Krrish 4

एक दिन जॉन नाम का एक 13 साल का लड़का काफी उदास था और थोड़ा सा घबराया हुआ भी। ब्रेकफास्ट करने के लिए वो टेबल पर बैठा। वो प्लेट की तरफ देख तो रहा था, पर उसके दिमाग में कुछ और ही चल रहा था। फिर जैसे ही टेबल पर रखा हुआ संतरा यानी ऑरेंज लेने के लिए उसने हाथ आगे बढ़ाया,उस ऑरेंज को देखकर उसने झट से अपना हाथ पीछे खींच लिया और वो वहां से अपने कमरे में चला गया।

तभी उसके पापा उसके कमरे में गए और उस उन्होंने पूछा,” क्या हुआ बेटा, घबराए हुए क्यों हो?” तब जॉन ने कहां,”पापा कल मैं पढ़ाई कर रहा था और पढ़ाई करने के बाद मुझे नींद ही नहीं आ रही थी। मैंने सोने की काफी कोशिश की पर मुझ से हुआ नहीं। और ऐसे ही जब मेरी नजर खिड़की की तरफ गई, तो वहां पर मुझे ऑरेंज कलर की लाइट दिखाई दी। मैंने जाकर चुपके से देखा, तो वहां पर कोई तो था जिसकी आंखें ऑरेंज कलर की थी। इससे एक-दो दिन पहले भी उसी जगह पर मुझे ऑरेंज आंखें दिखाई दी थी। फिर वह ऑरेंज आंखें किसी पेड़ के पीछे जाकर चुपके से मुझे देख रही थी। फिर मुझे ऐसे लग रहा था कि, वो ऑरेंज आंखों वाला शख्स मेरे पीछे खड़ा है। फिर मैंने फटाक से पीछे देखा तो वहां पर कोई नहीं था। उसके बाद जब बहुत मुश्किल से मुझे नींद आई, तो मैंने खुद को हमारी गार्डन में पाया। वहां पर मैं खड़ा था और मेरा हाथ ऊपर की तरफ थे, जैसे मानो मेरे हाथ में कुछ भारी चीज रखी हो। मेरे हाथों पर काफी गहरे निशान भी थे। फिर मैंने ऊपर की तरफ देखा, तो आसमान में कुछ चमक रहा था। मैं जैसे ही दो कदम चलता था, वह आसमान में चमकने वाली चीज भी मेरे साथ आगे बढ़ती थी। फिर मैं जैसे ही पीछे होता था, वह भी पीछे होती थी। मैंने गौर से उस चीज को देखने की कोशिश की, तो वह एक triangle था जो चमक रहा था। और जैसे ही मैंने आपको आवाज दी, वह triangle गायब हो गया”।

जॉन की यह सारी बातें सुनने के बाद जॉन के पापा हैरान हो गए। तो हो सकता है कि, आने वाली फिल्म Krrish 4 में भी Krrish के बेटे को भी आसमान में इसी तरह की रोशनी दिखाई दे जो सिर्फ उससे ही बातें करना चाहती हो,‌या  फिर उसे अपने कमरे के सामने कोई बुला रहा हो,  जिसकी वजह से वह परेशान हो, जिस तरह से जॉन है।

फिर जॉन के पापा ने उसे शांत कराया। और उस दिन वो उसी के कमरे में सो गए क्योंकि उन्हें चेक करना था कि वह आंखें वहां पर आती है या नहीं। उन्होंने सुबह 4:00 बजे तक इंतजार किया,  जॉन तो सो ही गया पर वह ऑरेंज आंखें उन्हें नजर नहीं आई। उन्हें भी समझ नहीं आया कि, ऐसा क्यों हुआ। क्या जॉन को कोई वहम हुआ? क्या उसे कोई बीमारी है? यही सोचते सोचते अगले दिन जब वह न्यूज़ देख रहे थे तभी वहा पर उन्होंने देखा कि, ऐसी एक चमकीली चीज को आसाम में रहने वाले एक शख्स ने देखा है, जिसे साइंटिस्ट ने यूएफओ बताया है, जिसके जरिए एलियन घूमते रहते हैं। और एलियंस की आंखों की चमक भी ऐसी रंगीली होती है। मतलब जॉन को एलियन मिलने आया था? यही सवाल था जॉन के पापा के दिमाग में।

फिर उन्होंने कुछ रिसर्च किया तब पता चला कि एलियन धरती पर आकर लोगों को किडनैप भी करते हैं, खासकर छोटे बच्चों को। इस बात से घबराकर उन्होंने उस दिन से जॉन को अकेला नहीं छोड़ा, वो उसके साथ ही सोने लगे।

Krrish 4 में भी Krrish अपने बच्चे को लेकर इतना ही फिक्रमंद होगा। हो सकता है कि कहीं उसके बच्चे को कोई लेकर ना जाए और एलियन सिर्फ उसे ही क्यों दिखाई दे रहे हैं, वो उसे क्या मैसेज देना चाहते हैं, इस बात को लेकर भी Krrish पता लगा सकता है।

 

 

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sooryavanshi 2, Rohit Shetty, Akshay Kumar, Katrina Kaif, Ajay Devgn, Ranveer Singh,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Sooryavanshi 2

Cop Universe के तीसरे super cop वीर सूर्यवंशी ने सबको काफी impress किया और fans को यह नया cop काफी पसंद भी आया। वैसे भी

Read More »
operation khukri

Operation Khukri

Shah Rukh फिलहाल Akshay Kumar के नक़्शे-कदम पे चल कर, खुद का नाम एक देशभक्त के रूप में बनाना चाहते है. SRK इसी कारण अब

Read More »

Operation Khukri

Operation Khukri को लेकर एक सवाल सबके मन में उठ रहा है की क्या SRK, एक सैनिक का किरदार निभाने की क़ाबिलीयत रखते है, या

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected