Dabangg 3

Dabangg 3

 

रुद्रपुर गांव का रहने वाला गोपी बहुत ही बोला था वह इतना बोला था कि कोई भी उसका गलत फायदा उठा लेता था उसका पिता वीर सिंह जो कि गांव के मुखिया थे और जिनका गांव में काफी मान सम्मान थावे इस बात से बहुत नाराज रहते थे हालांकि गोपी अपने पिता से बहुत प्यार करता था हमें उनका बहुत मान सम्मान भी किया करता था। एक बार उसने अपनी सारी खेती में से 50 बोरी धान गरीबों में बांट दिया जिस पथ पर उसके पिता ने उस पर बहुत गुस्सा किया। वीर सिंह का दूसरा बेटा था श्याम जिसने शहर से पढ़ाई लिखाई करी थी और वह बहुत तेज तर्रार भी था । वीर सिंह गोपी को भी पढ़ाना चाहती थी पर उसका ही पढ़ने में मन नहीं था।

एक तरफा गोपी अपने खेत जा रहा था । उसे पास की नदी से किसी लड़की की बचा बचाओ की आवाज सुनाई दी और भाग कर नदी के पास जाता है। वहा उसे अपने गांव की एक लड़की चंदा दिखाई दिया इसलिए और साथ ही उसे उफनती नदी में एक लड़की डूबती हुई दिखाई देती है। गोपी भिना अपनी जान की परवाह किए उस नदी में कूद जाता है और फिर से बचा लेता है। जब सौंदर्य होश में आई तो उसने गोपी को धन्यवाद कहा। कुछ दिन गोपी ने चंदा और सौंदर्य को गांव घुमाया इसी बीच सौंदर्य और गोपी एक दूसरे को पसंद करने लगे।

 

जब यह बात सौंदर्य नंदा को बताएं तो वह हैरान रह गई

।वह कहने लगी कि उन दोनों का कोई मेल नहीं है क्योंकि सौंदर्य IPS बनने की तैयारी कर रही थी और दूसरी तरफ गोपी गांव में एक अनपढ़ गवार की जिंदगी जी रहा था। सौंदर्य फिर भी चंदा की एक ना सुनी और उसने गोपी से शादी करने की ठानी।

पूरे समाज के खिलाफ जाकर भी सौंदर्या ने गोपी से शादी कर ली ।दोनों ने किसी तरह अपना एक घर बसाया। सौंदर्य के साथ की वजह से गोपी ने खुद को लोगों से कम आकना छोड़ दिया काम को धीरे धीरे बढ़ाया पर अपनी पत्नी के IPS के सपने को पूरा किया।

ऐसे ही पुलिस वाले की कहानी होने वाली है Dabangg 3 जिसमे फिर एक बार सलमान खान नजर आने वाले है। सुनने मे आया है की फिर एक बार उनके hit गानों के hooksteps choreographer Mudassar ही set करने वाले है। Film की शूटिंग अगले साल तक शुरू की जा सकती है। Movie मे leading lady इस बार भी Sonakshi Sinha होंगी, जो इस बार खुद action करती नजर आ सकती है।

 

IPS बनने के बाद सौंदर्या को एक सरकारी घर मिला और सारी सुख सुविधाएं। जहां गोपी आज भी अपना रोजमर्रा का काम कर रहा था वहीं पर घर वापस एक आलीशान घर में आता। यह देखकर भी समाज ने गोपी का कई बार मजाक उड़ाने की कोशिश करें लोगों ने उसे हर चार अलग अलग नाम से पुकारना शुरू किया पर सौंदर्य के साथ की वजह से वह पीने इनमें से किसी पर भी ध्यान नहीं दिया सौंदर्य की मदद के साथ उसने अपना ढाबा खोला और वहां से अपना business बढ़ाना शुरू किया।

 

रास्ता सीधा नहीं था। बहुत उतार-चढ़ाव आए लेकिन साथ में दोनों पति-पत्नी हर चीज झेल गए। इसी बीच सौम्या को सौंदर्य को एक high power committee में बिठाया गया । जिसमें उसे कुख्यात gangster को पकड़ने की deadline दी गई थी। सौंदर्य ने गोपी को इस बारे में कुछ भी नहीं बताया था । क्योंकि वह चिंता करता । सौंदर्य अपनी team के साथ दिन-रात criminal को पकड़ने में लगी रही। इस बीच उसने अपने घर परिवार पर ध्यान देना भी कम कर दिया था क्योंकि pressure बहुत था । सौंदर्य ने पूरे mission को खुद lead किया। ना वह झुकी ना वह घबराई और डटकर पूरे mission को complete किया । मुठभेड़ के समय एक गोली सौंदर्य के कंधे पर भी लगी पर फिर भी सौंदर्या ने अपने दूसरे हाथ से बंदूक चला कर criminal को घायल कर दिया जिसके चलते गिरफ्तार हुआ। इसके चलते सौंदर्य को promotion भी मिला।

इस बार dabangg 3 मे भी सलमान खान के किरदार को promotion से नवाजा जाने वाला है। माना जा रहा है की film की शुरुआत यही से होने वाली है। सलमान खान फिर ये बात इस रोल को पूरे दबंगई के साथ निभाने वाले है। मूवी की writing already खत्म हो गई है। Film की बाकी चीज़े भी finalise होने बाकी है और इसके बाद shooting जल्द शुरू हो जाएंगे। तो क्या आप excited है?

 

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

 

Apoorva

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Munna bhai series

संजय दत्त को आज कौन नहीं जानता है फिर वो चाहे मूवीज के लिए फेमस हो या अपने अल्कोहलिज्म के वजह से। लेकिन अगर कहा

Read More »
Judwaa 3 , Tiger Shroff, Disha Patani,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Judwaa 3

जुड़वा 2 फिल्म हर किसी के लिए एक अलग टाइप की फिल्म थी, फिर वो चाहे वरुण धवन के लिए हो या तापसी पन्नू के

Read More »
Rambo, tiger shroff,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

Hitler ने की Gurkha Regiment की तारिफ!   Gurkha Regiment, Indian Army का सबसे brave और strong regiment माना जाता है। और उनकी इसी बहादुरी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected