Sultan 2

Film Sultan सिर्फ 5 दिनों के अंदर domestic box office पे 180 करोड़ कमाने में कामयाब रही थी . Eid के ख़ास मौके पे release हुई यह film, अपने opening day के ही दिन इसने domestic box office पे, 36 करोड़ की कमाई की थी, जो की अब तक की highest Pre-Eid collection मानी जा रही है. 6 जुलाई को भारत के साथ पूरी दुनिया भर के theatres में release हुई इस film ने 623 करोड़ रुपए की worldwide कमाई की थी, जिस कारण Sultan “10th Highest grossing Indian Film” साबित हुई. इससे पहले Salman की दो फ़िल्में आयी थी. पहला “Prem Ratan Dhan Paayo”, जिसने 400 करोड़ रूपए कमाए, तो वही “Bajrangi Bhaijaan” ने 950 करोड़ हासिल किये थे. यह दोनों ही फिल्मों की box office collection काफी कमाल रही थी. ऐसे में Sultan भी सबकी उम्मीद पे खड़ी उतरी और उसने 600 करोड़ का collection कर एक नया record अपने नाम किया.
Sultan के sequel को लेकर makers ने ज्यादा कुछ कहना बंद कर दिया है, क्यूंकि film का main cast यानी की Salman khan लगातार नयी नयी फिल्मों को sign करते जा रहे है, जिस वजह से उनके पास Sultan 2 को लेकर बात करने का ज़रा भी वक्त नहीं है. वही film के produce, यानी की Aditya Chopra भी अपनी upcoming फिल्मों के चलते काफी व्यस्त हो चुके है. कहा गया था की Sultan को इस बार काफी अलग अवतार में वापस लाया जाएगा, जिस कारण तैयारियां भी चल रही थी, लेकिन director का नाम ना तय होने की वजह से सब वही रुक गया. Aditya Chopra ने कहा था की Salman khan को दोबारा अखाड़ा में लाने की वह पूरी तैयारी में है. यानी की Salman Khan Sultan के sequel में भी कुश्ती लड़ते हुए नज़र आएंगे.
वही Sultan में इस बार actress को बदला जा सकता है. यानी की इस बार शायद Anushka Sharma को कोई और actress replace कर दे, और ऐसा तब ही होगा जब Sultan अपने prequel की continuation नहीं होगी. यानी की अगर Sultan 2 एक fresh कहानी से शुरू होती है, तो actress का बदलना लगभग तय है.
सुनने में आया है की Randeep Hooda एक बार फिर film में coach के रूप में नज़र आएंगे. Randeep को film में लाने वाले Salman ही थे और शायद से वह एक बार फिर उन्हें इस film का हिस्सा बनाने को पूरी तरह से तैयार है. Sultan में Randeep Hooda के किरदार की काफी ज्यादा तारीफ़ें हुई थी. Critics ने भी उन्हें अपनी ओर से काफी अच्छा review दीया था. Film में शुरुआत में Randeep को काफी कम screen time दी गयी थी, जिसके लिए Salman की makers से छोटी सी बहस हो गयी थी. Salman का कहना था की makers को Randeep की screen time को और बढ़ाना चाहिए, क्यूंकि वह काफी अच्छा perform कर रहे है. Salman और Randeep की bonding Kick के दौरान बनी थी, तब से दोनों काफी अच्छे दोस्त है. Randeep Hooda एक अच्छे कलाकार है, लेकिन उनकी फ़िल्में hit नहीं जा रही है, इसी कारण Salman को लगा की अगर Sultan में उनकी screen time को बढ़ा दिया जाएगा तो लोग उनकी performance को गौर से देख पाएंगे और फिर उन्हें अच्छी फ़िल्में ऑफर होने लगेंगी.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DOSTANA 2

Dostana 2

जब बात करण जौहर की फिल्म की आती है तो लोगो को अच्छे से पता होता है कि मूवी में लव एंगल नहीं love triangle

Read More »

Pathaan 2

बॉलीवुड में आने वाले वक्त में चाहे कितनी भी फिल्में रिलीज हो, पर उसके सामने पठान जैसी रिकॉर्ड creator फिल्म का बड़ा पहाड़ तो होगा

Read More »

Dunki

बस अब कुछ ही दिनों के बाद शाहरूख खान की डंकी दस्तक देने वाली है बड़े पर्दे पर और हम सबकी नजरें टिकी हुई है

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected