Dostana 2

जब बात करण जौहर की फिल्म की आती है तो लोगो को अच्छे से पता होता है कि मूवी में लव एंगल नहीं love triangle होगा और कॉमेडी तो होगी ही, लेकिन जब बात दोस्ताना मूवी की आती है तब लोगों को समझ आ जाता हैं की मूवी पूरा कॉमेडी से भरा पड़ा होगा लेकिन फिल्म को दिलचस्प करने के लिए और इसे एक नई कहानी के तौर पर दिखाने के लिए मेकर्स ने फिल्म में homosexuality का तड़का लगा दिया था, जिसके बाद आडियंस ने इस फिल्म को भी उतना ही प्यार दिया था जितना वो करण जौहर की दूसरी फिल्मों को देते है और शायद कहीं न कहीं इस चीज को लेकर करण जौहर में attitude आता चला गया और ऐसा उनके कुछ फैन्स का कहना है, यहां तक कि रिपोर्टर भी यही कहते हैं कि जब भी वो उनसे उनकी upcoming movie के बारे में बात करने जाते है तब वो ऐसे reactions देते हैं, जैसे कि मानो वे लोग उन्हें खा जाएंगे इसलिए वो हमेशा आडियंस और मीडिया वालों से दुरी बनाकर रखते हैं और कोशिश करते हैं कि वो अपने काम से मतलब रखे। रिपोर्टर्स और मेकर्स की माने तो कहीं ना अभी जो controversies हो रहा है दोस्ताना 2 को लेकर वो करण जौहर का बढ़ता attitude के वजह से ही हो रहा है क्योंकि इससे पहले करण जौहर ने कभी भी आधी शूटिंग करने के बाद अपने लीड रोल एक्टर को मूवी से नहीं निकला था, लेकिन इस बार जिसने भी उनका ये reaction देखा है वो यही बोल रहा हैं कि करण जौहर में हिट मूवीज को लेकर बहुत attitude आ गया है, और उनके चाहने वालों को ये भी डर है कि कहीं उनकी बढ़ती attitude के वजह से उनकी आने वाली फिल्मों पर कोई असर न पड़े। क्योंकि अभी हाल में हुए एक अवार्ड शो में जब मीडिया वाले ने वह मौजुद सभी लोगों को एक फोटो के लिए पोज़ करने के लिए बोला था तो करण जौहर और कार्तिक आर्यन भी वह मौजुद थे और किस्मत से उनकी eye contact भी हुई थी, लेकिन उन दोनो ने एक दूसरे को ऐसे इग्नोर किया जैसे मानो वो दोनो एक दूसरे को जानते ही ना हो। जिसके बाद मानो वो तस्वीर इतनी वायरल हुई जिसमें लोगो ने करण जौहर को खड़ी खोटी सुनाई क्योंकि कार्तिक आर्यन ने तो फिर भी आगे बढ़ कर उन्हें फोटो के लिए जगह दी थी लेकिन करण जौहर अपने attitude के वजह से कार्तिक को इग्नोर करके किसी और के पास जाकार खड़े हो गए थे। जिसके बाद से मानो कार्तिक आर्यन ने भी ठान लिया हो कि बस अब वो कोई कोशिश नहीं करेंगे क्योंकि वो जीतना अपनी तरफ से कोशिश कर सकते थे उन्होंने कर ली लेकिन अब और उनसे वो नहीं होगा और वो अपने आने वाला फिल्म पर‌ फोकस करना चाहेंगे। ये सब देखते हुए दोस्ताना 2 के मेकर्स इतना डरे हुए हैं, कि उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि कार्तिक आर्यन की जगह किसे रिप्लेस किया जाए जो मूवी की सारी जिम्मेदारी अपने कन्धों पर उठा सके और मूवी को उस मुकाम तक पाहुंचा सके, लेकिन अगर करण जौहर का यही रवैया रहा तो ये कहना मुश्किल होगा कि दोस्ताना 2 फिल्म कब बन कर रिलीज होगी और रिलीज होने के बाद वो कैसा perform करेगी।

लेकिन जब से करण ने फिल्म के बारे में अक्षय कुमार से बात की है तो वो थोड़ा confident महसूस कर रहे हैं, उन्हें ऐसा लग रहा है कि अगर अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए हां कह दिया तो उन्हें, अक्षय कुमार पर पूरा विश्वास है कि वो उस फिल्म को उसके मंजिल तक जरूर पहुचा देंगे। जिसके बाद ऐसा भी हो सकता है कि जिस तरह फराह खान ने देसी गर्ल गाने को एक फेमस हुक स्टेप दिया था फिर से ऐसा कुछ करने के लिए करण जौहर उन्हें फिर से choreographer के तौर पर मूवी में कास्ट कर सकते हैं लेकिन अभी तक ये बात कन्फर्म नहीं हुई, लेकिन अगर सच में करण डांस के लिए फराह को कास्ट करते हैं तो कहीं ना इसका फायदा फिल्म को जरूर होगा। लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि करण जौहर इस बार फराह को choreography की जिम्मेदारी ना देकर गीता कपूर को दे सकते है क्योंकि आज कल गीता कपूर उनके बहुत करीब है और कहीं ना कहीं उनकी भी choreography आडियंस को पसंद आती ही है, जिसके वजह से करना ऐसा कोई चेंज कर सकते हैं मूवी में। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं दोस्ताना 2 मूवी से रिलेटेड, आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Singham Again

Filmy दुनिया के दीवानों के लिए बाजीराव सिंघम, एक नाम ही काफी है, जो create कर देता है काफी सारे emotions को और साथ ही

Read More »
Aashiqui 3 , by kiran yadav , bollygradstudioz.com

Aashiqui 3

आशिकी 3 को फिर से मिला है टी सीरीज का साथ और ऐसा लगता है कि, ये साथ हमेशा बरकरर रहेगा क्योंकि इसकी शुरुआत टी

Read More »
Ganpath , Tiger Shroff, Kriti Sanon , Amitabh Bachchan ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Ganapath

Content:- Film Ganpath में Tiger shroff और Kriti Sanon दोनों ही shaolin के गुण audience के सामने दिखाने वाले हैं. वही आज हम आपको ऐसे

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected