Master

Lokesh Kanagaraj की film “Master” Highest Grossing Tamil film बन गयी है, एक regional film होते हुए भी Master ने 300 करोड़ की box office collection कर, अपने नाम एक नया record हासिल किया है. इस film की, Tamil Industry के लोगों ने भी काफी तारीफ़ की है, क्यूंकि कोरोना के दौरान Tamil industry का काफी नुकसान हुआ था. पर Lokesh Kanagaraj की film Master के release होते ही industry की रौनक फिर वापस आ गयी. Lokesh के अनुसार वह अपनी film Kaithi, Master Vikram, और Thalapathy 67 को एक ही universe का हिस्सा बनाने वाले है, जिसका उन्होंने नाम “LCU” यानी की “Lokesh Cinematic Universe” दिया है. Film Kaithi, Master से जुरी थी. वही Master, Vikram से जुरा है . वही अब Vikram, Thalapathy 67 से मिलेगा. हो सकता है की Thalapathy 67 में Master का भी कोई किरदार शामिल हो.
जिस तरह से Hollywood में Marvel universe है, कुछ उसी तरह से south industry के लोग भी अपनी एक अलग universe बनाने वाले है.
Lokesh Cinematic Universe “action thriller” पे based है. आपने देखा होगा की LCU के through जितनी भी फ़िल्में release हुई है, सभी की genre action thriller ही है. Master की बात करें तो शुरुआत में इस film को LCU का हिस्सा नहीं माना जा रहा था, लेकिन recent updates के मुताबिक, Master कई तरीके से Kaithi और Vikram से जुरी हुई है, जिसे audience शुरुआत में तो notice नहीं कर पाएंगे पर जैसे- जैसे वह Lokesh के cinematic Universe को और गहराई से जानेंगे, वैसे ही उन्हें हर फिल्मों के बीच का connection समझ आने लगेगा. Master 2 में villain पे इस बार ज्यादा focus किया जाएगा,क्यूंकि यह film action thriller है, ऐसे में एक powerful villain कहानी में वह उतार चढ़ाव लाते रहेगा जिसे देख कर audience काफी ज्यादा खुश होंगे. वही पिछली बार Villain के तौर पे Vijay Sethupathi नज़र आये थे. पर Master में उनका किरदार मर चूका है, इसी कारण sethupathi के बदले किसी और actor को film में villain के तौर पे approach किया जाएगा.
Film Master के lead actor Vijay की बात करें तो वो जल्द ही SRK की film Jawaan में नज़र आने वाले है. इस film को Atlee direct कर रहे है, जिनकी बनायीं हुई पिछली तीन फिल्मों में Vijay लीड में थे. वही SRK की film Jawaan में उन्हें एक छोटा सा cameo role दिया गया है. 2 से 3 घंटे की इस Film में Vijay SRK के साथ 15 से 20 मिनट का screen time शेयर करेंगे. असल में South की industry में Vijay काफी popular है. वही Bollywood में SRK का भी वही रुतबा है. ऐसे में जब इन दोनों stars को एक साथ, एक ही परदे पे ले आया जाएगा तो फिर उस film को कौन नहीं देखेगा. यही कारण रहा की Atlee ने Vijay और SRK को अपनी upcoming film Jawaan में शामिल किया है.
खैर, Master की sequel को लेकर फिलहाल तो Vijay या Lokesh ने तो कुछ नहीं कहा है, क्यूंकि अभी दोनों ही अपनी-अपनी projects को लेकर काफी busy है. हो सकता है की अपने projects को ख़त्म करने के बाद, Master की sequel को लेकर Lokesh और Vijay चर्चा करें.
खैर, तो थी यह आज की video, अगर आपको इस film से जूरी और खबर चाहिए तो बने हमारे साथ इस channel पे, जिसका नाम है Bollygrad Studioz
धन्यवाद

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Jawan

  Thumbnail :-Jawan पहुंचा Pakistan! Content:- SRK starrer Jawan ki iss kahani ki shuruat hoti hai Lahore se, jaha pe Jawan(SRK) naam ka ek terrorist

Read More »

Rambo

2008 में मुंबई पर 26/11 का हमला भारत के  सबसे बड़े हमलों में से एक है।  10 आतंकवादियों ने देश की Financial Capital पर हमला

Read More »
Mr. India 2

Mr India 2

आज की कहानी है वह bhaut रहस्यमई है । इस कहानी को लेकर आज भी एक बड़ा बना हुआ है खास तौर पर जापान में।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected