Dostana 2

धर्मा फिल्म के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा गया है, जो दोस्ताना 2 या दोस्ताना सीक्वल के बारे में हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की कास्ट का ऐलान किया था‌ लेकिन अभी male लीड रोल कि कास्टिंग बाकी है। सीक्वल अभी कुछ समय से process में है और dostana 2 के सीक्वल के लिए राजकुमार राव को contact किया गया था। उन्होंने अभी तक film ko साइन नहीं किया है और ना ही कोई जवाब दिया है। Dostana फिल्म का direction तरुण मनसुखानी ने किया था, लेकिन अब उनकी जगह कॉलिन डी’कुन्हा ने ले ली है, जो ‘संजू’ में राजकुमार हिरानी और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में assistant director की तरह काम कर चुके थे। अगर सही में राजकुमार दोस्ताना 2 करते हैं, तो ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन करेगा राजकुमार राव के साथ ब्रोमांस ? क्योंकि comedy के मामले में राजकुमार राव भी किसी से कम नहीं है ।

**************************************************

बात पिछले साल कि है जब धड़क के डायरेक्टर शशांक खेतान ने एक नए प्रोजेक्ट के बारे में अनाउंसमेंट किया था जिसका नाम “Mr. Lele” रखा गया था, जिसके प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। करण ने Mr. Lele के लिए वरुण धवन को कास्ट किया था लेकिन वरुण को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आया था इसलिए उन्होंने करण को मना कर दिया था। जिसके बाद इस रोल के मेकर्स ने विकी कौशल को फाइनल किया है लेकिन जैसे ही ये बात मीडिया वालों को पता चली तो उन्होंने ये कहना स्टार्ट कर दिया कि करण को अब कोई भी आसानी से मना कर देता है फिर वो चाहे कार्तिक आर्यन हो जिसने दोस्ताना 2 के मना कर दिया था या फिर वरुण धवन जिसने Mr. Lele करने से मना कर दिया है। यहां तक ​​कि लोग करण को ये कह कर चिढ़ा रहे हैं कि शायद वरुण को कार्तिक वायरस लग गया है ।

**************************************************

जनवरी में कार्तिक आर्यन और दोस्ताना 2 फिल्म की एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की दोस्ती में दरार आ गई थी। जान्हवी ने कार्तिक के साथ सभी संबंध खत्म कर लिए थे। इससे कार्तिक इस कदर affect हुए थे कि एक दिन उन्होंने डायरेक्टर से फिल्म बंद करने के लिए कह डाला। बताया जा रहा है कि कार्तिक ने डी-कुन्हा से कहा कि अगर जान्हवी को फिल्म से हटाया जाता है तो वे इसे करने के लिए तैयार हैं। यहां तक कि इसके लिए वे अपनी फीस में भी कटौती करने को तैयार थे। वो हर हाल में जान्हवी को दोस्ताना 2 से निकालना चाहते थे। इसलिए उन्होंने मेकर्स के सामने ये शर्त रखी थी कि वो‌ तभी मूवी में काम करेंगे जब जान्हवी को दोस्ताना 2 फिल्म से निकाल दिया जाएगा। हालांकि, प्रोड्यूसर करन जौहर इसके लिए तैयार नहीं हुए और कार्तिक ने फिल्म से बाहर होने का फैसला कर लिया।

**************************************************

अभी हाल ही में करण जौहर की देसी गर्ल ने करण को indirectly पॉइंट करके कहा था कि वो हमेशा से प्रियंका को बॉलीवुड से दोस्ताना मूवी के बाद दूर रखने की कोशिश करते थे. शायद इसलिए जब करण ने दोस्ताना 2 की कास्टिंग शुरू की थी तो उन्होंने दोस्ताना 2 के बारे में प्रियंका से बात करना जरूरी नहीं समझा, शायद इसीलिए प्रियंका का गुस्सा फूटा और उन्होंने बॉलीवुड के बारे में इतना कुछ कहा । करण भी कोई कच्चे खिलाड़ी नहीं है उन्होंने इस बात को शायद भाप लिया था, इसीलिए अभी हाल ही में हुई मुकेश अंबानी के यहां कल्चरल पार्टी में करण ने जान बुच कर प्रियंका को इग्नोर किया था जबकी प्रियंका खुद सामने से करण से मिलने गई थी उसके बाद भी करण ने उन्हें देखा कर अनदेखा कर दिया था जो ये बताता है कि करने को PC की बात का बुरा लगा था।

**************************************************

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म दोस्ताना 2 से निकले जाने के बाद कार्तिक आर्यन को एक और झटका लगा और इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन को अभी पता भी नहीं है कि उन्हें फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है. Reporters ने कहा ‘आनंद अब फ्रेडी फिल्म में आयुष्मान खुराना को लेने के बारे में सोच रहे हैं, क्योंकि उनके साथ आनंद ने शुभ मंगल सावधान और शुभ मगल ज्यादा सावधान में काम किया था. तो अगर आयुष्मान खुशी से फ्रेडी फिल्म को करने के लिए तैयार हो जाते हैं तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी ,’ क्योंकि आनंद ने इंटरव्यू में क्लियर कर दिया था कि वो कास्ट स्विच कर सकते हैं। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं दोस्ताना 2 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tiger 3 , Salman Khan, Emraan , Katrina, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Tiger 3

THUMBNAIL TITLE: Rabinder ने तोडा rule? Khud apni jaan museebat mein daalna kise pasand hai? sab aise kaam ya toh paise ke liye karte hain

Read More »
Adipurush

Adipurush

रामानंद सागर की रामायण के एक्टर्स आदिपुरुष पर तो बरस ही चुके हैं, पर अब BR Chopra’s epic TV show ‘Mahabharat के एक actor ने

Read More »
Bhool Bhulaiya 3, Kartik Aaryan,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Bhool Bhulaiyaa 3

1700vi sadi me Vampire Hysteria poore Europe me faila hua tha. Uss daur me Vampires ka naam sunte hi har koi dar jaata tha aur

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected