Housefull 5

Housefull 5 आजकल फिर चर्चाओं में है मूवी के बनने की announcement के बाद से ही लोगों के मन में काफी सवाल है । सबसे बड़ा सवाल यह है कि इसकी storyline क्या होगी ? पिछली 4 housefull movies में से केवल पहला part ही original storyline से बना था और बाकी के parts देखकर दर्शकों को ऐसा लगा था जैसे writer ने लिखना कुछ और चाहा और बन कुछ और गया।

पर अब दर्शकों के दिमाग में यही सवाल है कि part-5 की story line क्या होगी कई सूत्रों से पता चलता है कि writers main focus storyline पर ही रखना चाहते हैं और उसमें ज्यादा changes नहीं चाहते।

जहां सुनने में आया है film की कहानी तीन भाइयों की होगी जो बचपन में बिछड़ जाएंगे। अमर अकबर एंथनी जैसे बिल्कुल ही अलग ,यह तीनों भाई अपना अपना रास्ता life से निकालते हुए फिर एक डगर पर मिलेंगे और यहीं से शुरू होगा housefull 5 का पूरा खेल।

बात करें फिल्म की heroin की तो तीनों भाइयों के साथ तीन actresses भी film में नजर आएंगी और सुनने में आ रहा है कि इनमें से एक नाम kiara advani का जरूर होगा। दूसरे नाम का confirmation अभी नहीं मिला है वहीं यह रोल Athiya Shetty को भी मिल सकता है।

क्योंकि हाउसफुल 1 comedy movie रही है इसीलिए इस बार भी यह बात तो same ही रहने वाली है । पर writers ko ये अंदाजा है कि समय के साथ लोगों के comedic viewpoints बदल चुके हैं। आज की audience को जिनके पास इतना सारा content available है । उनको अपनी picture तक खींचकर लाने के लिए उन्हें बचकाने jokes से हटकर कुछ करना होगा।

इसीलिए माना जा रहा है कि पिछली pictures के writer Farhad Samji यह movie नहीं लिखेंगे । इसके अलावा Sajid Khan जिन पर #metoo केकई case दर्ज हुए थे और फिलहाल वह bigboss जैसे shows में आ रहे हैं वह भी यह picture direct नहीं करेंगे । इस बार कई changes हमें film की cast में भी देखने को मिल सकते हैं ।वैसे तो हर बार ही नई heroins हर part में देखने को मिली है । पर Akshay Kumar और Ritesh Deshmukh चारों ही pictures में नजर आए हैं । माना जा रहा है कि इस बार भी यह दोनों actors तो नजर आएंगे पर एक नए मेल actor की entry भी होगी।

वैसे तो इस role के लिए आज के समय में bollywood में कई नए चेहरे दिखाई देते हैं पर Ishan Khattar आजकल नए projects पर काम करने और अपने experience को बढ़ाने पर ध्यान दे रहे हैं । इसीलिए वह एक perfect choices होंगे।

वैसे जितनी लंबी चौड़ी cast हर साल housefull की franchise की होती है उस हिसाब से movie का नाम बिल्कुल सही रखा गया है। तो क्या आप housefull 5 देखने के लिए excited है? हमें जरूर बताइएगा!

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

Apoorva

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pathaan, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Dimple Kapadia,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pathaan

Part 3 Pathaan RAW agency मैं आई दरार Pathan movie story by divanshu Pathan se meeting karne ke bad RAW agency ki chief Wapas Delhi

Read More »

Pathaan

Pathaan part 6 Thumbnail Sam को बचा पाएगी Raw पठान के एक हफ्ते की मोहलत देने के बाद रॉ एजेंसी में हड़कंप मच गया है

Read More »
Baaghi 4, Tiger shroff , bollygradstudioz.com

Baaghi 4

आपने टाइगर श्रॉफ की बागी सीरीज को enjoy तो किया होगा ना? अब टाइगर श्रॉफ का एक्शन, उसमें नजर आने वाली केमिस्ट्री यह सब कुछ

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected