Dabangg 4

Dabangg 3 के producer Arbaaz Khan का कहना है की Dabangg 3 में कुछ ऐसी चीज़ें थी, जो सही नहीं थी, लेकिन वह इसकी detail एक public platform पे देना नहीं चाहते है. Arbaaz के मुताबिक फ़िल्म में कुछ गलतियां थी, जिसे कुछ लोगों ने ignore किया, तो किसी ने नहीं. Arbaaz कहते है की “कई ऐसे लोग है जिन्होंने फ़िल्म गलतियां देखी, अब वह चाहे 1 हो, या फिर 4 लोग हो, लेकिन यह बात सच है की कुछ ऐसे लोग है, जिन्हें Dabangg 3 पसंद नहीं आई.” Arbaaz आगे कहते है की “हालांकि मुझे अपनी किसी भी फ़िल्म को लेकर regret नहीं है, क्यूंकि हमने अपनी सारी फिल्मों पे खूब मेहनत की है. मैंने Dabangg 3 produce की, Prabhudeva ने इसे direct किया और Salman ने अपनी मेहनत की, fortunately या unfortunately कभी-कभी फिल्में अपनी prequel जितनी successful नहीं हो पाती है. पर यह बातें से आपको आगे बढ़ने से रुकना नहीं चाहिए, बल्कि आपको इन बातों से सीखना चाहिए.”
Arbaaz khan कहते है की उन्होंने और उनकी team ने जो गलतियां Dabangg 3 में की थी, उसे वह समझ चुके है और वह इसे दोबारा Dabangg 4 में नहीं दोहराएंगे. Arbaaz के मुताबिक वह वैसे तो फ़िल्म की गलतियों को publicly disclose नहीं कर सकते है, लेकिन उससे सीख जरूर सकते है. Arbaaz ने यह भी कहा, की अच्छा हुआ की उन्होंने गलती की, तभी उन्हें अपनी आने वाली फ़िल्म को अच्छा बनाने का, और फ़िल्म से जुड़ी audience की expectation को जानने का मौका मिला. Dabangg 3 के दौरान देश में CAA protest चल रहा था, जिसे लेकर Salman कहते है की “इतने मुश्किल दौर में भी फ़िल्म का अच्छा प्रदर्शन करना काफी अच्छी बात है. यह सब का credit मेरे loyal fans को जाता है, जो मेरे लिए हमेशा loyal रहे, और इस फ़िल्म को देखने theatres गए. North में क्यूंकि section 144 लगा है, तो वहाँ की collection अभी सामने नहीं आयी है, लेकिन बाकी की states मे हमने अच्छा किया है.”
Dabangg 3 में Prabhudeva को शामिल करने पे Arbaaz कहते है, की “Dabangg 2 और Dabangg 3 के बीच एक लम्बा gap था और इसीलिए हम एक fresh perspective के साथ फ़िल्म को शुरू करना चाहते थे. हमने सोचा Prabhudeva से अच्छा और कौन हो सकता है. उनका Salman के साथ काम successful रहा है. वह अपने commercial cinema के लिए जाने जाते है.” Dabangg 4 में अपने किरदार को लेकर Arbaaz कहते है की “ जिस तरह से मेरे किरदार ने खुद को वक्त के साथ बदला है, मैं उससे खुश हूँ. हालांकि Dabangg 4 में मुझे और भी कुछ नया करना है. इस किरदार में अब हर तरह के flavours आ चुके है. अब यह किरदार थोड़ा funny बन चूका है, और इसी वजह से इसमें अब खूब सारा drama और entertainment शामिल होने वाला है.” Arbaaz ने यह भी कहा की उन्हें Dabangg franchise में Makkhi के किरदार को करने में खूब मज़ा आया है. Dabangg 4 में अब Makkhi का किरदार और भी ज्यादा मज़ेदार होने वाला है.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DON 3

Don 3

एक ऐसा चंदन तस्कर जिसे 3 राज्यों की पुलिस 20 साल तक ढूंढती रही। Tamil Nadu, Karnataka, और kerela तीनों की सीमा पर पड़ने वाले

Read More »
JUDWAA 3

Judwaa 3

सभी जानते हैं कि साजिद नाडियाडवाला ऐसे producer में से है जिन्की हर फिल्म या तो सुपरहिट होती है या ब्लॉकबस्टर बन जाती है। ख़ासकर

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected