Wanted 2 part 4

rambo का बाप है ,terminator का चाचा, rocky का दादू है और bruce lee का नाना वो last action hero हैं।” जी हां हम बात कर रहे है अपने best action hero fans के दिलो पर राज करने वाले salman khan की जिसकी movie wanted 2 जल्द ही हमारे बीच release होने वाली है। जिसमे radhe का किरदार एक बार फिर salman khan करेंगे और उनका साथ देंगी jhanvi kapoor as Jhanvi.

Radhe को panic attack आने के बाद उसका दोस्त उसे hospital लेकर जाता है। जहां doctor jhanvi उसका इलाज़ करती हैं और साथ ही साथ उसे ये भी पता चलता है की Radhe को panic attack आने का कारण क्या है। Radhe होश में आता है और जब jhanvi उसे बाहर जाने से रोकती है। तो Radhe Jhanvi पर ही हमला कर देता है और उसका गला दबाने की कोशिश करता है। अब story इसके आगे।

Radhe अपनी discharge होने के paper का इंतजार करते हुए अपने कमरे में बैठा होता है। वही उसका दोस्त papers लेने गया होता है। तभी एक nurse अंदर आती है और Radhe को एक injections लगाने को बोलती हैं। लेकिन Radhe उससे पुछता है “ मैं तो पूरी तरीके से ठीक हूं। तो ये injection किस लिए।” ये सुनकर वो nurse थोड़ा घबराते हुए बोलती है “ do..ctor.. jhan..vi ने बोला हैं ” ये सुनकर Radhe injection लगवाने को तैयार हो जाता हैं। Nurse injection लगाने ही जा रही होती है की तभी jhanvi nurse को पीछे से खींचती है और एक ज़ोर का चाटा मारती हैं। Radhe अपने बिस्तर पर से खड़ा हो जाता है और Jhanvi को देखते हुए बोलता हैं “ ये क्या किया तुमने? ” इस बात का जवाब दिए बगैर jhanvi उस nurse को देखती है और उसे पूछती है “ किसने भेजा है तुम्हें? किसने भेजा है तुमने polonium poison डालने के लिए?” Jhanvi की बाते Radhe को समझ नही आ रही होती है। वो उसे बस confuse face के साथ देख रहा होता है। Jhanvi के सवालों का जबाव देते हुए वो nurse घबराते हुए बोलती है “ वो.. नही… मैंने कुछ.. नही किया। मुझे जानें दो।” ये सुनकर jhanvi बोलती है “ मुझसे झूठ मत बोलो। मैंने खुद सुना तुम्हें किसी से बात करते हुए। उसने तुम्हें Radhe को poison देने को कहां।” ये सुनकर वो nurse डर जाती हैं और बोलती है “ मुझे gani Bhai का call आया था। उन्होंने मुझे ये करने को बोला अगर मैं ये नहीं करती वो मेरे परिवार को मार देते।” ये बोलकर nurse रोने लगती है। Jhanvi उसे जाने के बोलती है। Radhe jhanvi से बोलता है “ gani Bhai ने मुझे मारने के लिए इससे क्यों बोला?” ये सुनकर jhanvi Radhe से बोलती है “ पता नही तुम्हारी किस किस से दुश्मनी है।” ये बोलकर Jhanvi वहां से जानें लगती है पर Radhe उसे रोकते हुए बोलता है “jhanvi कल के लिए sorry मैंने गुस्से में कुछ ज्यादा ही react कर दिया था।” Jhanvi बिना कुछ बोले वहां से चली जाती है।

Radhe gani bhai के ठिकाने पर जाता है। जहां gani bhai अपनी कुर्सी पर बैठा होता है। दो लोग उसका पैर दबा रहे होते है। तो दो लोग उसके कंधे Radhe अंदर जाता हैं और ठीक gani bhai के सामने जाकर बैठ जाता है और gani bhai से बोलता है “ किसने अपको सुपारी दी थी? ” ये सुनकर gani bhai अपने सभी चेलों को वहां से जाने का इशारा करते है और Radhe को देखते हुए बोलते है “ तुम्हे क्या लगता है पहले वो letter फिर ये हमला कौन कर सकता है ये?” ये सुनते ही Radhe समझ जाता हैं की ये किसने किया है और वो gani bhai से बोलता है “ मुझे उस इंसान का पता चाहिए।” तो क्या लगता है अपको क्या gani bhai देंगे Radhe का साथ या रहे फस जायेगा जाल में?
—- Rashmi

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Rambo

Rambo Thumbnail भारतीय सेना ने dikhaya वीर प्रक्रम Sierra Leone Africa ke West Coast Mein Basa Ek Chhota Sa Desh Hai Jahan per 1961 Tak

Read More »
Kabir Singh 2, By Trupti ,Bollygard Studioz

Kabir Singh 2

पलक और आदित्य 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इन 4 सालों के बाद उन्होंने तय किया कि वह शादी करेंगे।

Read More »

Dabangg 4

Amritsar mein thand ka Mausam hai. Aise mein log zyada tar din ko hi bhaar nikalte hain. Itne thande Mausam mein Dhoop mein kaam khatam

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected