Krrish 4

साल 2007 में दोपहर के 2:30 बजे Nellis Air Force base जिसे Area 2 भी कहा जाता है, वहां पर पेट्रोलिंग (Patrolling) करने वाले जवानों ने कंट्रोल रूम में एक मैसेज भेजा,”हेलो, यहां पर एक गाड़ी तेजी से बढ़ते हुए हमारी ओर आ रही है और लाइट भी नजर आ रहा है”। वहां पर पेट्रोलिंग करने वाले जवानों को लगा कि, शायद कोई टूरिस्ट होंगे। अब अगर वह टूरिस्ट होंगे, तो उन्हें वहां से भेजना होगा, इसलिए आर्मी ने दो military vehicles को उस तरफ भेज‌ दिया, क्योंकि उन्हें कंफर्म करना था कि वह गाड़ी की लाइट है या कुछ और। पर अचानक से लाइट बंद हो गई, अंधेरा छा गया और तब वहां के security supervisor को लगा कि, कुछ तो गड़बड़ है। क्योंकि वो nuclear storage facility की जगह थी, जहां पर nuclear bombs or weapons रखे जाते थे, इसीलिए सारे जवान alert हो गए। जब वहां पर यूनिट के कुछ जवान पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि वहा तो कुछ भी नहीं था। इतना ही नहीं बल्कि टायर के निशान भी नहीं थे‌ और पूरा इलाका सुनसान‌ था।

इसके बाद K-9 unit‌ यानी dog specialist unit को अलर्ट किया गया। पर‌ यह यूनिट पहले से ही लोकेशन पर मौजूद था और निगरानी रख रहा था। तभी K-9 unit‌ को न्यूक्लियर स्टोरेज फैसिलिटी के tower के आज पास से एक जवान ने देख कि,उस यूनिट की ओर तीन अजीबोगरीब रेड लाइट आ रहे हैं। उसने कंट्रोल रूम को यह मैसेज दिया। कंट्रोल रूम ने K-9 unit‌ से बात करने की कोशिश की, पर उनके रेडियो बंद हो चुके थे। तभी दुससे यूनिट ने कहा कि, “हमें तो ऐसा रेड लाइट नजर नहीं आ रहा”।

दूसरी ओर K-9 unit‌ का डॉग भी कुछ सेंस नहीं कर पा रहा था। फिर वो रेड लाइट अचानक से गायब हो गई। फिर K-9 unit‌ के रेडियो अचानक से भी शुरू हो गए। पर फिर वहां के सुपरवाइजर ने उन्हें बताया गया कि,” तुम लोगों का यूनिट 20 मिनट तक out of contact था”। पर K-9 unit‌ कहने लगा कि,” नहीं, 4 मिनट से हम यहीं पर थे”, पर सुपरवाइजर ने उनकी बात नहीं मानी।

इस से तो यही लग रहा था कि, उन तीन लाइट्स ने उस यूनिट को 16 मिनट का टाइम ट्रेवल करवाया।

हो सकता है कि, आने वाली फिल्म krrish 4 में हमें krrish का कोई ऐसा दोस्त दिखाया जाए, जो आर्मी में काम करता हो और जिसने इन सारी बातों को experience किया हो और यह बात वो Krrish से discuss करें।

खैर, जब Area 2 के बाहर जवान निगरानी रख रहे थे, तब उन्हें एक गधे की लाश मिली। गधे का सिर कटा हुआ था। पर यह क्या, गधा मरा पड़ा है और खून की एक बूंद भी नहीं। इतना ही नहीं बल्कि अगले दिन उस घोड़े का वह कोई नामोनिशान नहीं होता था, ना घसीटने के निशान, ना कुछ और।

हो सकता है कि, Krrish 4 में Krrish का दोस्त जब यह सब Krrish को ‌बताए और जब Krrish‌ यह बाते बाकी लोगों को बताए, तो वह कहानी या जादूटोना समझ कर इसे छोड़ दे।

खैर, इसी के चलते 6 महीने बाद सुपरवाइजर ने वहां पर एक ट्रेनिंग रखा। ट्रेनिंग में जो जवान पहाड़ों पर चढे थे, वहां उनके ट्रेनिंग लोकेशन को ध्यान से देखने के लिए उन्होंने नाइट विजन गोगल्स पहने थे, जिसमें उन्हें 2 प्राणी नजर आए, मतलब वह क्या था समझ नहीं आया, पर अजीबोगरीब चीज नजर आई, जो धीरे-धीरे, छुपकर आगे बढ़ रही थी। फिर जवानों ने ग्राउंड टीम को अलर्ट रहने के लिए कहा। पर उसके कुछ ही वक्त बाद वह प्राणी गायब हो गए।

जब experts ने इस पर research किया तो उन्होंने बताया कि वह और कोई नहीं बल्कि एलियन्स थे।

वैसे Krrish 4 में Krrish इस बात को समझ पाए कि, एलियन्स कहीं ना कहीं तो इंडिया में है और जिस तरह से अभी तक लोग यह समझ रहे थे कि एलियंस इंडिया में नहीं आ सकते, शायद उन्हें इस बात से झटका लगे।

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Judwaa 3

Judwaa 3

भले मेकर्स कॉमेडी फिल्म को कॉमेडी के नज़र से ही देखते हैं, लेकिन जब वो फिल्म बना रहे होते हैं तो कई बार वो मजाक-मजाक

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

जब फिल्म की डिमांड बढ़ती है तो फिल्म के साथ लोग या कई सारी ब्रांड अपना नाम जोड़ने के कोशिश में लग जाती है और

Read More »
Bhool Bhulaiya 3, Kartik Aaryan,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Bhool Bhulaiyaa 3

“1600 Pennsylvania Avenue” ka jab koi naam leta hai toh sab samjh jaate hai yaha pe American president ke ghar, yaani ki “White House” ki

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected