Baaghi 4

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बागी सिरीज साल 2016 से शुरू हुई और अभी तक इसके तीन sequels बनाए गए। पहले sequel में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई थी श्रद्धा कपूर, तो दूसरे sequel में दिशा पटानी और फिर से एक बार लौट आई टाइगर की बचपन से अब तक की खास दोस्त श्रद्धा कपूर। और अब बारी है इसके चौथे सीक्वेल की। तो चलिए आज इससे जुड़ी एक कहानी सुनते हैं।

कहानी की शुरुआत में हम देखते हैं कि, सिंघानिया ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज का मालिक राणा (Mukesh Rishi) अपने ऑफिस में बैठकर सिया को कॉल करने की कोशिश करता है क्योंकी वह जानना चाहता है कि, सिया (श्रद्धा कपूर) इंडिया वापस कब लौटेगी। क्योंकि इस वक्त सिया अपनी Studies complete करने के लिए Switzerland में रह‌ रही है। राणा उसकी security, उसके रहने का बंदोबस्त इन पर काफी ध्यान देता रहता है। कॉल करते करते राणा टेबल पर पड़े कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स को देखता है और उसके चेहरे के भाव ही बदल जाते हैं।

इधर Switzerland में हड़बड़ी में होने वाली सिया का फोन काफी देर तक बजता रहता है और वह अपनी ही धुन में होती है। फिर वह bag से Mobile निकालती है और उसी वक्त वो टकरा जाती हैं एक शख्स से। “Oh no I am sorry! मेरा ध्यान नहीं था beautiful lady”। और जब तक सिया अपना फोन उठाकर उसे ठीक से देखती, तब‌ तक वो इंसान हवा के झोंके की तरह चला जाता है। सिया irritate होकर  कहती है,” क्या अजीब इंसान है। oye Mister, तुम मुझसे फिर मिलो, ना मैंने तुम्हें सॉरी बोलने के manners सिखाए ना, तो मेरा नाम भी सिया नहीं”। पर कुछ भी हो, उस शख्स के perfume की smell सिया को बेहद पसंद आती है। सिया वहां से निकलते वक्त राणा को callback करती है। राणा कहता है,” कैसी हो बेटा? और कब आ रही हो?। तुम्हारा जन्मदिन भी नजदीक आ रहा है”। सिया कहती हैं,” कुछ तय नहीं किया है डैड, मैं आपको बता दूंगी” और वो कॉल कट करती है। सिया को लगता है कि शायद वह अपने घर से काफी देर तक अकेली बाहर रही है, इसीलिए राणा काफी चिंता में है। इसलिए सिया सोचती है कि, इस बार उसे इंडिया में अपने पापा के साथ जन्मदिन मनाना चाहिए और उसी सोच में वो वहां से निकलती है।

फिर चार दिन बाद सिया अपने दोस्तों के साथ एक pub में जाती है। वहां मनमर्जियां करने वाले, मस्त मौला जीने वाले बहुत सारे लड़के लड़कियां होते हैं। वहां चार बोतल वोडका गाने पर डांस करते-करते वोडका पी के झुमने वालों की कमी नहीं होती। तभी सिया की नजर जाती है वहां पर मौजूद डीजे की ओर और वह उसे देखती रह जाती है। उसे लगता है कि, उसने उस शख्स को कहीं देखा है। पर उसे याद नहीं आता। अब उस डीजे बने शख्स का नाम है Ronnie (टाइगर श्रॉफ)। सिया बार-बार Ronnie की तरफ देखती रहती है और Ronnie भी उसे देखता रहता है।

फिर हफ्ते में एक दो बार सिया pub जाया करती है। सिया जब भी अपने दोस्तों के साथ Ronnie के आस पास जाकर कहती हैं,”इस गाने में कुछ मजा नहीं आ रहा”, तभी दूसरे मिनट पर गाना बदल दिया जाता है और फिर से Ronnie वही गाना लगाता है, जो सिया को पसंद नहीं होता, जिससे वह irritate होती रहती है। इसलिए सिया थोड़ा attitude दिखाते हुए कभी Ronnie से बात करने नहीं जाती।

वैसे सिया जिस जगह रह रही थी वहां पर राणा के कहने पर कड़क security का बंदोबस्त किया गया था। You know, पापा की princess!

खैर, फिर एक रात, एक शख्स खिड़की से सिया के कमरे में घुसता है। सिया ने headphones लगाए हुए थे, इसलिए उसका ध्यान नहीं होता। पर वह जैसे ही पीछे देखती है, वो शख़्स उसका मुंह दबाता है और वो और कोई नहीं बल्कि Ronnie ही होता है।

दरअसल Ronnie सिया के लिए chocolates‌ लेकर आया था,‌जो उसे पसंद थे। उस दिन था सिया का जन्मदिन। फिर Ronnie कहता है,” hi, मैं हूं DJ Ronnie, और जिसके सामने है सब चाय कम पानी। Happy birthday siya”। यह कहते हुए वो chocolate box सिया को‌ देता है और सिया shocking नजरों से box को पकड़ती भी हैं। तभी बाहर के security guard को शक होता है कि कोई तो अंदर है। फिर वह दरवाजा खटखटाने लगता हैं और Ronnie और सिया एक दूसरे को घबराते हुए देखते रहते हैं। सिया दरवाजा खोलती है, फिर guard तलाशी लेता है और चला जाता है। पर यह क्या, chocolate box कहा गया? सिया को यह देखकर गुस्सा आता है‌, उसे Ronnie‌ की‌‌ यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आती।

तो Ronnie ने ऐसा क्यों किया? क्या सिया उसे माफ करेगी? और उसे कैसे पता सिया का‌ नाम? जानेंगे अगले blog में।

Good bye!

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Rambo, tiger shroff,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

दुश्मन के इलाके में indian army! आज की कहानी की 6th June से होती है। इंडियन आर्मी मणिपुर में हुए हमले का बदला लेने के

Read More »
Aashiqui 3

Aashiqui 3

आशिकी फिल्म की हर चीज ब्लॉकबस्टर सबित हुई फिर वो चाहे फिल्म की कहानी हो या गाने। मेकर्स चाहते थे कि आशिकी एक ऐसी फिल्म

Read More »
Jawan,Shah Rukh Khan in a dual role with Vijay Sethupathi, Nayanthara, Sanya Malhotra and Priyamani,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Jawan

Major Mohit Sharma . इनके बारे मे शायद ही कोई न जनता हो। मेजर मोहित शर्मा द्वारा अंजाम दिया गया यह इफ्तिकार वाला operation उनके

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected