Karan Arjun 2

जो पैदा हुआ है, एक दिन उसका अंत भी होगा, यही कुदरत का कायदा है। विज्ञान भी नहीं मानता कि कोई मरने के बाद फिर पैदा हो सकता है। इंसान का पुर्नजन्म भी होता है। लेकिन एक कहानी है, जो विज्ञान की आंख से आंख मिलाकर खड़ी है, जिसके सामने वैज्ञानिकों के सारे तर्क बेमानी दिखाई देते हैं। ये कहानी है टीटू की। एक पांच साल के मासूम की, जो कहता है उसने मौत के बाद फिर जन्म लिया है, जो कहता है कि वो अपने पिछले जन्म के कातिलों को पहचानता है, जो लौटना चाहता है कि उस जिंदगी में जो बरसों पहले ही खत्म हो चुकी है।

आगरा के पास करीब डेढ़ हजार की आबादी वाला एक छोटा सा गांव है बाद गांव। इसी गांव में है महावीर प्रसाद का घर, जो पूरे गांव में मास्टर जी के नाम से मशहूर हैं। महावीर प्रसाद का सबसे छोटा बेटा तोरनसिंह उर्फ टीटू के जेहन में कुछ धुंधली सी तस्वीरें कैद हैं। एक ऐसी कहानी जो बचपन से आज तक उसे झकझोर रहीं हैं। कुछ ऐसे चेहरे, जिन्होंने आज तक उसे चैन से सोने नहीं दिया। कुछ ऐसे किरदार, जो अक्सर आंखों के सामने आ जाते हैं और टीटू बेचैन हो उठता है। टीटू का कहना है कि जब कभी मैं उन चीजों को याद करने की कोशिश करता हूं तो उन चीजों से कभी कभार सिरदर्द होता है। इससे मुझे दिक्कत होती है।

टीटू जब बच्चा था तो भी बच्चों जैसा नहीं था। उसकी बातें, उसके चेहरे पर अजीब सी खामोशी, उसकी बोली, सब कुछ अलग थी। बहुत जल्द ही उसके परिवार को इस बात का अहसास भी हो गया। टीटू के पिता महावीर ने बताया कि टीटू तीन साल की उम्र में बहुत ही साफ साफ बोलता था। ऐसा लगता था कि जाने ये कितना होशियार है। सारी बातें ये बड़ी तीव्रता से बताता था।

टीटू को बच्चों का साथ पसंद नहीं था। एक दिन लंबी खामोशी के बीच टीटू बहुत कुछ बोल पड़ा। उसने बताया कि उसका नाम तोरन सिंह नहीं सुरेश वर्मा है। उसका घर गांव में नहीं आगरा शहर में है। ये तमाम बातें परिवार के होश उड़ा रही थीं क्योंकि टीटू कभी आगरा गया ही नहीं था। मगर फिर एक दिन वो भी आया जब टीटू ने अपने पिता को पिता और मां को मां मानने से ही इंकार कर दिया।

इसके बाद क्या हुआ ? क्या टीटू आगरा गया या नहीं? उसके कातिल पकड़ाए या नहीं? ये सब जानने के लिए अगले वीडियो का इंतज़ार करें. वैसे आपको बता दूं की ये स्टोरी बताने का आपको हमारा एक ही मोटिव था और वो ये है की मेकर्स करन अर्जुन का सीक्वेल ला रहे है तो हो सकता इस बार इसी तरह की किसी रियल स्टोरी पर मेकर्स कहानी लेकर आए. वैसे आपको ये स्टोरी कैसी लगी ये हमे कॉमेंट में ज़रूर बताएं हम फिर मिलेंगे एक नई वीडियो के साथ तब तक खुश रहे।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mr. India 2

Mr. India 2

बॉलीवुड के producer और director ने पिछले सौ साल में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में बनाई हैं. अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की ‘शोले’ हो

Read More »
MUNNA BHAI

Munna Bhai Series

हम सब जानते हैं कि किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री की जिंदगी आसान नहीं होती है यहां तक ​​की जब बॉलीवुड में आपको अपनी पहचान

Read More »
soldier 2

Soldier 2

मेजर सोमनाथ अपने पिताजी की राह पर चलते हुए उन्हें अपने देश के लिए अपनी जान तक दे दी थथी । मेजर सोमनाथ शर्मा 31

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected