Dunki

फिल्म डंकी भले बॉक्स ऑफिस पर धमाल ना मचाए लेकिन वो हमेशा audience के दिलों में बस जाएगी” ये बात actor सतीश शाह ने अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के बताया था। डंकी में सतीश जी का कोई बड़ा रोल नहीं है वो बस एक टीचर के कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं, लेकिन उन्होंने फिल्म से जोड़ी इतनी बड़ी बात इसलिए कहा था क्योंकि अभी के वक्त में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में या तो एक्शन पैक्ट वाली फिल्में ज्यादा चल रही है या फिर स्पाई यूनिवर्स से तालुक रखने वाली फिल्में । लेकिन डंकी तो एक रियल फैक्ट पर बेस्ड फिल्म होने वाली है इसलिए सतीश जी को ऐसा लगता है कि, audience डंकी को neglect karenge जिस वजह से डंकी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा perform नहीं कर पाएगी। अब देखना ये है कि, सतीश जी की ये बात सच साबित होती है या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा perform करती है बाकी फिल्मों की तरह।

फिल्म पीके ने अपने वक्त में तहलका मचा दिया था, लेकिन अब audience को ये लग रहा है कि, फिल्म डंकी पीके से भी बड़ी फिल्म साबित होगी और जिस तरह पीके लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर बस गया था डंकी भी वैसा ही कुछ करेगा लेकिन अपने अंदाज में। Audience का तो ये भी कहना है कि, पीके ने बहुत सारे लोगों की emotions को भी ठेस पहुंचाया था उनके धर्मों के बारे में गलत चीजों को दिखा कर । लेकिन डंकी में वैसा कुछ भी नहीं देखने को मिलेगा ऐसा मेकर्स का कहना है। मेकर्स ने डंकी के बारे में बात करते हुए क्लियर कर दिया था कि, डंकी को वो इस तरह से बना रहे हैं कि, वो किसी के भी इमोशन को हर्ट नहीं करेगी। और रही बात परफॉर्मेंस की तो सभी को डंकी और एक्टर शाहरुख खान पर पूरा भरोसा है। Audience जानते हैं कि फिल्म में कुछ भी हो जाए शाहरुख अपनी 100% देंगे audience का दिल जीतने के लिए।

अगर शातिर और इंटेलिजेंट डायरेक्टर की लिस्ट देखी जाएगी तो उसमें डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का भी नाम जरूर आएगा। अभी फिल्म डंकी की शूटिंग पूरी नहीं हुई है और हिरानी फिल्म के राइट्स बेच चुके हैं वो भी 230 करोड़ में। हिरानी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि, वो राइट्स को अभी नहीं बेचना चाहते थे। लेकिन जब उन्होंने एक्टर शाहरुख खान की वर्किंग शेड्यूल को देखा तब हिरानी को लगा था कि, यही सही वक्त है फिल्म के राइट्स को बेचने का ताकि वक्त रहते वो फिल्म की शूटिंग पूरी करके तुरंत फिल्म को रिलीज कर सकें। अभी शाहरुख अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, इसलिए डंकी की शूटिंग भी रुकी हुई है और जब तक शाहरुख फ्री नहीं हो जाएंगे तब तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं होगी। यूंही हिरानी को एक शातिर डायरेक्टर नहीं कहा जाता है, वो अक्सर अपनी फिल्म को लेकर काफी सीरियस रहते हैं इसलिए वो फिल्म की सारी प्लानिंग को समय पर पूरा कर लेते हैं ताकि उन्हें और उनकी फिल्म को आगे चल कर कोई दिक्कत न हो।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sooryanvanshi 2, Akshay Kumar, By Jaya Shree , bollygradstudioz.com

Sooryanvanshi 2

26 July 2008. Gujrati ke sehar Ahmadabad mai chaaron taraf shanti chayi huyi thi. Log humesha ki tarah shaam ko Sadkon par nikale huye the.

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

फिल्म सुपर 30 को शूट करते वक्त एक वक्त ऐसा भी आया था जब ऋतिक को ये लग रहा था कि, उनसे वो फिल्म नहीं

Read More »
ADIPURUSH

Adipurush-

फिल्म आदिपुरुष को अब चारों तरफ से घेर लिया गया है ऐसा ही लग रहा है। दरअसल अभी हिंदू महाकाव्य रामायण पर based फिल्म ‘आदिपुरुष’

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected