Dostana 2

कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और दोस्ताना जैसी सुपरहिट फिल्मों के director और producer करन जौहर youngster के दिलों पर राज करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इतने सक्सेस होने के बावजूद एक ऐसे director हैं जिनसे करण जलते है। जी हां, और ये खुद करन का कहना है। दोस्ताना फिल्म के producer करन जौहर का कहना है कि उनमें राजकुमार हिरानी की फिल्मों जैसी फिल्में बनाने की ‘काबिलियत’ नहीं है। करन ने कहा कि, मैं हिरानी के काम का बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन साथ ही उन्हें हिरानी से जलन भी होती है। और उन्होंने ये भी कहा था कि वो चाह कर भी हिरानी के फिल्में जैसी फिल्म‌ नहीं बना सकते हैं क्योंकि हिरानी के काम करने का तरीका अलग है और करण का काम करने का तरीका अलग, हिरानी कि फिल्में real life पर होती हैं और करण कि love story पर।

***************************************************

जब करण जौहर दोस्ताना की शूटिंग कर रहे थे तब उन से ज्यादा डेडिकेशन किसी ने भी नहीं दिखाई थी । सब मूवी की story को हल्के में ले रहे थे क्योंकि फिल्म का टॉपिक ही अलग था जिसे लेकर कोई श्योर नहीं था सिवाए करण के और शायद इस वजह से करण समझ गए थे कि उन्हें फिल्म में क्या-क्या और कैसे करना था। एक सीन की शूटिंग के दौरान करण ने decide किया और उस सीन को बदल दिया था। वह सीन था जॉन अब्राहम का समुद्र से बाहर आना। उस सीन में करण चाहते थे कि जॉन ब्राइट येलो कलर का अंडरवियर पहने लेकिन जॉन इस बात से सहमत नहीं थे, इसलिए करण ने उन्हें बहुत समझाया और कहा कि वो सीन काफी हिट हो सकती है और कहीं ना कहीं करण की ये बात लग गई और दोस्ताना में जॉन से ज्यादा उनकी अंडरवियर रही थी लाइमलाइट में।

***************************************************

राजकुमार हिरानी अपने काम से काम रखने वाले डायरेक्टर में से एक है लेकिन एक अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने करण को एक हिदायत दी ती जिसे करण ने accept भी किया था । करण एस्ट्रोलॉजी में बहुत विश्वास करते हैं और अगर देखा जाए तो करण “K” लेटर को बहुत लकी मानते हैं शायद इसलिए उनकी लग भाग सारी मूवी का नाम “K” लेटर से शुरू होता है और इस चीज को लेकर ही एक अवॉर्ड फंक्शन में जब करण और हिरानी मिले थे तो उन्होंने एक दूसरे से बात की जिसके बाद हिरानी ने करने को सुझाव दिया था कि करण को अपनी फिल्म के नाम अब बदलनी चाहिए और एस्ट्रोलॉजी पर कम ध्यान देकर फिल्म की स्टोरी लाइन पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। शायद इस हिदायत को करण ने दिल से accept किया और अब करण की जितनी भी फिल्में आती है उसके title हमेशा अलग होते हैं ।

***************************************************

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा का नाम आज कल बहुत ट्रेंड कर रहा है और इसके पीछे कहीं ना कहीं प्रियंका का हाथ है, एक इंटरव्यू में परिणीति ने बताया था कि दोस्ताना फिल्म में प्रियंका के किरदार ने परिणीति को inspire किया था फिल्म में काम करने के लिए। परिणीति पहले से ही फिल्म में काम करना चाहती थी लेकिन दोस्ताना फिल्म ने परिणीति को encourage किया था जिसकी सबसे ज्यादा जरूरी थी, एक वक्त तो ऐसा आया था जब रिपोर्टर्स कह रहे थे कि करण, दोस्ताना 2 में परिणीति को कास्ट कर सकते है जिसपर परिणीति ने साफ इंकार कर दिया था। आज परिणीति एक मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी है लेकिन अभी कुछ दिन पहले परिणीति का नाम कुछ ज़्यादा ही ट्रेंड कर रहा है वो भी पॉलिटिशियन राघव चड्ढा के साथ और रिपोर्टर्स का कहना है कि वो जल्द ही शादी करने वाले हैं।

***************************************************

रिपोर्टर्स की माने तो देसी गर्ल बॉलीवुड में फिर से वापस आ रही है लेकिन वापस आने से पहले प्रियंका ने अपनी सारी खूनस करण जौहर पर निकल दी है। प्रियंका कुछ दिन पहले बॉलीवुड न्यूज की हेडलाइंस बनी हुई थी क्योंकि प्रियंका ने बॉलीवुड को छोड़ने का कारण बताया जिसके support में काफी लोग आए थे और कहीं न कहीं सभी लोग indirectly करण को ही टारगेट कर रहे थे क्योंकि करण जिसे पसंद नहीं करते उसको बॉलीवुड से हमेशा के लिए निकलवा देते हैं और ऐसा ही कुछ करण ने दोस्ताना मूवी के वक्त प्रियंका के साथ करना चाहा था, जिसे प्रियंका ने वक्त रहते ही भाप लिया था और वो करण से दूरी बनने लगी थी। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं दोस्ताना 2 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Bholaa ,Ajay Devgn,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Bholaa

कुलभूषण सुधीर जाधव (कुलभूषण यादव, कथित उपनाम हुसैन मुबारक पटेल) (जन्म 16 अप्रैल 1970) एक भारतीय नागरिक हैं। पाकिस्तानी सरकार द्वारा यह आरोप लगाया जाता

Read More »
War 2 ,It is sequel of War. War 2 stars Hrithik Roshan and Tiger Shroff Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

War 2

War me jis tarah se RAW agents khatre se lad kar cases ko solve karte hai kuch usi tarah America ki FBI, yaani ki “Federal

Read More »

Jawan

Jawan     26 जनवरी 1982 दक्षिण sikkim की तहसील मे एक मां एक बब्बर शेर को जन्म देती है जिसे नाम मिलता है Sanjog

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected