Race 4

Race 4 का हमारी कहानी में Popular Kapoor family है, जिसमें main lady एक actress और Man एक billionaire Businessman है। और उनके दो बेटे Prem Kapoor और Ranvir Kapoor है। जिनके bromance और brotherhood ने लोगो को उनका fan बना दिया है। 

Riya Kapoor, Kapoor brothers की माँ उन्हे inform करती है कि वो lunch पर जा रहे है, और उन दोनो की presence mandatory है।

Prem हमेशा की तरह time से पहले ready होता है, क्योकी वो जानता है कि ranvir अभी सो ही रहा होगा।

Prem सीधा ranvir के room मे जाता है और उसे ready होने को लिए कहता है। Lunch एक Hotel में होता है, जहां पर पूरी kapoor Family एक साथ जाती है।

Arjun Kapoor पूरे टशन में अपनी wife riya के साथ hotel में enter करता है। 

लेकिन prem और ranvir चलते चलते रूक जाते है, जब lunch table पर उन्हे वो Apron girl और teenage boy दिखते है। उनके साथ में दो लोग और होते है जो शायद उनके parents है।

 Apron girl, जो की उन दोनो को देखकर खुद shocked है, introduction को बाद Ranvir को  पता चलता है कि उसका नाम Ishika है। Ishika की नजर prem पर रूकती है जो इस बार उसे गुस्से से घूर रहा होता है। और Ronaldo Fan teenage boy का नाम Rishab होता है। 

और कुछ देर बाते करके पता लगता है कि उनके साथ जो lady, Priya Singhania है वो उनकी Aunty है और उसका पति Rahul Singhania उनका uncle है।

Singhania’s जिनका business clothing और Fashion का है। ऐर उनके जितने भी brands है सब इतने ज्यादा famous है कि हर कोई उन्हे पहनना पसंद करता है।

पूरे Lunch पर business,Film industry और  politics की बातो से Ranvir हमेशा की तरह bore तो हो रहा था, लेकिन Ishika और Prem के इशारे, ranvir को entertain कर रहे थे।

इतना पक्का है कि ये दोनो एक दुसरे को पहले से जानते है।

Lunch खत्म होता है और Adults, बच्चो के fun करने के लिए भेज देते है।

वहा से निकलते ही Rishab कहता है,” अगर ronaldo दाव पर नही लगा होता, तो मैं यहां कभी नही आता।”

Ishika बडी बहन की तरह strictly उसे behave करने को कहती है।

लेकिन ranvir का plan कुछ और है। इसलिए Rishab को वहां से football के बारे में बात करते करते ले जाता है। Ishika और prem जैसे ही अकेले होते है, वो ishika को सबकी नजरो से दूर ले जाता है। 

और वहां जाते ही Ishika confession शुरू कर देती है,” I know sir, ये देखने में लग रहा है कि मैने कोई झुठ बोला है, but trust me, मुझे भी कुछ दिनो पहले ही पता चला कि Priya Singhania और Rahul Singhania मेरे aunty uncle है। मै जब आपकी secretary बनी, उस वक्त मुझे भी ये सब नही पता था।”

लेकिन Prem की नजर Ishika के beautiful चेहरे पर ही रूक रहती है। और तभी पिछे से ranvir नुकल कर आता है और कहता है,” secretary!! Bro, seriously!! इतनी beautiful secretary hire कर ली और मुझे inform करना जरूरी नही समझा!”

तो उसके पिछे से rishab आकर कहता है,” ओ hello!  Boss हो या boss का भाई, अगर मेरी बहन को बारे में कुछ बोला तो….तो…मुझे बहुत गंदी गालियां आती है। कान से खुन निकाल दुंगा।”

Ishika अपने भाई के मुँह पर हाथ रखकर उसे चुप करती है और तब prem अपने भाई को बताता है कि Ishika ने कुछ वक्त पहले ही secretary की job शुरू की थी।

लेकिन prem का सवाल ये है कि वो अचानक एक गरीब लडकी से Singhania family का part कैसे बन गई। 

इससे पहले की Ishika जवाब दे, Rishab उसका हाथ हटाकर कहता है,”हम नही जानते, पता नही कहां से कुछ अमीर लोग आए और बोले की हमारा बिछडा हुए परिवार है। क्या कोई soap opera चल रहा है क्या? आजकल तो उन लोगो ने भी ऐसी कहानी दिखानी बंद कर दी है। पर ये Singhania पता नही कौन सी सदी में जी रहे है जो हमारे घर आकर कहते है कि हम उनके परिवार का हिस्सा है।”

Ranvir उसके sense of humour पर हँस जाता है और prem, Ishika की तरफ confirmation के लिए देखता है।

Prem जानता है कि Singhania Groups & company का real owner की अचानक death हो गई थी। जिसको बाद ये business, छोटे भाई Rahul  

Singhaniya को हाथ लगा है। लेकिन Rahul और Priya दोनो ही business world में trustworthy नही है। और ये बात हर कोई जानता है। तो उसकी new Secretary, जो उसे पसंद आने लगी थी, उसका अचानक उन singhaniya से related होना prem को खटक रहा था।

तो क्या है जो ishika छुपा रही है। जानिए हमारी next post में!

Read fun! Have fun!

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Jawan

Jawan

एक्शन फिल्म की शूटिंग हो और उस फिल्म में कोई एक्सीडेंट ना हो ऐसा हो ही सकता है। चलती ट्रेन में गिर गए थे एक्टर

Read More »
,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Robot

Robot 3.O Part 4 Thumbnail बच पाएगा scientist   वैज्ञानिक के रोबोट बनाने मै लेट होने पर दुश्मन देश की सेना को वैज्ञानिक पर शक

Read More »

Dabangg 4

Nainital ek bahut hi khoobsurat seher hai Uttrakhand ka. Aur aise seher mein bahut se tourists bhi aate hain apni chuttiyan bitaane. Abb inn tourists

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected