Krrish 4

इंडिया में छोटे से गांव में एक 15 साल का ओमी अपनी फैमिली के साथ trip पर आया था। उनका एक छोटा सा डॉगी भी था। वो‌ जहा पर इंजॉय करने आए थे, वहां आसपास घने जंगल और घने पेड़ थे और 6‌ बजे के बाद तो वहां पर माहौल एकदम सुनसान हो जाता था। पर फिर भी यह लोग वहां पर आए थे, क्योंकि उन्हें तो इस बात का पता नहीं था।

वही एक शाम खेलते खेलते ओमी का ball थोड़ी दूर घनी झाड़ियों में चला गया। फिर वो अपने डॉगी को लेकर जो काफी फ्रेंडली था, उस बॉल को लाने के लिए भागा। तब तक थोड़ा सा अंधेरा हो गया था। फिर ओमी ने ball उठाया, पर उसका डॉगी बार-बार भौंक रहा था। जब ओमी ने पीछे मुड़कर देखा, तो वहां पर, दूर एक अलग चमक दिखाई दे रही थी, जैसे मानो कोई आंखें उन्हें देख रही हो। और इतना ही नहीं बल्कि थोड़ा गौर से देखने के बाद समझ आया कि उस चीज की बॉडी पीले कलर की है। इतना देखने के बाद वह ओमी वहां से भागा और उसने यह सारा वाकया अपनी फैमिली को बता दिया।

अब यह मांजरा या तक रुका नहीं। कुछ दिनों बाद ऐसा ही एक incident अमेरिका में भी हुआ और वह चर्चा वायरल हो गई। बल्कि ऐसे ‌ही incident की वजह से एक दो लोगों ने घबराकर बाहर निकलना बंद कर दिया और बच्चे भी डरने लगे।

फिर साइंटिस्ट यह बताने लगे कि, हर देश में इस तरह से कोई incident होना या बार-बार कुछ चमकीली चीज दिखाई देना, इस बात का लक्षण है कि, एलियंस एक दिन सारी दुनिया को अपना दर्शन वाले हैं। पर अमेरिका में लगातार ऐसे incidents होना कोई हल्की बात नहीं थी। जब जब अमेरिका के लोगों के दिल में या साइंटिस्ट के दिल में एलियन का नाम आता है, तब उन्हें area51 याद आता है। तो साइंटिस्ट का यह मानना है कि, एलियंस लड़ाई करने आ सकते हैं। क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि, अमेरिका के एरिया 51 में एलियंस को बांध के या पकड़ के रखा है, कैद किया है।‌ वहां पर उन पर रिसर्च किया जाता है और वहां पर फंसे अपने साथी को ले जाने के लिए एलियन यह सब कुछ कर रहे हैं। अगर अमेरिका ने उन्हें नहीं छोड़ा तो एलियन लड़ाई कर सकते हैं। लडाई पहले अमेरिका के साथ और फिर बाकी देशों के साथ, मतलब धरती पर रहने वाले इंसानों के साथ। शायद इसी बात को समझाने के लिए वो यह सब कुछ कर रहे हैं, ताकि उनका डर पैदा हो।

तो आप हो सकता है कि, Krrish 4 में Krrish का बेटा भी इसी तरह के किसी experience से गुजरे और वह यह बात Krrish के साथ शेयर करें, कि उसने भी वह चमकीली आंखें देखी है। जिससे Krrish भी चौकन्ना हो। और वह यह भी पता लगाए कि, क्या अमेरिका ने सच में एलियंस को पकड़ के रखा है या नहीं।

खैर, यह लड़ाई रोकने के लिए एलियंस को समझाना जरूरी है। वैसे आपको पता है, इससे पहले भी नासा ने एलियंस को 116 फोटोस भेज दिए थे, और सिर्फ अमेरिका की नहीं पूरी दुनिया की, ताकि उन्हें ऐसा लगे कि धरती काफी अच्छी है,और वहां पर रहने वाले लोग भी अच्छे हैं।

उन्हें एक ऐसा मैसेज भेजा गया। जैसे हिंदी में “नमस्कार”। और यही एक शब्द 55 भाषाओं में स्पेसक्राफ्ट के जरिए एलियंस तक पहुंचाया गया। इतना ही नहीं बल्कि हार्टबीट की आवाज भी भेजी गई। पर एलियन है कि, उसका जवाब ही नहीं दे रहे। अगर उन्हें फोटोस देखी ही नहीं और समझा नहीं और लड़ाई करने आ गए, तब तो काफी गड़बड़ हो जाएगी।

तो हो सकता है कि, Krrish 4 में एक ऐसा साइंटिस्ट कैरेक्टर दिखाया जाए, जो aliens तक सिग्नल भेजने का काम करें और Krrish और साइंटिस्ट मिलकर एलियन से बात करने की कोशिश करें, ताकि वह लड़ाई रोक पाए। और अगर एलियन का कोई साथी अमेरिका में फंसा हो, तो Krrish ही उसे छुड़ाने में मदद करें।

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Operation Khukri

Shah Rukh Khan की upcoming फ़िल्म “operation Khukri”, “Red chillies production” की अबतक की सबसे expensive फ़िल्म मानी जा रही है. इस फ़िल्म को काफी

Read More »
Race 4 , Salman Khan , Saif Ali Khan ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Race 4

  Property में नही मिला हिस्सा! हवा सिंह एक 80 साल के बुज़ुर्ग है,  जिनकी आवाज़ कमजोर है, जिसे सुनने के लिए किसी को भी

Read More »

Mission Raniganj

फिल्म ओएमजी 2 में सेक्स एजुकेशन जैसे सेंसिटिव टॉपिक को डंके की चोट पर दिखाकर, सेंसर बोर्ड की परवाह किए बिना अक्षय कुमार ने फिल्म

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected