे कि, गदर 2 की कहानी इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुई लड़ाई साल 1971 के ऊपर बेस्ड होगी जिसमें लव स्टोरी का तड़का लगाया जाएगा। लेकिन जब ट्रेलर आया तो फिल्म में मार धार, एक्टर सनी पाजी के गुस्से के अलावा इंडिया और पाकिस्तान की लड़ाई को लेकर कुछ भी नहीं था। Audience तो ये देखने के बाद बस यही कह रहे थे कि, अगर फिल्म में ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन टाइमिंग सनी पाजी को दिया गया होगा तब ही फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी बिल्कुल गदर की तरह, वरना कहीं मेकर्स एक्टर उत्कर्ष शर्मा को हाइलाइट करने के चक्कर में फिल्म को डूबा ना दे न।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tridev 2 , sunny deol ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Tridev 2

Beta  ( Someshwar purohit) school se kuch hi door baithkar icecream khaa rha hota hai. karan use bahut daantta hai. aur puchhta hai ki Aakhir

Read More »

Soldier 2

भारत कभी अपने पहले सैनिक की कहानी नहीं भूल सकता है कि कैसे उन्होंने अपने देश अपने हक के लिए लड़ा था। जब जब बात

Read More »
Gadar 2

Gadar 2

गदर 2 की शूटिंग के दौरान जितना प्यार एक्टर्स को या क्रू मेंबर्स को मिला था लगता है, उसे ज्यादा प्यार उन्हें फिल्म में मिलेगा।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected