Animal

एकता कपूर के सास-बहू और नागिन टीवी सीरियल्स में हमने देखा है कि, किस तरह हीरोइन अपनी फैमिली को बचाने के लिए सारी हदे पार करती है। वैसे ही हदे अब रणबीर कपूर अपनी फिल्म एनिमल में भी पार करने वाले हैं अपनी फैमिली के लिए और उनके डार्क सेक्रेट्स छुपाने के लिए।

बस‌ फर्क सिर्फ इतना ही होगा कि,‌ यहा‌ पर कोई रोना धोना नहीं होगा, मेलोड्रामा नही‌ होगा, बस Violence होगा! जो‌ बस adults‌ ही देख सकते हैं।

मतलब वायलेंस की वजह से ही 18 साल के नीचे के बच्चे फिल्म नहीं देख सकते। अगर उन्हें यह फिल्म देखनी है, तो अपनी risk पर देखनी पड़ेगी।

अब सेंसर बोर्ड का आदेश है, मानना तो पडेगा।

पर जो रणबीर के डाई हार्ड फैन्स जो 18 साल के नहीं है, वह क्या करें? क्या उनके लिए सेंसर बोर्ड ने कुछ इंतजाम किया है या डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा ने कुछ किया है? तो वो कुछ नहीं कर सकते। इसीलिए फैंस ने अब खुद ही जुगाड़ करना शुरू कर दिया है।

रणबीर के फैंस, जो 18 साल पूरे कर रहे हैं दिसंबर तक, वह तो खुश है, पर जो 18 साल से कम है वह कह रहे हैं कि, हम तो आधार कार्ड बनवाएंगे, Fake आधार कार्ड। ‌ ताकि उन्हें फिल्म देखने की परमिशन मिल सके।
तो कुछ फैंस भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं कि, थैंक गॉड, मैं 18 साल का हो चुका हूं, मैं RK की फिल्म देख सकता हूं।

यहां तक की यह भी कह रहे हैं कि, अच्छा हुआ 11 अगस्त को gadar 2 और omg 2 के साथ एनिमल रिलीज नहीं हुई क्योंकि मैं तब 18 साल का नहीं था।

मतलब यह लोग फिल्म के लिए इतने दीवाने हैं कि अब फेक आधार कार्ड बनवाना भी शुरू कर सकते हैं। ‌ पर फैनलोग, यह बात rk और संदीप को पता चली ना, तो उनका कुछ नहीं जाएगा भाई।

और इन ideas की वजह से अगर किसी का नुकसान हुआ तो डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा उसके लिए बिल्कुल भी guilty महसूस नहीं करेंगे। अरे वह तो सेंसर बोर्ड को धमका कर आए हैं कि, मैं वायलेंस करूंगा और दिखाऊंगा” और critics को भी उंगलियां कर करके चिढा रहे हैं। तै उस बंदे को क्या फर्क पड़ेगा।

इसलिए‌ उन्हें Unapologetic director कहां जाता है। वो जो भी मन में आता है, बोल देते है। अगर इन्हें ग़दर 2 बनाने का काम दिया जाता और यह इंडिया वर्सेस पाकिस्तान पर फिल्म बनाते, तो यह मुंह पर बोलते की, हां मुझे पाकिस्तान को टारगेट करना है। यह अनिल शर्मा की तरह बिल्कुल भी नहीं शर्माते।

खैर, फैंस को इस तरह का जुगाड़ नहीं करना चाहिए। फिल्म तो रिलीज के बाद किसी न किसी प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगी ही ना।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dabangg 4

Nainital ek bahut hi khoobsurat seher hai Uttrakhand ka. Aur aise seher mein bahut se tourists bhi aate hain apni chuttiyan bitaane. Abb inn tourists

Read More »
Jawan

Jawan

अरे यार एक्टर शाहरुख खान फिल्मों के बादशाह होने के बाद भी आज तक ये समझ नहीं पाए हैं कि उनकी audience उनसे क्या चाहती

Read More »
BLACK TIGER

Black Tiger

Spy mein aisa spy jisse spy ka Ace mana jata hai aise the Sidney Reilly. Reilly ki origin, identity aur unki Kaarnamo ke baare mein

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected