Hera pheri 3

Sonu नया नया robber बना है और, जिसने अपने दिमाग में Robbery करने का full proof plan बना रखा था। अपने हाथ में एक pistol और कदमों में confidence लेकर वो चल दिया mission पर। 

Sonu एक store में robbery के लिए जाता है, जो coincidence से कहे या फिर bad luck ये एक Gun retailer store था, जो हैंड गन, Hunting rifles, Assault rifles और यहां तक ​​कि police और Military tactical gear भी बेचता था और स

जिसके clients, FBI, private security firms और professional bodyguards के साथ-साथ local police officers और जिसके भी पास लाइसेंस, एक बंदूक खरीदने और उसका मालिक बनने का है और जिसका profession उन्हे gun रखना allow करता है।

लेकिन Sonu शायद उसकी situation की गंभीरता को समझ नही पाया, जो कि एक good robber ने समझ ली होती, पर sonu ने अपनी जिंदगी की dumbest thing करी। उसने arm retailer shop पर अपनी pistol निकाली और चिल्लाकर कहा,”Hands up!! Counter में जितने भी पैसे है वो सब मुझे दो, जल्दी!”

जब वो अंदर आया, तब वहां पर employees थे जिनके पास हथियार थे, जिन्होंने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी हुई थी और कई customers थे, जिनमें से कुछ पुलिस की वर्दी में थे।  और ताज्जुब की बात ये थी कि Sonu ने अपने चारो ओर के खतरे को notice भी नही किया।

ये देखकर एक employee हंसते हुए कहा, ” तुम्हे किसी ने भेजा है क्या? किसने ये सब करने को कहा है?”

Store के सभी employees और बाकी के लोग इसे रिसी करह का prank समझ रहे थे। और wait कर रहै थे कि कब छुपा हुआ cameraman बाहर निकल कर आएगा। उन्हे लगा कि ये उनके manager ने कोई शरारत की है।

 

पर बेवकूफ Sonu तब भी बात को नही समझा ऐर चिल्लाकर बोला,”I’m serious! और अगर तुमने मुझे सारा पैसा नही दिया तो अच्छा नही होगा”। और सब लोगो के डराने के लिए  उसने अपनी पिस्तौल को छत की ओर हवा में fire कर दिया। और तब भी उसे उन लोगो से कोई reaction नही मिला तो, Sonu ने दूसरी बार फायर करने की कोशिश की। लेकिन शायद bad luck ने उस दिन sonu की किस्मत में डेरा डाल लिया था।  क्योकी उसकी पिस्तौल में और कोई  ‘गोली’ ही नही बची थी। 

और उसकी खाली धमकी पर customers और  employees पागलों की तरह हंसने लगे, दो पुलिस officers और एक दुबली-पतली female employee ने अपनी guns बाहर निकाली और लुटेरे सोनू पर point कर दी। और उसे जमीन पर लेटने का order दिया। Sonu अपने ऊपर बंदूक तनी देखकर डर गया और चुपचाप नीचे लेट गया। 

और जब उसे बता समझ आई, तब उसने डरते जरते पुलिस से कहा, “क्योकी मैने किसी को shoot नहीं किया और मुझे कोई cash भी नहीं मिला, तो क्या मैं अभी जा सकता हूं?”

तो उसे जवाब में एक बडा “नही” सुनने को मिला।

sonu को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘America’s dumbest criminal’ का एक एपिसोड भी बनाया।

कुछ साल बाद जब लुटेरे ने जेल में 4 साल बिताने के बाद उसे रिहा कर दिया गया। जेल से आनो को बाद  उसने कुछ रेडियो interviews में भाग लिया और कुछ रियलिटी शो भी किए और कुछ Advertisements भी किए।  

 

इसके साथ आपको एक और funny robbery का किस्सा सुनाते है।

ये घटना श्रीकाकुलम के कांची मंडल के जादुपुडी गांव में हुई थी। आंध्र प्रदेश के एक मंदिर से गहने चुराने की फिराक में एक चोर मंदिर से भागते समय दीवार में फंस गया।

30 साल का चोर, Pappu जिसे शराब की लत लगी थी और शराब के लिए उसे पैसो की जरूरत थी। और पैसो के लिए उसने एक easy way out, चोरी करना सोचा। जिसके लिए उसने चोरी करने की कोशिश भी की लेकिन last में उसकी सारी मेहनत पर पानी फिर गया। Pappu चोरी करने के लिए Jami Yelamma मंदिर की दिवार में एक छोटे से छेद में से अंदर गया। उसके अंदर से चांदी के ornaments चुराए, लेकिन जब वो उसी छेद से बाहर निकलने लगा, तब उसके alomost done robbery में खलल पडी, क्योकी वो उस छेद से बाहर नही निकल पाया और उसका आधा शरीर दिवार इस पार और आधा शरीर दीवार के उस पार रह गया।   

Pappu ने खुब चुपचाप नुकलने की कोशिश की लेकिन वो नही निकल पाया। और आखिर में उसके पाय एक ही option बच गया था। और उसने गाँव वालो से चिल्ला चिल्ला कर मदद मांगी।  मदद के लिए चीख सुनकर जब गांव के लोग मौके पर पहुंचे, चोर को उस छेद में एक awkward position में फंसे देखकर सबकी हंसी छुट गई। 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Soldier – 2

Second Lieutenant Arun Khetarpal ka janm 14 October 1950 ko Pune Maharashtra mein hua tha. Arun ke pita ji Brigadier M. L. Khetarpal bhi Indian

Read More »
Mr. India 2

Mr India 2

शेखर कपूर ने मिस्टर इंडिया मूवी को डायरेक्ट किया था लेकिन उन्होंने मिस्टर इंडिया 2 बनाने से मना कर दिया था, वो उस मास्टरपीस को

Read More »
SOLDIER 2

Soldier 2

Major Sunny or unke commandos apni target location tak pahunch jaate hai, or subah hone ka wait karne lagte hai. Camp ke kuch baghi baar

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected