Karan Arjun 2

 

पुनर्जन्म यानी Reincarnation, की बात होते बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्म करन अर्जुन दिमाग में आ जाती है. अगर यही हकीकत में हो जाए तो होश उड़ाने वाली बात होगी. तो चलिए आपके होश उड़ाते है यानी ऐसी ही किसी असली कहानी आपको बताते है.

राजसमंद के नाथद्वारा के पास परावल गांव में रतन सिंह चूंडावत रहते हैं जिनकी 5 बेटियां है, जिनमें सबसे छोटी 4 साल की किंजल है. रतन सिंह का कहना है कि पिछले एक साल से उसकी बेटी किंजल अपने भाई से मिलने की बात कर रही थी जबकि भाई नहीं है. इस बात पर ध्यान नहीं दिया गया. करीब 2 माह पहले किंजल को मां दुर्गा ने अपने पापा को बुलाने की कहा तो किंजल कहती है मां तो पिपलांत्री में रहती हैं .यही नहीं, ये भी कहा कि वो ऊषा है किंजल नहीं.

इसके आगे मां ने पूछा तो उसने कहा कि मेरे भाई और माता-पिता पिपलांत्री में रहते हैं. जल गई थी तो एम्बुलेंस यहां छोड़कर गई. हम दो भाई-बहन हैं और papa ट्रैक्टर चलाते हैं. पिता रतन सिंह ये बात सुनकर किंजल को डॉक्टर के पास ले गए लेकिन कोई बीमारी नहीं बताई. जब यह बात फैली और मृतक ऊषा के भाई पंकज के पास पहुंची तो वो किंजल के गांव परावल पहुंचा. लोग बता रहे हैं कि किंजल ने जैसे hi पंकज को देखा तो वो खुश हो गई. पंकज ने अपने माता-पिता की फोटो दिखाई तो किंजल पहचान गई, फिर रोने लगी.

ये बातें आग की तरह फ़ैल गई और इस क़दर फैली की मीडिया तक बात पहुंच गई. ऊषा की मां गीता पालीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 14 जनवरी को किंजल को लेकर पिपलांत्री आई. घर ऐसे आई जैसे कि वो बरसों से यहीं रह रही थी. घर के बाहर ऊषा ने एक फूल का पौधा लगाया था. किंजल ने पूछा की फूल का पौधा कहां गया. परिवार ने कहा कि एक सप्ताह पहले ही हटाया था. गीता पालीवाल ने आगे बताया कि ऊषा की शादी हो गई थी और उसके दो बच्चे भी है. इस घटना के बाद दोनों परिवारों में अच्छा रिश्ता हो गया है. किंजल अपने घर परावल ही रहती है और ऊषा के परिवार के सदस्यों से बातचीत करती है.

आपको बता दे की पुनर्जन्म की कहानी की पॉसिब्लिटी काफी हाई होती है . और इसी तरह की कोई कहानी करण अर्जुन 2 के मेकर्स ,फिल्म में दिखा सकते है. वैसे आप कितने एक्साइटेड हैं फिल्म के लिए बताए हमें कॉमेंट में .

Thankyou.

Description:- The film revolves around the story of the two titular brothers who seek revenge from their greedy uncle for murdering their father, but are killed by him and are reincarnated to complete the revenge

Script written by Aparna sinha

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Karan Arjun 2,Salman Khan and Shah Rukh Khan, bollygradstudioz.com

Karan Arjun 2

Sri Lanka ki iss choti si ladhki ko apna purana janam yaad hai. Kya hua aur kyon hua jaise sawaalon ke jawaab isne khud hi

Read More »

Gadar 2

सोचने वाली बात है, जब गदर 2 के पोस्टर ने इतना बवल मचा रखा है, जब फिल्म आएगी तो क्या होगा। मेकर्स अब जोरो शोरो

Read More »
Beta 2 , Anil Kapoor, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Beta 2

  चाहे उस वक्त हो या आज हो, 3 facts को अब हमें दिमाग में फिट करना चाहिए,  पहला तो माधुरी दीक्षित की उम्र का

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​