Ghajini 2

गजनी का कैरेक्टर निभाने वाले प्रदीप रावत साउथ गजनी में भी नजर आए थे। अब जिस तरह से गजनी 2 की चर्चा हो रही है, तो उस पे प्रदीप ने कुछ कहा है।”unfortunately मैं गजनी 2 का हिस्सा नहीं बन‌ सकता क्योंकि आमिर ने मुझे पहले ही मार दिया। ऐसा दर्द मुझे तब भी हुआ था जब गजनी के प्रोमोज से मुझे हटा दिया गया था। शायद साउथ वाली फिल्म सबने देखी थी इसीलिए मुझे प्रोमोज में नहीं रखा गया।

वैसे काफी लोगों ने कहा कि मैं आमिर के लिए लकी रहा, पर ऐसा नहीं है, वो मेरे लिए लकी रहे। आमिर एक पारसमणि है, वह जिस भी चीज को छुएंगे, वह सोना हो जाएगी। वैसे मुझे पता है कि इस बार भी आमिर sequel की कहानी में बदलाव करेंगे ही क्योंकि साउथ गजनी में मैंने दो रोल्स निभाए थे, पर हिंदी में सिर्फ एक ही, और वो आइडिया था आमिर का। उन्होंने तो पूरा क्लाइमैक्स ही बदल दिया, पर उसी की वजह से फिल्म को फायदा हुआ।

गजनी को लेकर आमिर ने कहा था कि,” हर फिल्म की एक खासियत होती है। गजनी फिल्म में सिर्फ इमोशंस नहीं थे, वह एक action फिल्म भी थी”। हां, गजनी में violence तो था, पर‌ फिर भी आमिर उसमें sweet lover ज्यादा लगे। पर इस बार आमिर चाहते हैं कि, उनकी इमेज एक एक्शन स्टार के तौर पर हो। गजनी के इंटरव्यू के दौरान उनसे शाहरुख, ऋतिक, सलमान के बॉडी ट्रांसफॉरमेशन के बारे में भी पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि, “मुझे पता भी नहीं था कि गजनी के लिए मेरी बॉडी इस तरह से बन जाएगी। पर अब जिस तरह से दौर बदल रहा है, पठान जैसी एक्शन फिल्म धूम मचा चुकी है और tiger franchise,‌ war 2, fighter जैसी फिल्में धूम मचाने वाली है, उस रेस में उतरने के लिए मुझे भी जबरदस्त ट्रांसफॉरमेशन करना पड़ेगा और तब जाकर रितिक, शाहरुख, सलमान की फिल्मों‌ को competition देना सही होगा”। मतलब इस बार action का तड़का लगेगा।

वैसे गजनी फिल्म की हीरोइन असीन ने बताया कि फिल्म की शूटिंग मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद और इंडिया के बाहर हुई थी। Hero का Action और romance दोनों ही जबरदस्त जगहों पर शूट किया गया। असीन ने आगे बताया कि,”शूटिंग के दौरान काफी लोगों ने मुझसे यह पूछा कि आमिर खान ने आपके साथ prank तो नहीं किया? जिसे सुनकर मुझे थोड़ा अजीब लगा, पर मेरे साथ कोई प्रैंक नहीं हुआ। कुछ लोगों ने यह अफवाह भी फैला रखी थी कि फिल्म की शूटिंग के बाद मैं और आमिर वॉक पर चले जाते थे या आमिर मुझे वॉक पर ले जाते थे, जिसे सुनने के बाद मुझे हंसी आई क्योंकि ऐसा कुछ था ही नहीं। शूटिंग का शेड्यूल इतना टाइट था कि वॉक पर जाने का कोई सोच भी नहीं सकता। वैसे Muizenberg Beach‌ को भी शूटिंग के लिए चुना गया था, पर हम यहां भी घूमने या वॉक करने नहीं गए थे”।

मतलब फिल्म इन rumours की वजह से भी चर्चा में रही।

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DOSTANA 2

Dostana 2

दोस्ताना मूवी बिल्कुल ही अलग थी बाकी मूवीज से लेकिन उस मूवी में बहुत कुछ ऐसा था जो लोगो तक पहुंच ही नहीं पाया था।

Read More »
DON 3

Don 3

दोस्तों, एकदम से शाहरुख खान ने वक्त और समय को जज्बातों से सब कुछ बदल दिया है। जैसा कि आपको पता होगा, शाहरुख खान 2023

Read More »
Jawan,Shah Rukh Khan in a dual role with Vijay Sethupathi, Nayanthara, Sanya Malhotra and Priyamani,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Jawan

Jawan Indian army में काम कर रहे हर छोटी से छोटी पोस्ट से लेकर बड़ी से बड़ी पोस्ट तक के ऑफिसर की बहुत इज्जत होती

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected