Gadar 3

 

 

आज भी एक्टर धर्मेंद्र जी नहीं भूले हैं एक पिता के फर्ज को निभाना। एक्टर सनी देओल ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि, जब वह फिल्म गदर की शूटिंग कर रहे थे तो तब भी धर्मेंद्र जी अक्सर सेट पर आए थे और आज जब गदर 2 की शूटिंग हो रही थी तब भी धर्मेंद्र जी सेट पर आया करते थे ये देखेंगे कि, सनी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं या नहीं। सनी के लिए शुरू से एक्टिंग की लाइन में अगर कोई उनके गुरु हैं , तो वो धर्मेंद्र जी ही हैं । सनी गदर 2 की शूटिंग के वक्त धर्मेंद्र जी को बोलते थे कि, “पापा अगर पॉसिबल हुआ तो ही आप आइएगा वरना मत आइएगा” । लेकिन धर्मेंद्र जी आज भी एक पिता का फर्ज अच्छे से निभा रहे हैं और कहीं ना कहीं डायरेक्टर अनिल शर्मा को भी ये अच्छा लगता था कि, धर्मेंद्र जी सेट पर आकर शूटिंग देखे और कुछ नया आइडिया भी शेयर करें जैसे कि, इस बार भी उन्होंने किया था। सभी ने फिल्म में देखा होगा वो ट्रक वाला सीन जिसके बाद तारा सिंह और चिरंजीत सिंह एक दूसरे से अलग हो जाते हैं, उस सीन का आइडिया धर्मेंद्र जी ने ही दिया था अनिल को।

जब फिल्म गदर 2 की शूटिंग पंजाब में हो रहा था, तो वाहा फैंस की जो भीड़ लगी थी उसे कभी सनी पाजी नहीं भूल पाएंगे। जहां एक तरफ वो लम्हा सनी पाजी के लिए बहुत खास था तो वही एक्टर उत्कर्ष शर्मा के लिए कुछ खास नहीं था बाल्की उत्कर्ष को इस बात की दिक्कत सता रहा‌ था कि audience वाहा सिर्फ सनी पाजी से मिलने आए थे और किसी को भी उत्कर्ष से मिलने में कोई दिलचस्पी नहीं था। तो जैसे तैसे करके उतनी भीड़ से निकलकर उत्कर्ष कुछ देर के लिए वहां से चले गए थे। बाद में सनी ने सभी को उत्कर्ष से मिलवाया था और ये देखकर उत्कर्ष की दिलो में सनी को लेकर और भी ज्यादा respect बढ़ गया था। यहां तक कि सनी शूटिंग खत्म होने के बाद audience के घर भी गए थे लेकिन टाइम कम होने की वजह से उन्हें वापस सेट पर लौटना पड़ा था।‌

फिल्म गदर 2 रिलीज होने का तो हो गया लेकिन जाते-जाते मेकर्स ये कह गए कि, “गदर 3 भी आएगा और बहुत जल्द आएगा”। सुनने में ये आया है कि, अब एक्टर मनीष वाधवा का बेटा लेगा बदला सनी और उत्कर्ष से वो भी अपने देश पाकिस्तान के नाम पर। जब इसके बारे में मेकर्स से पूछा गया था तो उन्होंने ये कहकर बात को टाल दिया गया कि, अभी-अभी गदर 2 रिलीज हुआ है । तो उसका मजा लेते हैं गदर 3 के बारे में बात करने के लिए अभी वक्त है। कहीं ना कहीं मेकर्स का ये रिएक्शन साफ बता रहा था कि, गदर 3 की कहानी इस कहानी पर बेस्ड होगी और इस बहाने अनिल फिर से उत्कर्ष को हाईलाइट करने की कोशिश करेंगे जैसे उन्होंने indirectly गदर 2 में किया था ताकि आसानी से उत्कर्ष audience की दिलो में अपनी जगह बना सके।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tridev 2

90 ka dasak uttar pradesh ke liye khatre se kam nhi tha kyuki uss waqt chaaro taraf sirf ek hi naam mashoor tha aur wo

Read More »
GADAR 2

Gadar 2

जहां एक तरफ गदर 2 मूवी को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं, वही गदर 2 मूवी के मेकर्स मूवी को प्रमोट

Read More »
gadar

Gadar 2

फिल्म गदर को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो चुके हैं, तो जाहिर सी बात है कि फिल्म के सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स बहुत

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected