Apne 2

सभी जानते हैं कि आपने फिल्म में लोगो के बीच अपनी क्या छाप छोड़ी है तो अब सभी को इंतजार है सिर्फ और सिर्फ अपने 2 के आने की जिस्मे दर्शकों ने ये उम्मीद लगाई है कि मेकर्स बॉबी देओल, धर्मेंद्र, सनी देओल और करण देओल अपने 2 में एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म पारिवारिक परेशानियों पर आधारित है और उनकी सफल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म अपने का सीक्वल है। अब सालों बाद फिल्म का दूसरा भाग संक्रमण के दौर से गुजर रहा है। अपने 2 में सनी देओल के बेटे करण देओल भी अहम भूमिका निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग लंदन में करेगी। अभिनेता करण देओल ने अपने पिता और बॉलीवुड स्टार सनी देओल के साथ अपने 2 में स्क्रीन स्पेस साझा करने पर अपना उत्साह साझा किया, जो अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र और उनके बेटों द्वारा अभिनीत 2007 की स्पोर्ट्स ड्रामा अपने की अगली कड़ी है। अपने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में नजर आए करण ने सनी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।करण देओल ने कहा चरमोत्कर्ष आ गया है। अपने का अंतिम वाचन नीरज सर और मेरे पिता के साथ शुरू होता है, जो मेरे सह-कलाकार भी होंगे। इससे बड़ा कोई सपना नहीं है जहां मुझे न केवल उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है बल्कि उनके साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करने का मौका मिल रहा है। अब तक का अनुभव अद्भुत रहा है। मैंने खुद को स्क्रिप्ट में इतना व्यस्त कर लिया है कि मैं शूटिंग के लिए फ्लोर पर जाने का इंतजार नहीं कर सकता। पहले तो मेकर्स बहुत कन्फ्यूजन थे में कि किसे कास्ट किया जाए शायद इसी वजह से अभी तक अपने 2 कि कोई बात नहीं करता था और मेकर्स भी शायद इसी दिन के इंतजार में थे कि वो जब भी अपने का सीक्वल बनाएं तो वो देओल फैमिली में से ही किसी को कास्ट करे तो शायद इसीलिए ही इतना वक्त लगा अपने का सीक्वल के लिए।

इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल से जब अपने 2 की शूटिंग के बारे में पूछा गया तो बॉबी देओल के चेहरे पर एक अलग ही चमक थी जी जिसके साथ उन्होंने बताया कि वो पहले से ही अपने 2 की शूटिंग शुरू कर चुके है और वो काफ़ी एक्साइटेड भी है फिर से अपने पापा और बड़े भाई के साथ काम करने के लिए, उन्हें बोला कि उनके साथ काम करने में घर वाली भावनाएं आती हैं जिसके वजह से सारे लोग अच्छे से रोल प्ले करते हैं मानो वो कोई फिल्म नहीं उनके घर की ही सचाई हो . यहां तक ​​कि बॉबी देओल ने ये भी बोलकर कन्फर्म कर दिया है कि उनके साथ फिल्म में करण देओल भी नजर आएंगे। बॉबी देओल ने ये भी बताया की फिल्म लास्ट ईयर ही रिलीज हो जाति लेकिन कोरोना महामारी के कारण उनको शूटिंग में देरी हुई और रिलीज करने की तारीख आगे बढ़ते जा रही थी, और ये भी हो सकता है कि मूवी कि कुछ पार्ट पंजाब में तो कुछ पार्ट लंदन में शूट हो क्योंकि एक रिपोर्ट के मुताबिक देओल फैमिली को अपने 2 के डायरेक्टर के साथ एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था। जब सनी देओल से इसके बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस सवाल को इग्नोर कर दिया था और इतना बोला था कि उनको बहुत जल्दी एक अच्छी न्यूज सुनने को मिल सकती है उनकी तरफ से जिसको सुनते ही लोगो ने अपने तारिके से सोचना शुरू कर दिया था लेकिन लोग शांत तब हुए जब उन्हें फिल्म के प्रोड्यूसर ने फिल्म के बारे में कुछ पोस्ट करके ये कन्फर्म कर दिया था कि फिल्म जल्दी आएगी और सब का इंतजार अब खत्म हो जाएगा।

अभी हाल में अपने 2 के निर्माता दीपक मुकुट ने रिपोर्ट में बताया था कि वो मूवी की पहेली हाफ शूटिंग लंदन में करेंगे उसके बाद उसकी दूसरी शूटिंग पंजाब में जिसके तूरन बाद करण देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके ये कन्फर्म किया कि वो भी आपने 2 में मुख्य अभिनेता के रूप में है और उनके साथ शूटिंग शुरू भी कर दी है जो कि फुल फैमिली बेस्ड है और उन्हें अपने दादा जी, पापा और चाचू बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करके अच्छा लग रहा है। तो ऐसी ही फैमिली से कुछ मिलती जुलती कहानी देखने को मिल सकती है आने वाली मूवी अपने 2 की, आपको ये कहानी कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताइएगा और तब तक आप अपना ध्यान रखिए और हमेशा मुस्कुराते रहिए।

 

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

BETA 2

Beta 2

Kabhi kabhi paraaye sagon se zyada apne lagane lagte hain. Aisa hi hua Soham ke saath. Soham Delhi mein bada hua ek young aur talented

Read More »
Rambo, tiger shroff,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

Thumbnail : खतरे में है india? नई दिल्ली के पालम एयरबेस पर सामान्य से कहीं ज्यादा हलचल हो रही थी, इंडियन आर्मी की पैरा SF

Read More »

Tridev 2

Humne aksar suna hai ki garibi ek aisi chiz hai jo insaan ko andar tak thod deti hai phir uski bhuk usse wo sab karwati

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected