Khalnayak 2

Prayagraj के पास फूलपुर नाम की जगह पर अतीक अहमद का जन्म हुआ। बचपन से ही पढ़ने-लिखने में मन नहीं था इसलिए पढ़ाई छोड़ दी । धीरे-धीरे अपने आप ही गुंडागर्दी के रास्ते पर चल पड़ा। 17 साल की उम्र में Atiq Ahmed पर पहला case बना और पहला case ही murder का था। गिरफ्तारी हुई लेकिन bail मिल गई । इसके बाद उसने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा ।

ऐसी कितनी कहानियों में हमें ही देखते हैं कि बचपन से की हुई गलतियों की ऐसी बुरी लत लगती है जो छूटे नहीं छूटती और क्राइम के जरिए जो आसान तरीके से पैसा आता है उसे छोड़ना तो और भी मुश्किल है ऐसी ही लत से डील करता हुआ हम khalnayak 2 में main किरदार को देखने वाले हैं। खलनायक 2 की shooting और बाकी चीजों पर काम चल रहा है और film भी अपने initial stages में है। Film की lead actress का part Kriti sanon निभा सकती हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्म के lead actor के लिए Ranbir Kapoor का नाम सामने आ रहा है। दोनों की जोड़ी आज तक बड़े पर्दे पर सामने नजर नहीं आई है पर इन्हें साथ देखना भी दिलचस्प होगा।

धीरे-धीरे Atiq Ahmed की 2 तरीके की छवि बनने लगी । एक जो criminal की थी और दूसरा Robin hood की। उसने अपने गांव के गरीबों की मदद करना शुरू किया पर लोग बेवकूफ तो नहीं थे। जिस व्यक्ति पर 17 murder के case, हजारों extortions के case हो और सारे आम दबंगई करता फिरता हो उसे कोई अपना मसीहा तो नहीं मानेगा।

उससे इसका जब मन भर गया तो उसे राजनीति का दामन थाम लिया। पहले उसे समाजवादी पार्टी के दल से election लड़े और उसके बाद अपनी party बना ली। पांच बार MLA बना। अतीक अहमद पर इल्जाम यह भी है कि उस समय की मुख्यमंत्री मायावती को समाजवादी पार्टी के कहने पर उन पर उनकी उन्हीं के guest house में जानलेवा हमला करने के लिए लोग भेजे थे।

Political power और criminal mindset जब साथ आते हैं तो कई बार समाज के लिए यह बहुत बुरा होता है और ऐसा ही criminal politician khalnayak 2 में देखा जाने वाला है । Movie की story काफी रखने के लिए भारत के खलनायको की कहानी से inspiration ली जाएगी।

2004 में उसने लोकसभा का भी चुनाव लड़ा और उसमें भी जीत गया। एक इतना बड़ा criminal जिस पर इतने सारे case चल रहे थे वह संसद में बैठने लगा। क्योंकि वह लोकसभा का चुनाव जीत गया था। उसने अपने राज्यसभा की seat छोड़ दी । उसी seat पर समाजवादी पार्टी ने अतीक अहमद के भाई को चुनाव लड़वाया जबकि बहुजन समाजवादी party ने राजूपाल नाम के दूसरे दबंग को election लड़ वाया । राजूपाल जीत गया और यहीं से अतीक अहमद की कहानी का downfall शुरू हुआ।

इस बीच राजूपाल पर कई बार हमला हुआ । एक बार इसी तरह वह एक hospital में गया तब वहां उसे वह काम करती पूजा नाम की एक लड़की से प्यार हो गया । दोनों ने शादी कर ली। शादी के केवल 9 दिन बाद की राजूपाल को सड़क के बीचो-बीच 25 लोगों ने एक साथ गोलियां मारकर भून दिया इसके बाद पूजापाल police station पहुंचती है और वहां पूरी FIR में सबसे पहला नाम अतीक अहमद और उसके भाई कथा। प्रयागराज में प्रदर्शन भी हुआ। जब समाजवादी partu पर बहुत pressure पड़ा तो समाजवादी पार्टी ने अतीक अहमद को अपनी ticket देने से मना कर दिया।

अगले साल के elections में पूजापाल उसी जगह से चुनाव लड़ती हैं और जीत भी जाती हैं। अतीक अहमद कीगिरफ्तारी होती है पर वह पुलिस के चंगुल से निकल जाता है। इसके बाद उस पर 20,000 का इनाम भी रखा जाता है। लेकिन दिल्ली के पीतमपुरा के flat से उसे उठा लिया गया। 2017 में अतीक अहमद के cade को CBI को दे दिया गया । इस बीच वह जेल से बाहर भी आया। वापस उसे पकड़ा भी गया। पर जेल में रहकर भी अतीक अहमद ने अपना पूरा धंधा maintain करके रखा था। 2018 में ही उसने एक businessman को अपने ही जेल में बुलाकर उसे धमकाया और से पैसे भी लिए। यह video social media पर भी viral हुआ था। देवरिया जेल में बैठे उसके हर आदमी ने उस businessman को मारा पीटा भी और उसके साथ बट्सलूकी भी किया। उसे जबरदस्ती cheque और papers पर sign भी करवाएं।

सुनने में लगती है ना किसी bollywood movie की कहानी। दरअसल ऐसी ही कहानियां हमारे सिनेमाघरों में अपने घर कर रही है। khalnayak 2 भी ऐसी ही कहानी को दर्शाती हुई film होने वाली है तो क्या आप excited है हमें जरूर बताइएगा।

Media में बात आने के बाद जेल प्रशासन को इतनी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। अतीक अहमद को देवरिया जेल से उठाकर Supreme court के order पर अहमदाबाद के साबरमती जेल में रखा हुआ है।

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

Apoorva

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Don 3

रंगा का असली नाम था कुलजीत सिंह और बिल्ला का नाम तस्वीर सिंह। रंगा पेशे से टैक्सी driver था जो मुंबई पहुंचा था और बिल्ला

Read More »
Dabangg 4

Dabangg 4

फिल्म दबंग 4 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही फिल्म को लग गई नजर वो भी फिल्म की सपोर्टिंग एक्ट्रेस की। दबंग 3 फिल्म

Read More »

Krrish-4

“Krrish franchise” के एक fan का कहना है की, जब वह 2nd grade में था, तब उसने पहली बार Krrish देखी थी. यक़ीनन ही एक

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected