Project k

फिल्म सालार के डायरेक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन बिजी हैं अपनी फिल्म की प्रमोशन में और जब उनसे प्रभास की आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के के बारे में पूछा गया था तो पृथ्वीराज ने कहा था कि, फिल्म सालार की शूटिंग के वक्त वो और प्रभास बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। प्रभास अक्सर पृथ्वीराज को ये कहानी सुनाते थे कि, “फिल्म बाहुबली में उन्हें और बाकी के कास्ट्स ने pressure में आकर काम किया था” और अब वही प्रोजेक्ट के के साथ हो रहा है। पृथ्वीराज ने भी जवाब देते हुए प्रभास से कहा था कि, जब आप कोई बड़ी फिल्म बनाते हैं तो आपको प्रेशर के साथ ही काम करना होता है। अगर पृथ्वीराज प्रोजेक्ट के को डायरेक्ट कर रहे होते तो वो उस प्रेशर के अंदर काम नहीं कर पाते और ना ही कभी वो किसी प्रेशर के अंदर कोई काम करना चाहेंगे । ये सुनते ही वहा मौजुद रिपोर्टर ने भी उनके हां में हां मिला दिया था।

आख़िरकार आ गई सच्चाई सामने और उठ ही गया फ़िल्म प्रोजेक्ट के के टाइटल से पर्दा। ये बात तो सभी जान रहे हैं कि, प्रोजेक्ट के फिल्म माइथोलॉजिकल topic पर बेस्ड फिल्म होगी जिसे मॉडर्न तरीके से बनाया जाएगा। वही फिल्म की टाइटल को मेकर्स ने प्रोजेक्ट के नाम क्यों दिया है वो mystery भी सॉल्व हो चुकी है, लेकिन मेकर्स ने अभी तक ये कंफर्म नहीं किया है। मिस्ट्री ये है कि प्रोजेक्ट के में केका मतलब कल्कि हो सकता है और ऐसा कुछ audience का कहना है जिन्होंने फिल्म के बारे में deep analyse किया है। मेकर्स ने पहले ही बता दिया था कि, फिल्म की कहानी भगवान श्री कृष्ण से और उनके विजन पर बेस्ड होगी तो ऐसा हो सकता है कि, मेकर्स फिल्म में कली और कल्कि ये दोनों टॉपिक को हाईलाइट करें। जब इसके बारे में मेकर्स से पूछा गया था तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था, बस ये कहा था कि, “फिल्म से जुड़ी कुछ अनाउंसमेंट वो बहुत जल्द करेंगे”।

कुछ दिन पहले हुए एक इंटरव्यू में जब फिल्म प्रोजेक्ट के के बारे में एक्टर अमिताभ बच्चन से पूछा गया था तो उन्होंने बताया गया था कि, वो बहुत एक्साइटेड हैं फिल्म के लिए और तो और उन्हें फिल्म को हां बोलने से पहले फिल्म को करने से मना कर दिया था। जब मेकर्स अमिताभ जी की शर्त मान गए थे तब अमिताभ जी ने फिल्म को करने के लिए हां बोल दिया था। रिपोर्टर के पूछे जाने पर अमिताभ जी ने बताया था कि, उन्होंने मेकर्स के सामने ये शर्त रखी थी कि अगर फिल्म में उन्हें मूंछ रखने के लिए बोला जाएगा तो वो फिल्म नहीं करेंगे, फिर क्या था अमिताभ जी को कास्ट करने के लिए मेकर्स को उनकी शर्त माननी पड़ी थी। जहां एक तरफ पुराने एक्टर्स फिल्मो की दुनिया से रिटायरमेंट ले चुके हैं, तो वही अभिनेता जी किसी ना किसी फिल्म में कोई ना कोई important कैरेक्टर निभाते हुए नजर आते ही जाते हैं और इस बार भी वो फिल्म प्रोजेक्ट के में एक important कैरेक्टर को निभाते हैं हुई नजर आएंगे।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Kalki 2898 AD

जहां हम सबको उम्मीद थी कि सालार का कोई अपडेट आएगा, वही हमारे सामने प्रभास की अपकमिंग फिल्म कलकी 2898 की तरफ से अपडेट आई

Read More »
bahubali 3

Bahubali 3

बाहुबली 3 आएगी ये तो मूवी के डायरेक्टर एसएस राजामोली ने कन्फर्म कर दिया था, लेकिन मूवी के आने के जो चांस हैं वो काफी

Read More »

Pushpa 2

Scam 1992 का dialogue “रिस्क है तो इश्क है” तो आपको याद ही होगा, लेकिन लगता है कि पुष्पा के फ़िल्ममेकरर्स ने तो इस बात

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected