Dabangg 3

6 साल के भानू के माता-पिता दोनों ही पुलिस में थे। जब दोनों duty पर जाते तो भानु के दादा दादी के पास भानू को छोड़कर जाते। भानू को भी अपने माता पिता की तरह police मे भर्ती होना था। इसके लिए वह अपने दादाजी के साथ रोज park मे जाकर अलग अलग झूलो पर कसरत करा करता था।

Police वालो को नौकरी से पहले भी बहुत tyari करनी पड़ती है। Dabangg 3 मे भी salman का extensive body routine होने वाला है जो उनके पुलिस officer के रोल को justify कर पाएगा। खबरे तो ये भी है की salman ने already gym मे अपनी त्यारिय भी शुरू कर दी गई है। उनके six pack abs तो वैसे भी ये एक mandatory ritual बन चुका है सलमान खान की movies का।

फिर कुछ समय बाद ही भानु के माता-पिता की गाड़ी का accident हो जाता है । उन दोनों की मृत्यु हो जाती है । किसी तरह दादी और दादा मिलकर भानु को बढ़ा करते हैं। 18 साल का होते ही भानु यह तय करता है कि वह भी पुलिस में भर्ती होगा । इसके लिए वह training भी शुरू कर देता है । वह सुबह 4:00 बजे उठकर दौड़ पर जाता है ,high jump, long jump सभी games की खूब practice करता है। एक दिन भानु पास के ही पहाड़ी पर hiking के लिए गया होता है ,जब एक सांप उसे काट लेता है। जहां सांप ने काटा होता है उस जगह वह अपने चाकू से cut लगा लेता है। और tshirt फाड़ कर अपने पैर को बांध देता है ताकि सांप का विष निकल जाए। वह पूरे शरीर पर ना फैले। पर खून ज्यादा बह जाने की वजह से वह वहीं बेहोश होकर गिर जाता है। जब उसकी आंख खुलती है तो वह अपने घर में अपने दादा दादी के पास बैठा होता है और उसके दादा doctor से बात कर रहे होते हैं। उसे बताया जाता है कि दो लोग उसे hospital ले कर आए थे। वह पिछले 3 दिनों से बेहोश पड़ा है। इस बीच का पुलिस का exam भी निकल जाता है। मजबूरी में वह bank security guard की नौकरी करने लगता है कुछ दिनों बाद उसके उसके दादा की भी मृत्यु हो जाती है।

दादी के कहने पर , भानु की शादी हो गई। जब भानू की पत्नी shweta को पता चला की भानू के माता-पिता दोनों ही पुलिस में थे तो उसने भानू से सवाल किया कि वह पुलिस में क्यों नहीं गया। इस पर भानू ने उसे किस्मत का किया पूरा खेल समझाया। Shweta ने कहा कि वह इस सपने को पूरा करेगी और वह entrance exam degi। अगले दिन से ही दोनों exam की तैयारी में जुट जाते हैं। 10 किलोमीटर दौड़ना शुरू करते हैं । भानू उसे हर वह चीज सिखाता है जो उसने खुद की तैयारी के लिए सीखी थी । shweta जल्दी पुलिस का written test clear कर लेती है और physical exam से कुछ दिन पहले ही उसका पैर मुड़ जाता है जिसकी वजह से उसे चोट आ जाती है । लेकिन यह चोट भी उसे physical test देने से नहीं रुकती। वे सभी लड़कियों में सभी tests में पहले स्थान पर आती है और पुलिस की वर्दी उसके हाथों में आ ही जाती है।

ऐसे ही determined cop की कहनी होने वाले है dabangg 3 जिसमे चुलबुल पांडे फिर अपने अनोखे अंदाज मे दुश्मनों को हर कीमत पर हराते नजर आयेंगे। उनकी humorous style और बेधड़क अंदाज ने पहले भी दो बार audiences का दिल जीता है और इस बार भी वह यही करने के लिए त्यार है। Film की shooting जोरों शोरों से चालू होने वाली है। Writing का ज्यादातर पार्ट final ho chuka है। अब बस कुछ ही महीनों के इंतजार की बात है। तो क्या आप excited है dabangg 3 के लिए? हमे जरूर बताइएगा!

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

Apoorva

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Wanted 2

Wanted 2

दुश्मन के ghar में विभीषण पिछली वीडियो में, अन्ना के दो आदमी, जिनका कोड नेम मिस्टर बॉन्ड और मिस्टर ब्लैक था, वह दोनों चाय की

Read More »
JAWAN

Jawan

Major Vibhuti Shankar Dhaundhiyal उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले थे और उनका जन्म 18 दिसंबर 1987 में हुआ था । उनके पिता OP Dhoundhiyal

Read More »

Animal

28 सितंबर को हमने फिल्म एनिमल का टीजर देखा, और समझ में नहीं आ रहा था कि यह रणबीर कपूर का कौन सा वर्जन है।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected