Bade Miyan Chote Miyan 2

सुरेश नाम का एक बड़ा ही लालची किस्म का इंसान था जो पैसों के लिए कुछ भी कर सकता था। वह अपने दोस्तों के साथ जाकर अलग-अलग गांवों में लोगों को ठगता। कभी mixer बेचने के बहाने तो कभी pipe line ठीक करने के बहाने लोगों के घर में घुसते थे और उन्हें लूट लेते थे । वह चारों ऐसे करते करते 1 दिन रामपुर नाम के गांव में जा पहुंचे जिस गांव में बहुत ही अमीर लोग रहते थे। सभी खेती करते थे। लेकिन फिर भी उस गांव में सब के पास ये भरा पूरा घर था। उन्होंने फिर वही किया। उन्होंने गांव के लोगों से कहा कि वह mixer ,fridge, electronics सामान repair कर सकते हैं। और वैसे ही लोगो को बेवकूफ बनाने लगे जाइए bade miyan chote miyan 2 मे दोनो चोर पूरी दुनिया को बेवकूफ बनाने वाले है। ये किरदार con artists होंगे जो कमाल दिखाने के नाम पे चार सौ बीस करके नौ दो ग्यारह हो जायेंगे ।

अगले दिन तक पूरे गांव में बात फैल गई कि electronics का सामान सही करने वाले mechanics के गांव में घूम रहे हैं । पहले कुछ दिनों में सुरेश और उसके दोस्तों ने मन लगाकर काम किया और गांव वालों का विश्वास जीत लिया। गांव के सबसे अमीर आदमी मोहन सिंह के घर जब इन चारों को बुलाया गया तो इन्होंने चोरी की अच्छी planning कर ली। उन्होंने मोहन के घर में दोपहर में घुसने कुछ सोचा क्योंकि उस समय मोहन के घर कोई नहीं होता है । उसकी पत्नी मीरा के अलावा। तीनों दोपहर के समय मीरा के घर पहुंच जाते हैं और वहां उसे chloroform सुंघा कर बेहोश कर देते हैं। चारों मिलकर पूरा घर साफ कर देते हैं और किसी को पता चलने से पहले ही निकल जाते हैं। जब मोहन घर आता है तो मीरा उसे रोते-रोते सारी बात बताती है और पूरे गांव में हड़कंप जाता है। पुलिस भी आती है लेकिन वहां से भी यही पता चलता है कि सुरेश और उसके सारे दोस्तों के ऊपर कई cases दर्ज है।

इनकी gang भी bade miyan chote miyan 2 के चोरों की तरह ही कुख्यात gang थी जो कई बार भेस बादल अलग अलग जगह जाके लोगो को लूटते।

वहां दूसरी और सुरेश और उसके दोस्त पास ही के गांव में राधेश्याम नाम के हीरे के व्यापारी के घर डाका डालने की कोशिश कर रहे थे । उन्होंने वहीं हथकंडा राधेश्याम की बहू पर भी आजमाने की सोची। पर वह जानते नहीं थे कि swati पहले ही पास के गांव में चोरी की खबर मिल चुकी थी। पहले दिन सुरेश कपड़े बेचने वाला बनके राधेश्याम के घर में घुसने की सोचता है पर उनकी बहू स्वाति उसे gate से ही भगा देती है । ऐसा करके अगले कुछ दिनों तक सुरेश और उसके दोस्त राधेश्याम के घर के चक्कर लगाने लगे यह देखकर स्वाति को उनपर बहुत शक हुआ।

स्वाति ने तुरंत पुलिस को बताया और उनके साथ मिलकर एक plan बनाया । उन्होंने पुलिस को पहले ही उसके घर में छुपा दिया और जब सुरेश और उसके दोस्त जब सब्जी ,फल और सामान ठीक करने वाले के रूप में घूम रहे थे तो स्वाति उनसे सब्जी और फल खरीदने के बहाने उनसे बात करने लगती है। इसके बाद सुरेश फिर उसके पास कपड़े दिखाने के लिए आ जाता है । स्वाति जानती थी कि वह भी इस गुट का हिस्सा है । इसीलिए आज वह कपड़े देखने के लिए मान जाती है । ऐसा करते हुए चारों दोस्त किसी तरह स्वाति के घर में घुस जाते हैं और स्वाति को पकड़कर बांधने की कोशिश करते हैं । तभी पुलिसवाले सामने आकर उन चारों को पकड़ लेते हैं । चारों लंबे समय के लिए अंदर जाते हैं।

पर क्या आपको लगता है की bade miyan chote miyan 2 के चोर इतने आसानी से पकड़े जाएंगे ? हमे जरूर बताइएगा।

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

Apoorva

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Brahmastra 2

Brahmastra 2

जैसे कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र के सुपर सक्सेस के बाद ब्रह्मास्त्र 2 और ब्रह्मास्त्र 3 पर एक साथ ही काम कर रहे हैं, उसी

Read More »
DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom-4

Pichli blog me humne padha ki kaise FBI officers ko kahi se information milti hai, ki “Little Bohemia lodge” me Dillinger aur uska ek saathi

Read More »
Balwaan 2, Suniel Shetty , Divya Bharti ,Danny Denzongpa,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Balwaan 2

Thumbnail:- Imtihas कौन है? दोस्तों जैसा कि आपने पिछली कहानी में देखा नवनीत काफी कोशिश करता है। रमेश कालिया को पकड़ने की, लेकिन उसकी हर

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected