Karan Arjun 2

जैसे-जैसे दोनों बहनें बड़ी होती गईं, माता-पिता को उनमें जोआना और जैकलीन की तरह काफी समानताएं देखने को मिलती गईं. लोगों को ये सब जानकर ऐसा लगा कि ये सब तो बस इत्तेफाक है. लेकिन ये घटना अभी और भी अजीब होने वाली थी. जिलियन और जैनिफर जैसे ही कुछ महीनों की हुईं तो परिवार विटली बे (Whitley Bay) में शिफ्ट हो गया. फिर जब दोनों 4 साल की हुईं तो परिवार वापस हेक्सम (Hexham) शहर वापस लौट आया.

फिर लगातार कुछ ऐसी घटनाएं होने लगीं जिसे देखकर हर कोई हैरान था. दरअसल, जिलियन और जैनिफर जब भी सड़क पर किसी कार को देखतीं थीं तो वे काफी घबरा जाती थीं. और जोर-जोर से चीखने लगती थीं कि वो कार हमें कुचलने आ रही है. एक दिन जॉन के दोनों बहनों को जोआना और जैकलीन के पुराने खिलौने खेलने के लिए दिए. बता दें, जॉन और फ्लोरेंस ने जिलियन और जैनिफर को उनकी मरी हुई बहनों के बारे में कुछ भी नहीं बताया था. जॉन और फ्लोरेंस उस समय हैरत में पड़ गए जब दोनों बच्चियों ने खिलौनों को देखते ही उन्हें उन नामों से पुकारने लगीं, जो नाम खिलौनों को जोआना और जैकलीन ने दिए थे.

इतना ही नहीं, उन दोनों बच्चियों को उस स्कूल का नाम भी पता था, जिस स्कूल में जोआना और जैकलीन पढ़ा करती थीं. इसके अलावा इन दोनों बच्चियों को हेक्सम शहर के कई लैंडमार्क्स का नाम और रास्ता पता था. दोनों बच्चियां अक्सर ऐसा खेलते-खेलते ऐसा एक्ट करती थीं, जैसे उन्हें रोड पर चलते-चलते किसी ने टक्कर मार दी हो. उनके इस खेल को देखकर ऐसा लगता था मानों दोनों बच्चियां उसी एक्सीडेंट को दोहरा रही हैं, जिसमें उनकी बहनों जोआना और जैकलीन की जान चली गई थी.ये सारी घटनाएं काफी चौंकाने वाली और बेहद रहस्यमयी थीं. वहीं, पुनर्जन्म में यकीन न करने वालों के लिए यह घटना काफी दिलचस्प थी. यह सब देखकर जिलियन और जैनिफर के माता और आस-पास के लोगों को यकीन हो गया कि यह पुनर्जन्म की ऐसी घटना है जिस पर यकीन करना काफी मुश्किल है. इस घटना को कई लोकल न्यूजपेपर ने छापा. इसी से मिलती जुलती कहानी करण अर्जुन के मेकर्स अपनी फिल्म करण अर्जुन के सीक्वेल में दिखा सकते है। वैसे आप कितने एक्साइटेड है इस फिल्म के लिए. बताएं हमें कॉमेंट सेक्शन में ।

Thankyou.

Description:- Karan Arjun is a 1995 Indian Hindi-language fantasy action film directed and produced by Rakesh Roshan, starring Raakhee, Salman Khan, Shah Rukh Khan, Kajol and Mamta Kulkarni in lead roles. Amrish Puri portrays the main antagonist, while Johnny Lever, Arjun, Jack Gaud, Ranjeet and Aasif Sheikh appear in supporting roles.

Script written by Aparna sinha.

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Rambo, tiger shroff,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

Thumbnail : खतरे में है india? नई दिल्ली के पालम एयरबेस पर सामान्य से कहीं ज्यादा हलचल हो रही थी, इंडियन आर्मी की पैरा SF

Read More »
Gadar 2

Gadar 2

अगर आप अपनी फिल्म को प्रमोट करना चाहते हैं तो बेसक करो, लेकिन अगर आप अपनी फिल्म को बिग बॉस पर प्रमोट करने जाते हैं

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

अगर कोई कहे कि 8 साल का बच्चा एक Serial killer है, तो क्या हम इस बात को मान पाएंगे।  अगर कोई कहे कि 8

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected