Kabir Singh 2

पलक और आदित्य 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इन 4 सालों के बाद उन्होंने तय किया कि वह शादी करेंगे। बड़ी धूमधाम से शादी हुई, इनकी हैप्पी मैरिज लाइफ काफी अच्छे से चल रही थी। पर पता नहीं गर्लफ्रेंड-बॉयफ़्रेंड के roles से पति-पत्नी के roles में आकर इन दोनों के अंदाज ही बदल गए। Actually बात गर्लफ्रेंड के बारे में है, जो वह  over possessive girlfriend नहीं थी, पर अब तो वह पत्नी बनने के बाद possessiveness की हदें पार करने लगी‌‌है ऐसा आदित्य का कहना है।

आदित्य और पलक जबसे हनीमून से लौटे, तब से ही palak का बर्ताव बिल्कुल बदल गया और जो आदित्य को हैरान करने वाला था। आदित्य अगर अपनी female boss से बात करें तब palak को काफी परेशानी होती थी, वह insecure हो जाती थी। आदित्य कितनी देर अपनी boss से बात कर रहा है, क्या बात कर रहा है यह जानने के लिए वह हमेशा उस पर नजर रखती थी। पर इस में बेचारा आदित्य क्या करें? वह boss को तो नहीं बदल सकता और ना ही पत्नी को।

धीरे-धीरे यह बर्ताव इतना बढ़ने लगा कि palak की गैरमौजूदगी में आदित्य अपने female cousins से भी मिल‌ नही सकता था। इतना ही नहीं बल्कि अगर किसी मॉल में आदित्य किसी का female friend से मिले, बात करें, तब‌ भी palak को काफी गुस्सा आता था और वो झट से आदित्य को इसके बारे में पूछती थी‌, उसे रोकती थी‌, फिर उसका WhatsApp चेक कर दी थी। आदित्य के सोशल नेटवर्किंग साइट्स के passwords भी पलक ने बदल दिए ताकि आदित्य किसी से बात ना करें।

पलक इतनी ज्यादा over possessive हो गई  कि, वह आदित्य को अपनी फैमिली में किसी लड़की से बात करने नहीं देती थी। पता नहीं उसके सर पर क्या भूत सवार हो जाता था। अगर वह किसी से handshake करें, smile करें या किसी के joke पर‌‌ हसे, तब पता नहीं इसे क्यों insecurity होती थी और छठ से सबसे झगड़ा करने लगती थी। पर इन सब की वजह से आदित्य का दम घुटने लगा। क्योंकि अब पलक एक‌ psycho lover की तरह पेश आ रही थी।

आदित्य समझ रहा था कि पलक उससे बहुत प्यार करती है, शायद इसीलिए यह सब कुछ कर रही है। पर protective/ possessive होना हद से ज्यादा बढ़ जाए, तो कहीं ना कहीं उसे रोक देना सही होता है और इसीलिए आदित्य ने divorce लेने का फैसला किया।

तब palak को काफी बड़ा सदमा लगा।  इस की वजह से वो रोने लगी और अपनी बात शेयर करते हुए उसने कहा,”मैं जानती हूं कि आदित्य मुझसे बहुत प्यार करता है और मैं भी उससे बहुत प्यार करती हूं। पर जब मैं अपनी मां को देखती हूं और उनकी बिखरी हुई मैरिज लाइफ को देखती हूं, तब मैं घबरा जाती हूं। मेरे पापा ने मेरी मां‌ के साथ शादी होते हुए भी दूसरा घर बसाया, जिसकी किसी को भनक भी नहीं थी। जब मैं 21 साल की हुई तो मुझे यह सच्चाई पता चली। मैं जानती हूं कि, हम‌ ने 4 साल तक डेट किया। पर डेट करने में और शादी में फर्क होता है। जब शादी हुई तब यह डर बाहर आने लगा। मुझे ऐसा लगा कि आदित्य भी मेरे साथ यही करेगा,‌ वह मुझसे दूर हो जाएगा,  कोई तो उसे मुझसे छीन लेगा। इसी घबराहट के चलते मैं उस पर नजर रखती गई, insecure‌ हो गई।

तो आप क्या कहना चाहेंगे पलक की इस हरकत पर? पलक लेडी कबीर सिंह‌ तो बन गई,‌ पर उसकी इस हरकत की वजह से उसका रिश्ता टूट गया। काश वो प्यार का सही मतलब समझ पाती।

तो कैसी लगी आपको यह कहानी बताएं कमेंट सेक्शन में लिखकर।

Bye!

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

ramayan

Ramayan

Nitesh Tiwari की film Ramayan में, राम और सीता के लिए लोग South के actor Ram Charan और Sai Pallavi को ज्यादा prefer कर रहे

Read More »
Singham 3 ,Directed by Rohit Shetty. , Ajay Devgn, Akshay Kumar, Deepika Padukone.

Singham 3

Bihar sehar se hum sab waakif hai, hum sab jaante hai ki waha apradh hona kitna aasaan hai. Hum roj waha ke kai aisi kahaniyo

Read More »

War 2

Spy यूनिवर्स की अगली फिल्म है War 2 जिसके लीड एक्टर्स को कर लिया गया है फाइनल, जिसमें रितिक रोशन के साथ-साथ इस बार साउथ

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected