Krrish-4

जब से Hrithik ने Krrish 4 की announcement की है, तब से लोग, ख़ासकर Nora Fatehi के fans यह demand कर रहे है की Nora को film में lead actress के तौर पे cast किया जाए. Hrithik ने Krrish 4 की announcement, franchise के 15th anniversary पर की थी, जिसमें हर किसी ने Hrithik और Rakesh से, Nora को as a lead cast करने की इच्छा जताई थी. एक fan ने कहा “we want Nora Fatehi in the movie.” किसी और ने कहा “मुझे उम्मीद है की आप Nora Fatehi को Krrish 4 में cast करेंगे, क्यूंकि यह काफी अच्छी टीम होगी.” Fans ने तो social media पे hashtag “Nora Fatehi for Krrish4” को ट्रेंड कराना भी शुरू कर दिया. पर सवाल यहाँ पर यह है की क्या Rakesh सच में Krrish 4 में, Hrithik के opposite Nora को cast करेंगे? Nora को फिल्मों में या फिर music video में as a dancer cast किया जाता है. Nora हिंदी और south industry के बड़े-बड़े फिल्मों में cameo करते नज़र आ चुकी है, जिनमें Kick 2 और Bahubali भी शामिल है. Nora ने अबतक ऐसी कोई फ़िल्में नहीं की है, जिन्मे उन्हें lead का किरदार मिला हो.

Nora Fatehi के fans ने Krrish में उन्हें cast करने की इच्छा भले ही Rakesh और Hrithik से जाहिर कर दी हो, लेकिन Rakesh भी काफी experienced है. वह ऐसी lead actress को film में cast करना चाहते है, जो उनकी film को एक नये मुकाम पर पहुंचा सके. Nora Fatehi की fan base दिन प्रति दिन काफी बढ़ चुकी है. वह एक ऐसी Bollywood icon है, जिन्होंने अब तक भले ही कोई lead role ना निभाया हो, पर फिर भी उनकी fan following में कोई कमी नहीं आई है. Nora और Hrithik एक अच्छी टीम सच में हो सकती है और यह सिर्फ हमारा नहीं, बल्कि audience का भी यही मानना है. Filmography की बात करें तो Nora अब-तक 20 plus movies में काम कर चुकी है. Bahubali उनके career की all time blockbuster है. इस film में वह as a dancer नज़र आई थी. Nora की पिछली दो फ़िल्में “Street Dancer 3” और “Marjaavan” box office पे बुरी तरह flop रही. हालांकि Nora, Krrish 4 के लिए एक अच्छी option है. Film में वैसे भी action और फाइट scenes दिखाए जाने है, जिसमें Nora की flexible body काफी काम आ सकती है.

Krrish 4 की कहानी इस बार future में सेट होने वाली है. कहा जा रहा है की “Kaal” future की दुनिया को बर्बाद करने के कगार पे है और शायद future Krrish भी “kaal” के वश में आ चूका है. इसी कारण Krrish की टीम, future से past में जाती है, और past के Krrish को, future की दुनिया को बचाने के लिए कहती है. एक theory scientific दुनिया में यह भी है, की जब past और future का same इंसान, एक दूसरे के सामने आ जाएगा, तो दुनिया खत्म हो जायेगी. अगर Krrish 4 इस theory को follow करती है, तो past और future के Krrish का आमना-सामना काफी खतरनाक हो सकता है. कहानी में ना सिर्फ future की दुनिया को बचाना है, बल्कि future के krrish को भी “Kaal” के control से बाहर निकालना है. अगर इस plot में थोड़ी सी भी सच्चाई है तो यह plot काफी दमदार है. इस बार जादू की भी वापसी film में होगी. जादू को नई technology की मदद से realistic दिखाने का plan है.

Krrish 4 इस बार futuristic world दिखाने वाली है, जिसमें कई तरह की technology और software का सहारा लेना होगा. Hollywood, लम्बे वक्त से science fiction फ़िल्में बनाती आ रही है, जिसमें Hindi Cinema अभी पीछे है. Star Wars की अगर हम बात करें तो यह काफी वक्त से futuristic world को दिखाते आई है. Star Wars ने VFX का कमाल Hollywood की leading VFX कंपनी “Industrial Light & Magic” का सहारा लेकर दिखाया था. अगर Krrish 4 भी Hollywood की team को अपनी इस film में शामिल करती है, तो film में advance CGI technique के अलावा action scenes भी काफी अच्छे से दिखाई देंगे. Rakesh Roshan, Avtaar और Marvel के टक्कर की film बनाने की तैयारी में है. वह एक ऐसा futuristic world create करना चाहते है, जिसे देखते हर कोई हैरान हो जाए. Bollywood की जितनी भी superhero या sci-fi फ़िल्में अभी तक आई है, सभी में realism की कमी साफ दिखाई दी है. उम्मीद है की Rakesh इस कमी को अपनी film से दूर करने में कामयाब रहेंगे.

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4, Hrithik Roshan and Priyanka Chopra by Utkarsh Mishra bollygradstudioz.com

Krrish-4

June 1951 me raat ko kareeb 11 baj kar 15 min pe, Rudolph Fentz naam ka aadmi achaanak se New York ke Times Square ke

Read More »
Rockstar

Rockstar 2

Imtiaz Ali और रणबीर कपूर ने पहली बार एक साथ काम किया और हमें ‘रॉकस्टार’ नाम का एक blockbuster फिल्म दी। इसने न केवल रणबीर

Read More »
judwaa 3

Judwaa 3

जुड़वा फिल्म का एक सीन ऐसा था जिसे सिर्फ और सिर्फ बॉलीवुड वाले ही समझा सकते हैं। Audience ने राकेश रोशन की “किशन कन्हैया” फिल्म

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected