Dunki

राजकुमार हिरानी की फिल्म बिना किसी एक्टर या एक्ट्रेस के अधूरी है। हिरानी ने जब से फिल्म बनाना शुरू किया है तो वो हमेशा से अपने फिल्म में किसी ना किसी एक्टर या एक्ट्रेस की कैमियो करवाते ही है। अभी हाल ही में ये बात सामने आई है कि डंकी मूवी के डायरेक्टर ने तय किया है कि डंकी मूवी में वो किसका कैमियो करवाए। हिरानी से जब कैमियो के बारे में पूछा गया था तो हिरानी ने उसे सरप्राइज कह कर बात को टाल दिया था लेकिन वही अगर डंकी मूवी के सोर्स की माने तो हिरानी ने आमिर खान को अप्रोच किया था, मूवी में कैमियो के लिए लेकिन आमिर खान के तरफ से जवाब क्या आया है ये कहना काफी मुश्किल है क्योंकि आमिर से भी ये सवाल पूछने पर उन्होंने भी बात को इग्नोर करते हुए कहा था कि वो अभी अपने प्रोजेक्ट में बिजी है और फिल्हाल वो अभी किसी भी फिल्म में कैमियो नहीं कर रहे हैं।

***************************************************

शाहरुख खान हर angle से डंकी फिल्म को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाना चाहते हैं, ताकि उसे ऑस्कर मिल सके और वो लोगो के दिल-ओ-दिमाग पर छाह सके। रही बात डंकी मूवी की तो मेकर्स के साथ शाहरुख खान ने पूरी जी जान लगा दी थी मूवी को लेकर। शाहरुख खान को जब फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने कहा कि, उन्हें कुछ सीन अंडरवाटर में भी करना है तो शाहरुख बहुत एक्साइटेड हो गए थे। शाहरुख ने एक्साइटमेंट में आकार इसके बारे में जब हिरानी से पूछा की वो शूटिंग कब शुरू करेंगे तो हिरानी ने जवाब देते हुए कहा था कि, पहले शाहरुख को अंडरवाटर परफॉर्म करने के लिए ट्रेनिंग लेना होगा, ताकी सभी को पता चल सखे कि मेकर्स के साथ साथ एक्टर्स ने भी कितना मेहनत किया है। अब तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही चल पाएगा का कैसा परफॉर्मेंस किया था शाहरुख खान ने और कितना वो लोगों को पसंद आ रहा है ताकि उससे ऑस्कर मिल सके।

***************************************************

डंकी फिल्म को लेकर जितना एक्साइटेड तापसी पन्नू है उतना एक्साइटमेंट शायद ही कोई और होगा। तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, वो बहुत लकी है कि राजकुमार हिरानी ने उन्हें चुना मूवी के लिए वो भी शाहरुख खान के अपोजिट। तापसी ने ये भी बताया था कि, वो पहेली पर स्क्रीन पर शाहरुख खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएगी और इसके लिए जितना एक्साइटमेंट शाहरुख खान है उससे कई जादा एक्साइटमेंट तापसी है। जब मूवी के स्टोरी लाइन के बारे में पूछा गया तापसी से तो तापसी ने यहीं कहा कि मूवी के बारे में वो ज्यादा कुछ नहीं बोल सकती लेकिन, वो एक चीज एक दम गारंटी के साथ बोल सकती है कि और वो बात ये है कि डंकी मूवी एक बेहतरीन फिल्म होगी पूरी बॉलीवुड के लिए. तो ये कुछ फैक्ट्स हैं डंकी फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DON 3

Don 3

Laila khalid का जन्म फिलिस्तीन के हाइफा शहर मे हुआ। पर पांच साल की उम्र में ही उसका परिवार दंगे फसाद से बचने के लिए

Read More »
Black Tiger, Salman Khan,Yaami Gautam,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Soldier जो Grenade से खेल गया!

1971 का समय था, पूर्वी पाकिस्तान के नेता शेख मुजीब उर रहमान चुनाव जीत गए थे लेकिन पश्चिमी पाकिस्तान को उनका प्रधानमंत्री बनना स्वीकार नहीं

Read More »
Saaho 2, Prabhas ,Shraddha Kapoor,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Sahoo

ब्रिटिश भारत के गवर्नर-जनरल के पिछले आवास, बैरकपुर के उनके जीर्णोद्धार और मरम्मत को इंडियन नेशनल ट्रस्ट फॉर आर्ट एंड कल्चरल हेरिटेज (INTACH) द्वारा विरासत

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected