Bade Miya Chote Miya

फिल्म बड़ी हो या छोटी, पर फिल्म से जुड़े प्रोड्यूसर,डायरेक्टर या स्टारकास्ट सबको रिलीज से पहले सोच समझकर बातें करनी चाहिए। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं, तो पूरी तरह फंसते हैं, या उनकी फिल्म को खतरा साबित हो सकता है।

यहा हम बात कर रहे हैं बड़े मियां छोटे मियां के प्रोड्यूसर वासु भगनानी की।

इन्होंने रिलीज से पहले करीना कपूर या तापसी पन्नू जैसी कोई उटपटांग बातें नही की, मतलब “फिल्म देखनी है तो देखो, या “हमें भी बॉयकॉट करो” ऐसे कमेंट्स नहीं किए है।

दरसल भगनानी ने यह कहा कि , “बड़े मियां छोटे मियां के जरिए अक्षय और टाइगर कमबैक करने वाले है, जैसे बेचारे शाहरुख खान ने पिछले 6-7 साल से फ्लॉप्स का सामना करके अभी कमबैक किया”।

अब उन्होंने जो कहा, वह पॉजिटिव वे में कहा था, की शाहरुख जबरदस्त कमबैक का बेस्ट एग्जांपल है।

पर इस बात का कुछ लोगों ने गलत मतलब निकाला। मतलब “एक तो शाहरुख को बेचारा क्यों बोला? “अपनी फिल्म की कंपैरिजन शाहरुख से क्यों कर रहे हो?” शाहरुख ने बॉलीवुड को जिंदा किया है 2023 में और अब उनपर बातें करके अपनी फिल्म का hype बना रहे हो?” इस तरह के कई नेगेटिव कमेंट्स सुनने मिले।

पर वासु भगनानी का शाहरुख को कुछ गलत कहने का इंटेशन नहीं था, बल्कि कुछ लोगों को तो यह लगता है कि, उन्होंने शाहरुख की तारीफ ही की।

पर कुछ लोगों ने यह शाहरुख से जुड़ी बात होने की वजह से वासु भगनानी पर कमेंट करना शुरू किया। यहां तक की शाहरुख के फैंस कुछ एग्जांपल्स भी देने लगे, जहां उनकी फिल्मों का मुकाबला अक्षय से हुआ।

जैसे उनकी वीरजारा और अक्षय की एतराज में शाहरुख की फिल्म ने बाजी मारी। फिर 2006 में शाहरुख की don 2 और अक्षय की जानेमन टकराई, उसमें भी don 2 जीत गई 50 करोड़ के साथ। चेन्नई एक्सप्रेस vs वंस अपऑन द टाइम इन मुंबई दोबारा में चेन्नई एक्सप्रेस ने 200 करोड़ कमाए। 2015 में शाहरुख की दिलवाले ने ओपनिंग पर 21 करोड़ की कमाए, और अक्षय की बेबी फिल्म ने सिर्फ दो करोड़। मतलब एक कमेंट के बाद उसे गलत वे में ले जाकर यह सब हुआ।

शाहरुख ने 2023 में ऐसा कमबैक किया कि बॉलीवुड और साउथ में प्रोड्यूसर्स को अलग बैंक खोलनी पड़ी होगी। और सही मायने में शाहरुख ने हीं बॉलीवुड को जिंदा किया, और अक्षय जो कभी बैक टू बैक हिट्स देते थे, उनकी तरफ से ऐसा कुछ हुआ नहीं, यहां तक बात पहुंच गई।

अब वैसे भी बड़े मियां छोटे मियां का हाइप लो है टीज़र और गानों के बाद भी और ऐसे में अब ट्रेलर का इंतजार है, तो अभी ऐसी कोई बात कहना भारी पड़ सकता है। इससे अच्छा की मूंह ही ना खोलो।

वैसे ईद पर रिलीज होने वाली बड़े मियां के साथ अजय देवगन की मैदान भी रिलीज होने वाली है और मैदान के प्रोड्यूसर बोनी कपूर को लीगल नोटिस भेजा गया है भुगतान ना भरने की वजह से। इसीलिए शायद इसकी रिलीज डेट पोस्टपोन भी हो सकती है, जो बड़े मियां के लिए फायदेमंद होगा।

तो देखते हैं आगे चलकर फिल्म को कितना फायदा होता है और कितना नुक्सान।

Comment Your Thoughts.....

5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom 4

Duniya me waise toh har din hi loot aur chori hoti rehti hai. Lekin jab baat duniya ki sabse badi loot ki aati hai, toh

Read More »
Khalnayak 2 Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit, By Kiran Yadav bollygardstudioz.com

Khalnayak 2

Khalnayak 2 Gujarat का Daud Ibrahim कहे जाने वाले Abdul Latif की कहानी दुनिया के बाकी खलनायक की तरह ही शुरू होती है। अब्दुल लतीफ

Read More »
Black Tiger, Salman Khan,Yaami Gautam,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Black Tiger

Saal 1950 kahi na kahi Claus ke liye hi tha kyuki puri duniya mein uss waqt wo jitna famous the sayad hi koi raha hoga,

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected