Ghajini 2

गजनी फिल्म फिर चाहे वह तमिल की हो या आमिर खान की हिंदी फिल्म, इन दोनों के डायरेक्टर थे A.R. Murugadoss। डायरेक्टर ने फिल्म तो बढ़िया बनाई। पर Murugadoss को इसके लिए अरेस्ट भी किया गया था। यह सुनकर आप को जोरदार झटका लगा ना? झटका लगने वाली बात है। दरअसल actor suriya के साथ गजनी बनाने के बाद Murugadoss आमिर के साथ हिंदी रीमेक बनाने गए, पर तभी उन्हें चेन्नई में अरेस्ट किया गया क्योंकि तमिल गजनी के प्रड्यूसर Salem Chandrashekhar ने Murugadoss के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट की थी और कहा कि उन्होंने बिना पूछे फिल्म के rights लिए हैं यानी कि यह कॉपीराइट इश्यू था। उस वक्त Murugadoss को लगा होगा कि प्रड्यूसर आमिर की तरह short term memory की वजह से सब कुछ भूल जाए। खैर यह तो मजाक था, पर यह सीरियस मामला था, पर बाद में इसे सुलझाया गया। बस अब ऐसा कोई बवाल गजनी 2 के दौरान ना हो।

वैसे गजनी के डायरेक्टर तो इंटरव्यूज में बात कर रहे हैं कि गजनी फिल्म आएगी, पर अभी तक गजनी के हीरो आमिर खान कहां हैं और उन्होंने  कोई बातचीत क्यों नहीं की ऐसा उनके fans का सवाल है। कुछ लोग कहते हैं कि शायद अमीर confusion में होंगे की उन्हें यह फिल्म करनी चाहिए या नहीं, क्योंकि कहीं ना कहीं उनका confidence low bp की तरह थोडा सा कम हुआ। वह ऑडियंस को निराश नहीं करना चाहते अगर perfectionist का tag ऑडियंस ने दिया है, तो उन्हें नाराज होने का भी पूरा हक है। पर लाल सिंह चड्ढा की वजह से अमीर पूरी तरह से हील चुके हैं। पर जितनी भी खबरे आ रही है उसमें आमिर का नाम तो है, तो मतलब वो इस फिल्म का हिस्सा हैं। जो लोग आमिर की लाल सिंह चड्ढा पर भड़क उठे थे, उन्होंने यह कहा कि शायद आमिर ने कुछ तय नहीं किया है और उसी वजह से वह मीडिया के सामने नहीं आ रहे और डायरेक्टर भी कुछ बता नहीं रहे, क्या पता, शायद कुछ और ही धमाका हो जाए।

वैसे गजनी 2 आमिर खान के लिए किसी आखिरी मौके से कम नहीं है, इसी के जरिए वह ऑडियंस को फिर से Entertain कर सकते हैं और उनका भरोसा जीत सकते हैं। वैसे गजनी ही वह पहली फिल्म थी जिसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारी थी, फिर आमिर की 3 इडियट्स 200 करोड़ के घर में एंट्री मारने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी, फिर आई पीके जो 300 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी और दंगल ने जो धमाका किया उसे शायद अब पठान ने बीट किया है, यानी कि आमिर को शाहरुख ने बीट किया है। पर तब तक ऐसा कोई रिकॉर्ड नहीं था, तो गजनी आमिर के लिए काफी लकी फिल्म थी और अगर आमिर sequel के लिए भी और कड़ी मेहनत करते हैं, तो ऑडियंस को जितने के साथ साथ, वो एक नया रिकार्ड भी बना पाएंगे, बस ऑडियंस की डिमांड के मुताबिक अपने कैरेक्टर पर काम करना होगा।

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Jawan

Jawan

संतोष खुशी से अपना सारा सामान bag में pack कर रहा था। तभी सिंह बहादुर ने पूछा जनाब क्या बात है बड़े खुश नजर आ

Read More »
Baaghi 4, Tiger shroff , bollygradstudioz.com Hrithik Roshan, Vivek Oberoi,

Bhaghi 4

Thumbnails Bhaghi 4 कहानी शेर सिंह राणा की 1 कौन है शेर सिंह राणा? 2 कैसे गए afganistan?   Bhaghi 4 की कहानी की बात

Read More »
Judwaa 3

Judwaa 3

जुड़वा 3 मूवी को शूटिंग शुरू होने में अभी वक्त है, लेकिन इसके चर्चे अभी से होने लगे हैं। कई लोगो का तो ये भी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected