Fighter

फाइटर फिल्म के हीरो ऋतिक रोशन की पहली फोटो फिल्म की रिलीज कर दी गई है जिसे देखकर audience तो खुश हुए ही हैं साथ ही साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सारी हंसतिया भी अपनी खुशी दिखने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। ऋतिक ने जैसे ही अपनी पहली फोटो पोस्ट की अपनी सोशल मीडिया पर, उसकी थोड़ी बाद उनकी पोस्ट के मानो जैसे कमेंट्स कि सैलाब आ गई हो। जिसे देखो वो इमोजी कमेंट कर रहे थे वो भी अपनी खुशी एक्सप्रेस करने के लिए, यहां तक की ऋतिक कि कुछ दोस्तों ने भी इमोजी भेजा हुआ था क्योंकि उन्हें ऋतिक का ये लुक बहुत पसंद आया था और अब उन्हें फिल्म का बेसबरी से इंतजार है। अब देखना ये है कि, जिस तरह फाइटर फिल्म के मेकर्स ने एक फोटो से audience का दिल जीता है तो फिल्म से वो कितना audience को impress कर पाते हैं और audience को कितने अच्छे से इंटरटेन कर पाते हैं अपनी फिल्म से।

अगर कोई फाइटर फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड है तो वह अक्षय ओबेरॉय है। अक्षय ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, वो हमेशा से ऐसी फाइटर जैसी बड़ी फिल्म में काम करना चाहते थे और आज फाइनली 21 साल बाद उनकी स्ट्रगल खत्म हुई और वो स्ट्रगल थी ऋतिक रोशन जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ एक फिल्म में काम करने की। अक्षय ने ये भी कहा था कि, उन्होंने फाइटर फिल्म से पहले और भी कई फिल्मों में उन्होंने काम किया था लेकिन सभी फिल्मों को करने में जो खुशी उन्हें नहीं मिल पाई थी वो खुशी उन्हें फाइटर फिल्म करने से मिली। अक्षय की ये सारी बातें सिर्फ एक चीज़ की और इसारा कर रही थी और वो ये थी कि, उन्हें फाइटर फिल्म में एक अहम रोल दिया गया है ऋतिक की तरह तभी वो इतने एक्साइटेड नजर आ रहे थे। अब तो बस इंतजार है कि, फिल्म कब रिलीज होगी ताकि audience को भी पता चल सके कि सभी ने कैसा perform किया है फिल्म में।

फाइटर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, अगर फिल्म के सेट पर कोई जोड़ी मस्ती करती थी तो वो जोड़ी थी दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की। सिद्धार्थ ने ये भी कहा था कि, वो सेट पर ऐसे रहते थे जैसे वो बरसों के बिछड़े यार हो यहां तक कि दीपिका ने तो शूटिंग शुरू करने से पहले दीपिका ने ऋतिक को एक नया नाम भी दे दिया था और वो नाम था पैटी। जब भी फिल्म की शूटिंग होती थी तो दीपिका अक्सर ऋतिक को पैटी नाम से बुलाती थी और ऋतिक को भी इस नाम से इतना लगाओ हो गया था कि मानो जैसा यहीं उनका असली नाम हो। फिल्म की शूटिंग जब धीरे-धीरे खत्म हो रही थी तब दीपिका से पूछा गया था कि, वो किसे सबसे ज्यादा मिस करेंगी तो उन्होंने अपना टाइम बिना गंवाए ये कहीं थी कि, वो अगर किसी को सबसे ज्यादा मिस करेंगी तो वो ऋतिक ही होंगे क्योंकि वो उनके अच्छे दोस्त बन चूकें है।‌

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DOSTANA 2

Dostana 2

बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में आती हैं, जिनमें से हिट-फ्लॉप की होड़ लगती ही रहती है। ऐसे में कुछ ऐसी भी फिल्में होती हैं

Read More »

15 दिन में Gadar का आकड़ा पार?

शाहरुख खान की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन कर सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड

Read More »
Munna Bhai

Munna Bhai Series

मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म में काम करने के लिए अरशद से ज्यादा खुश या excited शायद ही कोई रहा होगा । एक इंटरव्यू में जब

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected