Don 3

Parveen bhatere Oracle company में काम करने वाला एक सीधा साधा employee था उसकी एक पत्नी और दो बच्चे भी थे। एक रात जब अपनी कंपनी में night shift कर रहा होता है तब दो लोग उससे मिलने के लिए आते है। जब है देखने जाता है कि कौन आया है तो वहां दो हट्टे कट्टे लोग खड़े होते हैं। प्रवीण को देखकर वह उसकी तरफ मुड़ते हैं और उसकी तरफ हाथ बढ़ाते हुए कहते है ‘ hello mister Tarun ’. यह नाम उसने 15 साल बाद सुना था और जैसे ही उसने यह सुना उसके चेहरे से सारा रंग उड़ गया।

Shock में आया परवीन किसी तरह अपने हाथ बढ़ाता है और सामने वाला व्यक्ति उसका हाथ टटोलने लगता है । तभी वह देखता है कि सीधे हाथ की तीसरी उंगली टूटी हुई है और सामने खड़े दोनों आदमियों को यह proof मिल जाता है कि यही Tarun है। तब प्रवीण को समझ आ जाता है की उसका खेल खत्म हो चुका है।

इसके बाद ही दोनों शक परवीन को लेकर नीचे उतरते हैं बेंगलुरु पुलिस की गाड़ी नीचे खड़ी होती है और से लेकर अहमदाबाद की जेल में चले जाते हैं।

दरसल ये दोनो शक्स अहमदाबाद crime branch के पुलिसवाले थे जो तरुण की ही तलाश मे ही यह आए थे।

सन 2003 की बात है Ahmedabad शहर मे एक पति पत्नी रहा करते थे। पति का नाम था Tarun

और पत्नी का नाम था सिद्धि। तरल और सिद्धि की शादी 3 महीने पहले ही हुई थी और सिद्धि bank में executive की post पर काम करती थी और तरुण अहमदाबाद के एक स्कूल में PT teacher था। जब भी school की तरफ से कोई tournament होता होता है उसमें भाग लेने के लिए शहर से बाहर जाता तो वैसे भी से कहता कि तुम घर में अकेले मत रहना क्योंकि यहां चोरी चकारी बहुत होती है इसीलिए सिद्धि उस समय के लिए अपने माता-पिता के घर रहने चली जाती थी। एक दफा ऐसे ही टूर्नामेंट के लिए तरुण बाहर जाता है और जब लौट आता है तो सिद्धि भी लौट आती है एक शाम सिद्धि और उसकी बहन फोन पर बात करते हैं और सब ठीक ठाक मालूम पड़ रहा होता है। 2 घंटे बाद तरुण का सिद्धि के घर पर phone आता है कि मामला गंभीर है आप hospital पहुंचे जब तक सिद्धि के घरवाले hospital पहुंचते हैं तब तक सिद्धि की मृत्यु हो चुकी होती है उसका गला घोट कर किसी ने उसकी हत्या कर दी होती है घर से हीरे जवाहरात भी गायब होते हैं। ये चोरी चकरी का case लग रहा था। tarun की हालत रो रो कर खराब थी और सदमे के कारण उसको hospital में भर्ती किया जाता है। और इसके एक दिन बाद tarun hospital से गायब हो गया।

पुलिस को तरुण पर पूरा शक हो गया इसके बाद तरुण के मां-बाप और बड़े भाई को भी कई दिनों तक जेल में रखा गया पर उनका इसमें कोई हाथ नहीं निकला क्युकी ये लोग अलग अलग रहते थे। पुलिस की investigation में यह पता चला कि शादी से पहले भी उसका का एक लड़की के साथ affair था जिससे वह शादी करना चाहता था। पुलिस किसी तरह उस लड़की तक पहुंची तो उस लड़की ने बताया कि तरुण का उसके पास 2 दिन पहले phone आया था कि मुझसे शादी कर लो तब उस लड़की ने उसे यही जवाब दिया कि वह कातिल से शादी नहीं करेगी। पर तरुण का कोई पता नहीं चला।

साल दर साल बीतते जा रहे थे। 2016 आ गया था। तरुण की पिता की मृत्यु हो चुकी थी और उनकी मां मंदसौर shift हो चुकी थी। 2 साल और बीत गए और 2018 में तरुण की मां के number पर एक landline के नंबर से call आता है। इतने सालो मे पुलिस ने उनके नंबर को ट्रैक किया था पर उनके नंबर पे कभी कोई ऐसा फोन नही आया था। जब नंबर टटोला गया तो पता चला कि यह और oracle company के customer care से phone आया था पर पुलिस को यह समझ नहीं आया कि तरुण की मां जो एक retired nurse उनको ओरेकल company के customer care से क्यों phone आएगा। एयरटेल कंपनी से कांटेक्ट किया गया और उनके employees की list निकाली गई तब वहां कोई भी तरुण नाम का व्यक्ति तो नहीं मिला पर एक ऐसे व्यक्ति मिला जो अहमदाबाद से आया था और उसका नाम था प्रवीण भटेरे । तभी पुलिस के कान खड़े हो गए क्योंकि tarun की मां किसी parveen bhatere से बात किया करती थी और उसकी पत्नी से भी regularly बात किया करती थी। पर पुलिस को यह भी कंफर्म करना था कि प्रवीण भटेरे है वही तरुण है इस केस की फाइलें खंगालने समय पुलिस को पता चला कि तरुण की tournament volleyball के एक match के दौरान टूट गई थी ।फिर क्या था अगले दिन पुलिस पहुंच गई। तो ऐसे पकड़ा गया Tarun।

ऐसे ही शातिर चोर की कहानी होने वाली है Don 3

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

Apoorva

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tridev 2

Aaj ka waqt aisa hai ki kiske mann mein kiya chal raha hai ye koi bhi nhi bata sakhta hai. Log chehre se toh masum

Read More »
Dilwale

Dilwale-2

1994 me aayi Ajay Devgan, Sunil Shetty aur Raveena Tondon ki film Dilwale me, Ajay ke kirdaar ne critics se accha review haasil kiya tha.

Read More »
Mr. India

Mr. India 2

Mr India 2 Alexzender Smith जो की खुद को time traveller बताता है उसने कहा कि वह साल 2118 में गया था। Alexzender का दावा

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected