Master

Lokesh Kanagraj की फ़िल्म Master इतनी ज्यादा hit हुई की Amazon ने इसे अपने platform पे release करने में ज़रा भी देरी नहीं की, और तो और इसके बदले में Amazon Prime ने फ़िल्म makers को करोड़ों की रकम भी दी. Amazon ने Master की streaming rights के बदले में makers को 36 करोड़ रुपए दिए. इसके अलावा फ़िल्म के early premiere के बदले में, Amazon ने makers को extra 15 करोड़ रुपए और दिए. यानी की makers को अकेले OTT streaming Rights के through 51 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है. वही सबसे अच्छी बात यह रही की फ़िल्म भले ही Corona काल में release हुई हो, लेकिन तब भी फ़िल्म की collection में किसी भी तरह की रुकावट नहीं देखी गयी. दूसरी तरफ भले ही फ़िल्म OTT पे release हो गयी हो, लेकिन तब भी Thalapathy Vijay के fans उनके लिए वफादार रहे, और वह theatres में फ़िल्म को देखते रहे, जिसके कारण Film ने दुनिया भर के box office पे खूब धमाल मचाया.

J.D के अवतार में Thalapathy Vijay को देख उनके fans काफी ज्यादा खुश नज़र आये थे. फ़िल्म में Vijay ने अपने तरफ से वह करिश्मा बिखेरा, जिसके लिए उनके fans काफी वक्त से उत्साहित थे. Critics का कहना है की Vijay जिस तरह से screen पे गुंडों को punch मार रहे थे, या फिर dance कर रहे थे, उनके हर move में एक कमाल का swag नज़र आया था. ऐसा लगा जैसे Thalapathy Vijay J.D का किरदार नहीं निभा रहे बल्कि वह खुद ही J. D है. वही सिर्फ Vijay ही नहीं बल्कि Sethupathi ने भी अपने किरदार के साथ पूरी justice की है. Sethupathi को Bhavani के किरदार में ढलने में खूब मेहनत लगी होगी, क्यूंकि यह एक Grey Character था. हालांकि उन्होंने इस किरदार को काफी बारिकी से समझा और इसे भखूबी परदे पर निभाया. Bhavani की नज़रें, उसका attitude या फिर उसका हाथ हिलाने का तरीका सब उस किरदार की power को दर्शा रही थी, जो काबिल ऐ तारीफ़ थी.
Overall film Master को देखा जाए तो यह अपने आप में काफी ज्यादा successful साबित हुई है. Film release होने के ठीक 1 हफ्ते बाद ही Master “Profit Zone” में enter कर चुकी थी. Thalapathy Vijay starrer Master ने दुनियाभर के box office में 200 करोड़ का benchmark cross कर दिया है. इसके अलावा इस film ने अकेले Tamil Nadu में 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की है. एक regional industry की film होते हुए भी Master, 200 से 300 करोड़ की कमाई करने में सफल रहा, जिस कारण इसे “Highest-Grossing Tamil Film of all time” का title भी मिल गया. Film के successful होने के पीछे का सबसे बड़ा कारण था दोनों Vijay का साथ आना. Thapapathy Vijay और Vijay Sethupathi के fans दोनों को पहली बार साथ देखने के लिए काफी उत्सुक थे. Thalapathy और Sethupathi दोनों ही south industry की शान है. ऐसे में दोनों का साथ आना यक़ीनन ही किसी बड़े धमाके की ओर इशारा कर रहा था, जो हुआ भी.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Bahubali 3

बच्चों से लेकर senior citizens तक ऐसा कोई नही होगा, जो बाहुबली फ़िल्म के बारे में न जनता हो, लगभग सभी ने यह फ़िल्म 4

Read More »
Adipurush

Adipurush

प्रभास की आदिपुरुष रिलीज से सिर्फ दो दिन दूर है,  जैसे-जैसे 16 जून नजदीक आ रहा है, fans प्रभास को भगवान राम की भूमिका निभाते

Read More »
Devra

Devera

Devera जबसे रॉकी भाई “violence, violence, violence” बोल कर चले गए हैं, तब से जितने भी राइटर और डायरेक्टर हैं, सभी के माइंड में यही

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected