Sultan 2

ऐसा लगता है की Anushka Sharma और Salman khan Sultan- 2 में साथ नहीं नज़र आने वाले है. असल में Anushka और Salman का किसी बात को लेकर अकसर Sultan की shooting के दौरान argument होते रहता था. Anushka कहती है की “मैं उन्हें ठीक से नहीं जानती, सच कहुँ तो तो मैं उन्हें बिलकुल भी नहीं जानती, मैंने उनके साथ एक film की थी, जो मेरी उनके साथ हुई एकमात्र interaction है. मैं उन्हें थोड़ा intimidating मानती हूँ. वह ऐसे इंसान नहीं जो खुद आगे बढ़कर आपको comfortable feel करवाएंगे, वह अपने जैसे ही रहेंगे और अपने मन की करेंगे. वही मैं भी shy type इंसान हूँ, तो मैं भी बीच के इस gap को नहीं भर सकती, क्यूंकि मैं इन सब मामलों में अच्छी नहीं हूँ. हमारी ऐसी equation नहीं है, जहा हम एक दूसरे से बात करते है. मैंने Sultan के दौरान भी उनसे कभी individually बात नहीं की, हमारा सिर्फ group conversation होता था, जहा पे Ali Abbas और दूसरे assistant directors मौजूद होते थे.
Sultan के lead actors Anushka Sharma और Salman khan की खराब bonding के बारे में सब जानते है. वही जब इस film के दौरान Salman ने shooting की थकावट को जिस तरह से एक rape victim से compare किया था, उस बात से उनकी co-star यानी की Anushka Sharma बिलकुल भी खुश नहीं थी. Anushka कहती है की “मैं बहुत surprised हूँ क्यूंकि यह बहुत insensitive comment था. आप लोगों को कहते हुए सुननेंगे की ‘ओह आज मेरा दिन बहुत टफ था, ऐसा लग रहा जैसे मेरा rape हुआ हो.’ लेकिन लोगों को समझना चाहिए की इन सब बातों को lightly नहीं लिया जा सकता है, ना ही ‘rape’ शब्द को इतने आराम से use करना चाहिए.” Anushka से जब पूछा गया की क्या वह Salman से माफ़ी मंगवा सकती है? तो इस पे उन्होंने कहा की “मैं उन्हें बिलकुल नहीं जानती की वह किस तरह के इंसान है, मैंने उनके साथ सिर्फ एक film की है, जो मेरा उनके साथ एकमात्र interaction रहा है.”
Anushka Sharma और Salman khan की क्यूंकि bonding अच्छी नहीं जा रही तो इस बार Sultan के sequel के लिए Salman किसी दूसरी actress को cast कर सकते है. देखा जाए तो शुरुआत में Deepika Padukone, Mrunal Thakur और Parineeti Chopra का जैसे actresses का नाम Arfa के किरदार के लिए उठ रहा था, लेकिन अब ऐसा लगता है की Salman Kiara Advani या Kriti Sanon को इस किरदार के लिए approach कर सकते है. लेकिन हमारे ख्याल से Kiara Advani की chances इस मामले में ज्यादा है, क्यूंकि वह hit actress है, और उनकी height भी Salman से कम है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी, वरना Anushka Sharma को ज्यादातर shoot आधा झुक कर करना पड़ा था, सिर्फ इसीलिए क्यूंकि Salman उनसे 1 इंच छोटे है. Anushka Sharma के लिए यह किरदार काफी challenging तो था इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन यह भी सच है की उनकी इस film में performance काफी अच्छी थी.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sholay 2

Uttar Pradesh khas kar waha ka ek jagah Chambal wo jitna dakuwo ke liye famous hai sayad hi kisi aur chiz ke liye mashoor hoga

Read More »
Baaghi 4

BAAGHI 4

Baaghi 4 को लेकर नई update सामने आयी है. Film को लेकर official confirmation हो चुकी है और अब Baaghi 4 के makers, Antagonist की

Read More »
Tere Naam 2, Salman Khan and Katrina Kaif ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Tere Naam 2

  जैसा कि हमने पिछले blog में आपसे वादा किया था कि हम आपको उन एक्टर्स के नाम बताइए, जिन्हें तेरे नाम फिल्म ऑफर हुई

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected