Dostana 2

दोस्ताना 2 को लेकर जितने आडियंस excited हैं उससे ज्यादा excited और जल्दी में मेकर्स हैं क्योंकि मेकर्स के हिसाब से कहानी कबकी बन चुकी है लेकिन वो अगर देर कर रहे हैं तो सिर्फ और सिर्फ कास्ट को फाइनल करने में। कार्तिक को रिजेक्ट करने के बाद मीडिया वालों के हिसाब से मेकर्स ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय कुमार को अप्रोच किया था, लेकिन कुछ कारण के वजह से उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा को रिजेक्ट कर दिया और अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया है, लेकिन इस चीज पर अभी तक अक्षय कुमार ने कोई official announcement नहीं की है, क्योंकि जब मीडिया वाले ने अक्षय कुमार से इस मूवी के बारे में पूछा था, तो उन्होंने ये बोला था कि जैसा होगा वो अपडेट कर देंगे लेकिन अभी तक उनकी तरफ से दोस्ताना 2 को लेकर कोई भी पोस्ट या मैसेज सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ आडियंस को ये बात कहा समझ आती है कि जिस तरह फिल्म की कहानी को बनाने में वक्त लगता है ठीक उसी तरह किसी रोल के लिए कास्ट को चुनना उतना ही मुश्किल होता है। अगर मीडिया वालों की माने तो उन्होंने बताया है कि अक्षय को पहले ही फाइनल कर लिया गया है, और वो अभी अपने दूसरे फिल्म की शूटिंग में बिजी है इसलिए उन्होंने अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं कि है लेकिन बहुत जल्द वो मूवी की शूटिंग स्टार्ट करने से पहले एक official announcement जरूर कर देंगे, जिसके बाद मेकर्स ने अक्षय कुमार को कास्ट करने से पहले ये भी बोला था, कि जो हो जाए दोस्ताना 2 को इसी साल नवंबर में रिलीज करना ही होगा , और अब इस फिल्म का आगे क्या होगा इसका जवाब किसी के पास नहीं है। इसके बाद तो मानो जैसे अक्षय कुमार के फैन्स ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा कि इसे कहते हैं over take करना और अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का बदला ले लिया कार्तिक के मूवी पर over take करके। कुछ दिनों तक ये फोटो बहुत वायरल हुई थी और मीडिया वाले जहां कार्तिक आर्यन को या अक्षय को देखते उनसे इस पोस्ट के बारे में पूछने लगते, जिस पर दोनों ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है, यहां तक की कार्तिक ने ये भी बोला था कि वो उस वायरल फोटो के बारे में मीडिया वालों से ही सुन रहे हैं क्योंकि ऐसा कुछ तो अभी तक उन्होंने सोशल मीडिया पर नहीं देखा है और तो और उन्होंने ये भी बोला था कि वो अभी अपनी दूसरी फिल्मो में busy है, उनके पास अभी इतना टाइम नहीं है कि वो सोशल मीडिया पर ध्यान दे या अपने past के बारे में सोचे, वो अभी फिल्हाल अपने मूवी में बिजी रहना चाहते है पूरी तरह से।

ये सोशल मीडिया वाला incident होता उससे पहले कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक बात शेयर कर के ये कहीं थी कि जब उन्हे मूवी से निकला गया था तो उन्हें एक party में सलमान खान ने एक suggestion दिया था , जिसमें सलमान खान ने कार्तिक आर्यन से कहा था कि “जब सारी मूवी हिट हो और तुम्हारी भी हिट हो तो उसमें कोई मजा नहीं आता है, लेकिन मजा तो तब आता है जब सबकी मूवी फ्लॉप हो और उसी बिच आपकी मूवी हिट हो जाए तब लोगो को आपकी एहमियत समझ आती है और लोगो को आपकी सच्चाई पता चलती है। उसके बाद से आज तक कार्तिक आर्यन ने मूवी से निकाला देने को लेकर कुछ भी बोलना जरूरी नहीं समझा है, और जब भी मीडिया वाले इसके बारे में कार्तिक से पूछते हैं तो वो वहां से चले जाते हैं या इन सवालों को इग्नोर कर देते हैं। यहां तक कि करण जौहर ने risk न लेते हुए अक्षय कुमार को चुना न कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को , लेकिन करण जौहर अपने स्टूडेंट्स को कैसे छोड़ सकते हैं, और इसके बारे में भी मीडिया वालों का कहना है कि ऐसा हो सकता है कि करण, सिद्धार्थ मल्होत्रा का कैमियो करवा सकते है मूवी में ताकि वो अपने अन्दर छिपे हुए एक कॉमेडियन को बहार ला सके और मूवी को भी कोई नई स्टोरी लाइन देखे को मिले। क्योंकि करन के एक गुस्से ने आज पूरी स्टोरी लाइन को चेंज कर दी है, यहां तक कि कुछ सीन की शूटिंग भी हो गई थी लेकिन अब उससे फिर से शूट किया जाएगा वो भी दूसरे एक्टर के साथ ताकि कोई भी सीन खराब ना लगे और हल्का सा भी change ना लगे। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं दोस्ताना 2 मूवी से रिलेटेड, आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Animal Box Office

इस वक्त थियेटर और बॉक्स ऑफिस दोनों पर ही Alpha Male Animal का ही राज चल रहा है, जो कल यानी अपने डे 9 पर

Read More »
Munna Bhai

Munna Bhai Series

मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई की भारी सफलता के बाद मुन्ना भाई 3 के making को लेकर काफी उम्मीदें हैं। कुछ साल

Read More »
Drishyam 3, Mohanlal, Meena, Ansiba, Esther Anil,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Drishyam 3

Thumbnail: एक raat में परिवार खत्म हमारे यहां अक्सर यह कहा जाता है कि पुलिस अपना काम सही से नहीं करती और करती भी है

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected