Aashiqui 3

आशिकी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म का पहला पार्ट काफी पहले रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2013 में रिलीज हुआ था। यह फिल्म भी फैंस को खूब पसंद आई थी

अब जब से आशिकी 3 को लेकर खुलासा हुआ है, तब से इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब जब से आशिकी 3 को लेकर खुलासा हुआ है, तब से इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम तो लीड एक्टर के तौर पर सामने आ चुका है, लेकिन अभी अभिनेत्री के नाम का खुलासा नहीं हुआ था। लेकिन साथ ही साथ कार्तिक को ये डर भी सता रहा है कि कहीं इनसे आशिकी 3 भी ना छिन ली जाए क्योंकि जिस तरह से कार्तिक को unprofessional कह कर करण ने दोस्ताना से निकाल दिया था।

***************************************************

आशिकी 3 के मेकर्स इस दौर की सबसे रोमांटिक मूवी बनाना चाहते हैं, जिस कारण उन्होंने इस जोड़ी पर दांव लगाने का फैसला लिया है। सिर्फ सारा अली खान ही नहीं इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है इस फिल्म में उनका रोल खास होने वाला है। पंकज त्रिपाठी इस दौर के सबसे सफल आर्टिस्ट हैं, जिस कारण मेकर्स उन्हें आशिकी 3 के लिए साइन कर रहे हैं। पंकज त्रिपाठी इस दौर के सबसे सफल कैरेक्टर आर्टिस्ट हैं, जिस कारण मेकर्स उन्हें आशिकी 3 के लिए साइन कर रहे हैं। जब इसके बारे में पंकज त्रिपाठी से मिडिया वाले सवाल पुछ रहें थे तब पंकज त्रिपाठी मुस्कुराते हुए बोले कि अभी ऐसा कुछ final नहीं है लेकिन अगर पंकज जी को ये मौका मिलता है तो वो जरूर आशिकी 3 जैसी हिट फिल्म में काम करना चाहेंगे।

***************************************************

Audience के बीच कई अफवाहें हैं कि बेपनाह अभिनेत्री जेनिफर विंगर फिल्म में लीड रोल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। जबकि हाल ही में इंडिया फोरम के साथ एक interview के दौरान, फिल्म director और producer अनुराग बसु ने फिल्म में जेनिफर विंगेट को कास्ट करने की अफवाहों पर खुलकर बात की।अनुराग ने कहा, ‘खैर, मैं भी इन अफवाहों के बारे में सुन रहा हूं। हालाँकि, ईमानदारी से, हम इस समय बहुत ही प्रारंभिक अवस्था में हैं। वर्तमान में हम फिल्म-निर्माण के विभिन्न अन्य पहलुओं के बारे में विचार कर रहे हैं। कास्टिंग बाद में तय की जाएगी।’ जेनिफर विंगेट के अलावा, कई नेटिज़न्स को यह सुझाव देते देखा गया कि फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल या श्रद्धा कपूर को कास्ट किया जाना चाहिए क्योंकि ये दोनों फिल्म के लिए एक लक्की face साबित हो सकती है और दोनों एक्टिंग में भी बहुत तेज है।

***************************************************

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर ‘आशिकी 3’ से रिलेटेड पोस्ट शेयर की है. ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम’ को अरिजीत सिंह की आवाज में सुन कर आप भी थोड़ा ग्रोन अप फील कीजिए. क्योंकि डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ मिलकर ये कमाल की फिल्म बनने जा रही है.कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में ‘आशिकी’ 3 के टाइटल को दिखाया गया है और बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह की आवाज में गाना प्ले हो रहा है कि ‘तेरे बिन जी लेगें हम जहर जिंदगी का पी लेंगे हम’. यही नहीं कार्तिक आर्यन पहली बार अनुराग बासु के साथ काम करने जा रहे हैं. इस नए कोलाबोरेशन के लिए वे बेहद एक्साइटेड लग रहे हैं. यहां तक कि मेकर्स ने अरिजीत सिंह कि जो popularity आशिकी 2 में हुई थी उसको देखते हुए मेकर्स ने अरिजीत को फिर से मूवी में कास्ट किया है।

***************************************************

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले ये आशिकी 3 मोहित सूरी डायरेक्ट करने वाले थे. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट नजर आने वाले थे मगर अब लीड एक्टर कार्तिक आर्यन हैं ये कंफर्म हो चुका है. फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु करेंगे और मुकेश भट्ट इसे प्रोड्यूस करेंगे. वहीं टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की कंपनी में गाने बनेंगे जिसे प्रीतम तैयार करेंगे. लेकिन जब रिपोर्टर ने मोहित सूरी से पूछा कि वो आशिकी 3 को क्यों नहीं direct कर रहे हैं। मोहित सूरी ने जवाब दिया कि उनके पास अभी कोई भी नई कहानी नहीं है आशिकी 3 के लिए और तो और वो अपने दूसरे मूवी में भी busy हैं नहीं तो वो इस blockbuster मूवी का 3rd part जरूर बनाते। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं आशिकी 3 मूवी से रिलेटेड, आपको ये फैक्ट्स जानकर कैसा लगा हमें comments करके जरूर बताइएगा और तब तक आप अपना ध्यान रखिए और हमेशा मुस्कुराते रहिए।

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom-4

Kahani jyada purani nahi hai. 1990 ka daur, duniya ke har kone me kisi nayi ghatna ko anjaam de raha tha. Kahi Hubble space telescope

Read More »
Bhool Bhulaiya 3, Kartik Aaryan,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Bhool Bhulaiyaa 3

Honshu Island pe stith Mount Fuji, Japan ka sabse famous aur uchaa पहाड़ hai. Yeh Asia ke island pe maujood, dusra sabse bada Volcano hai.

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

कभी-कभी फिल्म के किसी सीन को असली दिखाने के लिए मेकर्स उस सीन में इतना शामिल हो जाते हैं कि, उन्हें पता ही नहीं चलता

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected