Aashiqui 3

साल 1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी के म्यूजिक अरेंजर के तौर पर नरेश शर्मा ने महेश भट्ट के साथ आशिकी फिल्म में काम किया था। अपने पिता जी के विरासत को आगे ले जाते हुए मिथुन ने साल 2013 में आई आशिकी 2 के सबसे मशहूर गाने” तुम ही हो” के लिरिक्स को लिखा भी था और उसे भी कंपोज़ किया था। मिथुन चाहते थे कि उनके पिता जी का शुरू किया गया काम वो खत्म करें और जिस तरह नरेश शर्मा के वजह से आशिकी फिल्म के गाने हिट सबित हुए थे ठीक उसी तरह मिथुन के कम्पोज किए गाने ने भी रिकॉर्ड तोड परफॉर्मेंस की थी। अब लगता है मिथुन अपने पिता जी के इस काम को आगे बढ़ाएंगे और फिर से आशिकी 3 में खुद से compse की गई गाने से लोगो का दिल फिर से जीतेंगे ताकि उनके पिता जी का नाम हमेशा फिल्म से जुड़ा रहे।

***************************************************

एक सीन ऐसा था आशिकी 2 में जिसमें आदित्य और श्रद्धा को एक साथ चोट लगी थी और मेकर्स ने मजाक में कहा था कि चलो शुभ शुरुआत हुई। जब गोवा के पंजिम सहर में आदित्य और श्रद्धा को पहली बार दिखाया गया था तो आदित्य ने श्रद्धा को अपनी कार से ठोकर मार दी थी जिस वजह से श्रद्धा के सारे सब्जी गिर गए थे। जब आदित्य उसकी मदद करने के लिए झुकता है तो सच में आदित्य और श्रद्धा के सर आपस में टकरा गए थे जिसके बाद दोनो ने हंसते हुए कट बोला और एक दुसरे के सर को सहलाने रहे थे। जिसकी थोड़ी देर बाद ही उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी ताकी किसी को कोई दिक्कत ना हो। शायद ऐसी नोक झोक हमें फिर से आशिकी 3 में देखने को मिल सकता है जो लोगो को मूवी से कनेक्ट करने में मदद करेगा।

***************************************************

जब शूटिंग शुरू हुई और आदित्य को ये बताया गया कि उनको एक सीन में कई लोगो के बीच स्टेज पर उन्हें जाना है और सिर्फ दिखाने के लिए गिटार को पकड़ना है ताकि दर्शकों को ये लगे कि सच में गिटार आदित्य बजा रहा है। आदित्य ने बिलकुल वैसा ही किया जैसा मेकर्स ने कहा था लेकिन जैसे ही आदित्य ने गिटार उठा कर उसे पकड़ने की सोची लेकिन वो नहीं पकड पाए क्यूकी गिटार आदित्य के लिए छोटी थी जिसे पकड़ने में उन्हें दिक्कतें आ रही थी। तो मेकर्स ने जल्द से जलद दुसरा गिटार आदित्य को लेकर दिया तब जकार शूटिंग शुरू हुई और मेकर्स को वो शॉट भी मिल गाए जो उन्हें चाहिए था। आशिकी 3 जब भी बने लेकिन उसे बनने से पहले मेकर्स को दोनो आशिकी के ऊपर केस स्टडी करना होगा ताकि मेकर्स फिर से वही सब मिस्टेक ना करे जो पहले कर चुके है।

***************************************************

जहां आशिकी 2 मूवी श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर के लिए ब्लॉकबस्टर सब हुई थी वही उस फिल्म का एक और character ऐसा था जिसे दुबारा कभी किसी दूसरी फिल्म में नहीं देखा गया और वो कोई और नहीं शाद रंधावा थे। जिन्होंने आशिकी 2 में आदित्य के दोस्त और मैनेजर का रोल निभाया था। फिल्म की succes होने पर शाद की भी बहुत तारीफ कि गई थी, शाद ने एक अच्छे दोस्त होने का रोल अच्छे से निभाया था। लेकिन अपने कुछ पर्सनल इश्यू के वजह से शाद ने खुद को कुछ वक्त के लिए टीवी से दूर कर लिया था। जिसके बाद वो टीवी के एक सीरियल चंद्रकांता में नजर आए और अब वो फिल्हाल अपने परिवार को टाइम दे रहे है। रिपोर्टर्स की माने तो आशिकी 3 में ऐसा हो सकता है कि मेकर्स फिर से शाद रंधावा को किसी नए रोल के साथ कास्ट करें।

***************************************************

जब मेकर्स ने श्रद्धा से कहा कि अब वो श्रद्धा को कुछ सीन के लिए हाइलाइट करेंगे जिसमें श्रद्धा गाना गाते हुए नजर आएंगी लेकिन श्रद्धा को उस सीन में सिर्फ लिप्सिंग करना था और गाने के हिसाब से एक्सप्रेशन देना था । ताकि देखने वालों को यही लगे की श्रद्धा ही गन्ना गा राही है। जब श्रद्धा ने फिल्म का गाना पहेली बार सुना था तो उन्हें आशिकी फिल्म का गाना बहुत पसंद आया था और श्रद्धा ने मेकर्स से रिक्वेस्ट की ताकि श्रद्धा को गाना गाने का मौका दिया जाए लेकिन मेकर्स ने श्रद्धा को मना कर दिया। क्या पता आशिकी 3 में श्रद्धा सच में कोई गाना गाती हुई नजर आई और फिल्म कि शुटिंग शुरू हो तो ये कुछ फैक्ट्स हैं आशिकी 2 मूवी से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जानकर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराएं।

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Khalnayak 2 Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit, By Kiran Yadav bollygardstudioz.com

Khalnayak 2

संजय दत्त का करियर पूरा होने तक ऑडियंस जिस‌‌ फिल्म के साथ संजय को हमेशा याद करेगी वह है, खलनायक। देखा जाए तो नायक और

Read More »
Tiger 3 , Salman Khan, Emraan , Katrina, By Vash Vashishtha bollygradstudioz.com

Tiger 3

Shenoy aur Karan Tiger se milne ke liye Nigeria pahuchte hai, jahan par vo apni family ke saath reh Raha hota hai. Shenoy Tiger ko

Read More »
Dostana 2

Dostana 2

दोस्ताना मूवी जितने कॉमेडी से भरी थी उतनी रियल फैक्ट्स से भी लेकिन इस मूवी में करण जौहर ने अपने दिमाग का अच्छा खासा इस्तमाल

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected