Krrish 4

ऋतिक ने कृष सीरीज़ के 15 साल पूरे होने पर कृष 4 के आने की announcement की और सब के मुहँ बन्द हो गए ।
बता दें कि राकेश रोशन कृष 4 पर पूरी तरह से लग गए हैं और इस बार उन्होंने ऋतिक रोशन के सामने एक बड़ी चुनौती रखी है। राकेश रोशन ने बताया है कि, ‘कृष सीरीज की एक और नई फिल्म लिखना आसान नहीं है क्योंकि यह बहुत ही सफल फिल्म सीरीज है। इसमें अच्छा खासा वक्त लगेगा लेकिन मेरी पूरी टीम इस पर काम कर रही है।

Ufo calling के बाद jaadu Krishna or Rohit के घर आ जाता है लेकिन एक दिन jaadu कहीं missing हो जाता है और krishna , Rohit से कहता है कि ” जादू कहीं गुम हो गया है”, तभी Rohit कहता है ” नहीं तो ” jaadu की तरफ इशारा करते हुए बोलता है “य़ह तो रहा ” तब krishna कहता है oh Accha, य़ह यहां आ गया. तब रोहित कहता है, जब से मैं इसे घर लाया हूं, य़ह यहां ही तो है, तो Rohit, krishna का मजाक बनाता हुआ कहता है कि “priya के पास से अपना दिल और दिमाग ले आ बेटा ” तू होश में नहीं है”. तब krishna हंसता है और हाथों पर बाल फेरता हुआ बाहर की तरफ निकल जाता है. थोड़ी देर बाद krishna को एक call आता है वो recive करता है , उधर से एक आवाज आती है, “सर यहां आग लग गई है ” krishna mobile में location देखता है और तुरंत वहाँ krish के रूप में पहुंचता है. तभी उसे वहां jaadu के पैर के निशान दिखते हैं, और जैसे ही वो उनका पीछा करने लगता है, krish को कोई आवाज देता है कि krish यहां अजीब सी white चीज मिली है, krish उसे हाथ लगा कर देखता है , तो वो कुछ burf जैसी है, forensic team वो burf और जादू के पैर के निशान को evidence के रूप मे इकट्टा कर लेते हैं. जैसे ही krish और बाकी evidence टीम वापस जाने लगती है उन्हें जंगल में अजीब से पेड़ और पौधे दिखते हैं, जो वहां इससे पहले नहीं थे. जो काफी चमक रहें हैं krish जैसे ही उसे छूता है, उसे एक अजीब का current अपनी बॉडी में महसूस होता है. तभी फॉरेंसिक टीम में से कोई उसे छूता है तो उसको भी समान ही अनुभव होता है. दो दिन बाद forensic team के उस member को काफी तेज बुखार आया है, और साथ ही उसके शरीर की plate lates (लाल रक्त कोशिकाएँ) भी कम होती जा रही है. य़ह सब जानने के बाद Rohit उसके slavia का sample forensic में ले जाता है. और जब उसे चेक किया जाता है, यह सब देख Rohit चौक जाता है, और कृष को बताता है कि “उस जीव और इस लड़के के sample में एक ही कीटाणु पाया गया है.

Krish अपने पापा से पूछता है, क्या? कीटाणु? कैसे मतलब?

तब रोहित उसे समझाता है कि मैं जहां तक समझ पा रहा हूं, यह एक ऐसा कीटाणु है, जो आपस में छूने से फैलता है. इतने में बाहर हॉल में चल रहें टीवी पर इन्हें सुनाई देता है कि देश मे कुछ ऐसे cases आए है. तभी krishna के घर priya आती है, और बोलती है कि दादी को कुछ हो गया है, उन्हें बहुत तेज बुखार है . य़ह सुनकर Krishna जल्दी से दस्ताने पहनता है और उसके घर जाता है. दादी की हालत देख वहाँ बैठे tolu-molu काफ़ी Ro रहे होते है. तभी वो priya को इशारा karta है, वो tolu-molu को बाहर ले जाती है. Krishna दादी के sample लेता है. और उसे लैब में ले जाता है. साथ ही बाहर tolu-molu Bhagwan कृष्णा की मूर्ति के पास बैठ कर Prathna कर रहे होते हैं. Krishna priya और tolu molu को बताता है कि कोई भी दादी के कमरे में नहीं जायेगा. Priya बस तुम जाओगी लेकिन precautions के साथ. तब priya कहती हैं, कैसे precautions?

तब krishna कहता है, Dettol से हाथ धोने है, उबला हुआ Paani पीना है सबको, सब्जियां और फ्रूट्स खाने है. और जब भी दादी के कमरे में जाओगी, अच्छे से हाथ साफ़ करने है. दादी को बस उबला Paani या काढ़ा देना है. Priya कहती हैं “पर यह सब क्यों? तब krishna कहता है “अभी मुझे भी नहिं पता है, पर जैसे symptoms है, हो सकता है वो ही हो ,. वो priya को “ध्यान रखना “कहकर चला जाता है.
और Rohit को दादी के sample दे देता है. Rohit sample को check करता है और बोलता है “same है ” ऐसे ही बहुत से cases देश मे तेजी से बाहर आने लगे. जिसमें krish और देश की बाकी agencies ने मिलकर लोगों को निर्देश दिए. Krish की popularity को देखते हुए बच्चों और बड़ो को krish के जैसे मास्क को बांटा गया. देखते ही देखते Tolu-molu की दादी ठीक हो गई. लेकिन वायरस ठीक नहीं हुआ. सरकार ने वायरस को Covid-19 नाम दिया. बढ़ते cases को देखते हुए सरकार ने देश में lockdown लगा दिया. दूसरी तरफ रोहित से जंगल में मिले चमकीले पेड़ के sample के liquid गलती से जीव के sample पर गिर गए. जिससे जो हुआ, वो देख कर Rohit बहुत shocked था. तो क्या हुआ होगा reaction? क्या देश बच पायेगा इस वायरस के प्रकोप से? हमें comments में Jarur बताये. हम फिर मिलेंगे एक नई blog के साथ, तब तक खुश रहें और सैफ रहें. Bye

Manisha Jain

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

Krrish 4

क्रिश फिल्म बनकर तैयार थी, लेकिन आखिरी वक्त पर फिल्म के टाइटल को लेकर मेकर्स में बहस होनी शुरू हो गई थी। किसी ने कहा

Read More »

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai

इंडियन सिनेमा के बेहतरीन Actor मनोज बाजपेई की 23 मई 2023 को रिलीज हुई फिल्म Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai ने तो सबके होश ही

Read More »
DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom 4

Pata nhi logo ko chori karni ki himaat kaha se milti hai, agar aapka ya kisk ka bhi ek rupay kam ho ya ek rupay

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected