Bade Miyan Chote Miyan 2

जयपुर में सुमित सोनी नाम के मशहूर hair transplant के डॉक्टर रहा करते थे। उनके दोस्त संजीव अग्रवाल विजयपुर के एक मशहूर jweller थे। संजीव अग्रवाल ने सुमित को यह मशवरा दिया कि उसे अपने पैसे चांदी में invest करने चाहिए। कौन की बात मानते हुए सुमित सोनी ने धीरे-धीरे करके करोड़ों रुपए की चांदी खरीद ली इतनी चांदी जमा होने पर संजीव अग्रवाल ने फिर राय दी कि से ऐसे खुलेआम घर में ना रखा जाए बेहतर होगा कि इसे किसी तायखाने या किसी तिजोरी में रखा जाए।

बात मानते हुए डॉक्टर ने अपने घर के बेसमेंट में तीन बड़े बक्से बनवा कर उस चांदी को गढ़वा दिया यह बात उन्होंने अपने दोस्त संजीव अग्रवाल को भी बताएं। पर संजीव अग्रवाल के मन में कुछ और ही था वह अपने भतीजे जख्म के साथ मिलकर इस पूरी चांदी को चुराने की कोशिश करता है। इस सब में वह कुछ और लोगों को भी जोड़ता है। वह सुमित सोनी के घर के पास वाला plot 90 लाख की कीमत पर अपने एक नौकर के नाम पर खरीद लेता है। इस प्लॉट पर जल्द से जल्द एक कमरा बनवाया जाता है।

कमरे को बनाने के बाद कमरे के नीचे खुदाई शुरू की जाती है । 10फीट गहरी गद्दा खोदेने के बाद सुमित सोनी के घर के बेसमेंट की तरह 26 फीट लंबी एक tunnel बनाई जाती है। 2 महीने काम चलने के बाद आखिरकार सुरंग वहां तक पहुंच गई जहां चांदी गाड़ी गई थी। 3 से 4 दिन में पूरी चांदी निकाली जाती है और किसी को कोई खबर नहीं लगती इसके बाद लोग यहां से गायब हो जाते हैं। कुछ 1 महीने का समय बीत जाता है डॉक्टर जब चांदी पर एक नजर मारने की राधे से basement में जाते हैं तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाती है।

सुमित सकपका जाते हैं और पुलिस के पास जाते हैं । पुलिस को जाकर भाई यह तो नहीं बताते कि यह उनके काले धन से कमाई हुई चांदी थी बल्कि यह बताते हैं कि यह उनका कुछ खानदानी जेवर थे चोरों ने चोरी के डर से गढ़वा दिए थे।

जब पुलिस ने आकर जांच की तो उन्हें सुरंग का पता चला। प्लॉट के बारे में जानकारी निकालने पर उन्हें पता चला कि प्लॉट किसी बनवारीलाल के व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर करवाया गया था बनवारी ने सब गलतियां पर असली गुनहगार यानी संजीव अग्रवाल और उनका भतीजा जतिन अभी गायब थे दरअसल संजीव अग्रवाल पर काफी कर्जा हो रखा था और इसीलिए उसने अलग-अलग जगहों पर जा कर यह चांदी बेचकर अपना कर्जा उतार दिया पर वह और उसका भतीजा आज भी गायन है।

ऐसे ही चोरों की कहनी होने वाली है bade miyan chote miyan 2

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

apoorva

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Adipurush

Prabhas और Kriti Sanon की Adipurush को box office पर हजारों करोड़ कमाने की तैयारियां हो चुकी थी और जब रणबीर कपूर और राम चरण

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

बात शुरू होती है मुंबई हमले के जांच पड़ताल के समय से। जब ढूंढा गया एक एक terrorist को जिनकी वजह से हमारे देश के

Read More »
Bade Miyan Chote Miyan 2

Bade Miyan Chote Miyan 2

 Yoshire Shiratori को जादूगर भी कहा जाता था क्योंकि उसमें कई तरह का talent था।  1936 में जापान पुलिस एमोरी शहर से एक आदमी को

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected