Dabangg 4

Dabangg 4 के shooting location में इस बार देश के दो बड़े states शामिल है. जी हाँ! इस बार फ़िल्म के कुछ major scenes की shooting Maharashtra के सातारा district में होंगी. Satara का वाई गाँव और Dhoom Dam lake, Dabangg के makers के बीच खासा popular है. यहा का friendly माहौल इस जगह की demand बढ़ाता है. जब कभी भी Bollywood को अपनी फिल्मों में गाँव के scenes दिखाने होते है, तो वह अपना रुख Satara स्तिथ Wai गाँव की ओर ही करते है. यहाँ पे काफी सारी हिंदी और मराठी फिल्मों की shooting हो चुकी है, जिनमें फ़िल्म Chennai Express भी शामिल है. Satara शुरुआत से ही Dabangg के makers की पसंदीदा जगह रही है। Dabangg के पहली instalment की shooting भी यही हुई थी. एक तरह से देखा जाए तो यह जगह Dabangg की major locations में शामिल है. यहाँ से ही Dabangg की कहानी शुरू होती है और घूम फिर कर यही आकर end होती है.
Dabangg 4 की shooting करीब 6 महीने लम्बी होने वाली है, इस बीच Maharastra और Uttar Pradesh,
फ़िल्म की shooting के main locations होंगे. Rajasthan इस फ़िल्म की shooting location में शामिल होगा या नहीं, यह कहना अभी थोड़ा मुश्किल होगा, हालांकि 6 महीने चलने वाले इस shooting में कई सारे धमाकेदार गाने के music videos भी शामिल होंगे. Makers इस बार कई सारे बड़े-बड़े composers से बात कर रहे है, ताकि उनकी फ़िल्म को सही और catchy tunes मिल सके. Shooting की बात करें तो हर बार की तरह इस बार भी फ़िल्म की theme गाँव जैसी होगी. गाँव का original look देने के लिए makers ने Maharashtra और Uttar Pradesh का नाम फाइनल कर लिया है. इन सब के अलावा फ़िल्म का कुछ हिस्सा Mumbai स्तिथ Kamalistan studioz और Mehboob Studioz में भी shoot होगा. फ़िल्म की तैयारियों की बात करें तो फिलहाल लोकेशन्स और फ़िल्म का rough plot ही तय हुआ है. बाकी की details director के नाम तय होने पे ही पता चलेंगे.

Dabangg 4 में इस बार किसी साउथ के actor की as a villain entry होने वाली है. वैसे तो Dabangg Franchise को कभी strong villain की उतनी जरुरत नहीं पड़ी, क्यूंकि सारा काम Arbaaz khan के किरदार Makkhi ने ही संभाल लिया था, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. सुनने में आया है की इस बार Dabangg की यह आखिरी instalment हो सकती है, जिसमें Makki और Chulbul साथ हो जाएंगे. Makki और Chulbul के साथ होने की बड़ी वजह है फ़िल्म में एक तगड़े villain की entry.शायद यह actor और कोई नहीं बल्कि Dev Gill होंगे। Dev Gill south industry में villains का role निभाने में माहिर है, इसके अलावा उनकी Salman के साथ अच्छी दोस्ती भी है. इस villain से निपटने के लिए Chulbul और Makki साथ आएंगे और साथ ही Villain का सफाया करेंगे, जिस कारण दोनों की bonding, और एक दूसरे को लेकर जो सोच थी, वह सुधर जाएगी.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

JAWAN

Jawan

17 अगस्त 2006 जम्मू कश्मीर में माहौल थोड़ा गर्म था । हर दिन कहीं ना कहीं भारतीय सेना और आतंकवादियों में मुठभेड़ सुनने को मिलती।

Read More »
Don 3 , bollygradstudioz.com

Don-3

 राजेंद्र सदाशिव निखल्जे। यानी छोटा राजन। मुंबई underworld की दुनिया में दाऊद इब्राहिम का वह सिक्‍का, जो कभी खोटा साबित नहीं हुआ था। छोटा राजन

Read More »
MUNNA BHAI

Munna Bhai Series

लगे रहो मुन्ना भाई फिल्म में जब मेकर्स ने फीमेल लीड रोल के लिए विद्या बालन को सेलेक्ट किया था, तो विद्या बालन चाहती थी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected